loading...
Get Indian Girls For Sex
   

randi

Indian Sex Bazar Get Indian Girls For Sex  - चूत के बलात्कार 

https://indiansexbazar.com/

The post वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi appeared first on Indian Sex Bazar.
वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi : मेरा नाम हिना है और मैं छत्तीसगढ़ की रहने वाली हूँ और मेरी उम्र 26 साल की है और मुझे अकेले रहना […]
The post वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi appeared first on Indian Sex Bazar.

वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi

वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi : मेरा नाम हिना है और मैं छत्तीसगढ़ की रहने वाली हूँ और मेरी उम्र 26 साल की है और मुझे अकेले रहना ज्यादा पसंद है इसलिए मैंने कुछ महीनों पहले ही अपने परिवार को छोड़ दिया था और भागकर मुम्बई आ गई थी दोस्तों मुम्बई आकर मेरे साथ एक घटना हुई जिसे मैंने आप सभी के लिए एक कहानी के रूप में कामलीला डॉट कॉम के माध्यम से पेश किया है दोस्तों यह एक सच्ची घटना है।

वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi

5-6 महीने पहले मैं अपने घर से भागकर यहाँ मुम्बई में आ गई थी और मुझे यहाँ के बारे में कुछ भी पता नहीं था मैं किसी तरह से घूमते हुए एक जगह पर पहुँची जहाँ पर पुलिस वाले ट्रैनिंग कर रहे थे मुझे पता नहीं था कि मुझे ऐसी जगह पर भी काम मिल जाएगा लेकिन मैं बहुत खुश किस्मत हूँ कि मुझे काम के साथ-साथ सब कुछ मिला था शायद आप समझ ही गये होंगे कि मैं किसके बारे में कहना चाहती हूँ चलो छोड़ो यह सब तो मैं अब आप सभी को बताती हूँ कि मैंने अपनी नौकरी पक्की कैसे करी।
हाँ तो दोस्तों जब मैं वहाँ पहली बार गई थी तो मैं कुछ देर अकेली ही एक पार्क में बैठरही और मैंने उस समय बुर्क़ा पहन रखा था और अंदर कुछ टाईट सा ड्रेस पहना हुआ था मैं अकेली बैठकर बोर ही हो रही थी कि कुछ पुलिस वाले मेरे सामने से जाने लगे तो मैंने उनको आवाज़ तो नहीं लगाई पर थोड़ा सा नाटक करने लगी और मुझ जैसी लड़की को बुर्क़े में देखकर वह अपने आप को रोक भी नहीं पाए और वह सभी लोग मेरे पास आ गए और मुझसे पूछताछ करने लगे और मैंने उनको सब सच-सच बता दिया और इस बात से वह सब बहुत खुश भी हुए और फिर बहुत देर तक हम सब बातें करने लगे और मुझे महसूस भी नहीं हुआ कि वह सब अनजान थे पर वह सब दिल के बहुत अच्छे थे फिर मैंने उनसे पूछा कि मुझे यहाँ पर किसी भी तरह का काम मिलेगा क्या? तो उन्होनें जवाब तो हाँ में दिया मगर एक शर्त भी रखी कि मुझे उन सभी की रखैल भी बनना पड़ेगा।
मैं भी यही चाहती थी पर मैंने सोचा कि पहले इन सब को थोड़ा तड़पाया जाए और फिर मज़ा भी करेंगे जहाँ पर बैठकर हम बातें कर रहे थे वह एक पुलिस परेड का मैदान था और जब मैं उठी तो मेरे कपड़ों पर कुछ मिट्टी लगी हुई थी तो मैंने जानबूझकर मेरी गांड पर हाथ लगाया और उनको दिखाने लगी और कहने लगी कि मेरे कपड़ों को साफ़ कर दो और मेरे बुर्क़े के ऊपर से मिटटी साफ़ करते समय मेरी गांड पर हाथ फेरते वक़्त वो और भी पागल हुए जा रहे थे और फिर मैं अपनी सेंडल को ठीक करने के लिए नीचे झुकी और मेरी गांड का उभार भी उनको दिखाने के लिए और यह सब होने के बाद मैं फिर से जाकर बैठ गयी और फिर उनमें से एक अफसर आया और मुझे छूने लगा तो मैंने उससे कहा कि मैं जानती हूँ कि तुम सब लोग क्या चाहते हो पर यह सब हम रिकॉर्ड कर लें तो बहुत अच्छा होगा।
तो उन लोगों ने कहा कि ठीक है और मैंने ही अपना फ़ोन दिया उनको रिकॉर्डिंग करने के लिए और फिर हम सब पुलिस परेड के मैदान के पीछे चले गये और वहाँ जाकर मैंने कहा कि आप सब लोग मुझे बुर्क़े में ही चोदना तो वह सब राज़ी नहीं हुए तो फिर हमारे बीच में तय हुआ कि पहले मैं उनके लंड को चुसूं लेकिन बुर्क़े में ही और जब वह सब मुझे चोदेगें तो मैं अपना बुर्क़ा उतार दूँगी तो मैं भी मान गई और फिर मैं अपने घुटनों के बल बैठ गई और 4-5 लोग मेरे आस-पास आकर खड़े हो गए और उन्होंने मुझसे कहा कि अब तुम हम सब की पेन्ट उतार दो और फिर मैंने सबकी पेन्ट उतार दी और उन सभी के लंड को बारी-बारी से अपने मुहँ में लेकर चूसने लगी।
मैं बुर्क़े में थी और वह सब बारी-बारी से मेरे मुहँ में अपने लंड डाल रहे थे और मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था मुझे भी उनके लंड के ऊपर की चमड़ी को अपने मुहँ में लेने में बहुत अच्छा लग रहा था और फिर बहुत देर तक वह सब होने के बाद मैंने अपने बुर्क़े के बटन खोले और धीरे-धीरे उसे निकालने लगी तो उन्होनें कहा कि तुम रहने दो इसको हम उतारेगें और वह लोग मेरे बुर्के को निकालने तो लगे मगर बड़ी ही बेरहमी के साथ तो मैंने भी उनसे कहा कि ठीक है जो करना है करो अब तो मैं आपकी ही हो गयी हूँ फिर उसके बाद मैंने अपने कपड़े उतारे और वह ब्रा-पैन्टी में मेरे फोटो लेने लगे और सब के सब मुझे घेरकर खड़े हो गए और मेरे नंगे बदन पर अपनी-अपनी जबान लगाने लगे।
और मैं भी मजा ले रही थी मेरी बहुत सी फोटो लेने के बाद मैंने अपना दुपट्टा खोला और उससे अपने बालों को बाँध लिया और ब्रा-पैन्टी में ही उन सभी के सामने नीचे लेट गई और फिर उन सभी ने झपटकर मुझे पूरा ही नंगा कर दिया था और उनमें से एक ने मेरे दोनों पैरों को उठाकर मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया मैं बहुत दिनों से सोचती थी कि मुझे भी चुदवाने का मौका मिले पर कभी सोचा नहीं था कि इस तरह से मिलेगा खैर जो भी हो उसके मेरी चूत में लंड डालते ही अचानक से मुझे दर्द हुआ और मैं ज़ोर से चिल्लाई लेकिन उन्होंने मेरी एक भी नहीं सुनी और मुझे वह सब बारी-बारी से ज़ोर-जोर से चोदने लगे उनकी जबरदस्त चुदाई से मैं तो पूरी तरह से मर ही गई थी पर थोड़ी देर के बाद मुझे राहत मिली फिर तो मैंने ही उन सभी से कह दिया कि मुझको तुम सब आज भले ही जान से मार देना मगर मुझे चोदना ज़रूर मेरे मुहँ से यह बात सुनकर उनमें से एक आकर मेरे मुहँ के ऊपर बैठ गया और अपने लंड को मेरे मुहँ में घुसाने लगा एक लंड मेरी चूत में था और एक लंड मेरे मुहँ में।
फिर उनमें से एक और आया और उन दोनों को हटाकर मेरे नीचे लेट गया और मुझे खुद के ऊपर बिठा लिया और मुझसे आगे-पीछे होने को कहने लगा और फिर एक दूसरे आदमी ने आकर मेरी गांड के छेद पर थोड़ा सा थूक लगाया और धीरे-धीरे से मेरी गांड में अपना लंड डालने लगा और मैं तो जैसे पूरी तरह से टूट ही गई थी पर मैं भी बड़ी ज़िद्दी थी तो मैंने भी ज़ोर लगाया और थोड़ा-थोड़ा अपनी गांड और चूत को फैलाकर उनके लौड़ों को अन्दर लेने लगी और उनमें से एक मेरे मुहँ के पास आकर मेरे मुहँ में अपना लंड डालने आया मगर उसके साथ में दूसरा भी आया तो मैं दोनों के लौड़ों से खेलने लगी कभी एक को अपने मुहँ में लेती तो कभी दूसरे को लेती उन सभी के बीच में मैं अकेली लड़की थी कसम से मजा भी बहुत आ रहा था।
बस यही सब चलता रहा बहुत देर तक बारी-बारी से मुझे चोदना और फिर मेरे मुहँ में अपना लंड डालना और आख़िर में सभी एकसाथ ही अपने अंतिम पड़ाव पर आ गये और मुझे ज़मीन पर लेटाकर वह सब मेरे चारों तरफ अपने-अपने लंड लेकर खड़े हो गए और सभी ने एकसाथ मिलकर अपने लंड को हिलाते हुए मेरे मुहँ पर मेरे बब्स पर और मेर पेट पर बहुत सारा माल छोड़ दिया और फिर उन सभी ने मुझे उनके लौड़े चुसवाए उसके बाद मुझे उन सभी ने मिलकर उनके ऑफिस में कम्प्यूटर ओपरेटर का काम दिलवा दिया था अब जब भी उनका मन होता तो वह मुझे चोदते थे और यह सब आज तक चल रहा है।

वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi

The post वर्दी वालों ने मेरी चुत को चोदा बड़ी बेदर्दी से – Indian Sex Stories in Hindi appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – Hindi Sex Stories]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55156 2017-11-07T14:36:11Z 2017-11-07T14:36:11Z

<![CDATA[The post पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – Hindi Sex Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories : मेरा नाम महक है और मेरी उम्र 21 साल है मेरी चुत में पुलिस वाले का काला मोटा लम्बा लंड गुस […]
The post पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – Hindi Sex Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – Hindi Sex Stories appeared first on Indian Sex Bazar.

नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories

नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories : मेरा नाम महक है और मेरी उम्र 21 साल है मेरी चुत में पुलिस वाले का काला मोटा लम्बा लंड गुस चुका है . पुलिस वाले ने मेरी चुत को बुरी तरह से चोदा था और उस रंडी के पिल्लै ने मेरी चुत को चोद कर फाड़ डाला था मेरी चूत से खून बह रहा था जिसकी फोटोज देखने के लिये यंहा क्लिक करे और मेरी चूत की खूनम खान अवस्था की फोटो देखे पुलिस वाले ने मुझे रंडी के तरह पटक पटक कर बुरी तरह चोदा था . मेरी शादी को हुए करीब 6 महीने हुए है और आज में आप सभी चाहने वालों को मेरी खुद की एक सच्ची घटना सुनाने जा रही हूँ, जो कुछ समय पहले मेरे साथ घटित हुई, यह कोई फेंक कहानी नहीं है. दोस्तों मेरे पड़ोस में रहने वाले मेरे एक पड़ोसी ने मुझे लगातार घूर घूरकर देखना शुरू किया और पहले मैंने उस पर ज्यादा घ्यान नहीं दिया, लेकिन अपनी प्यासी तड़पती हुई चूत के सामने मुझे झुकना ही पड़ा और में उससे चुद गई.

नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया Hindi Sex Stories

नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories

दोस्तों मेरे पति का खुद का अपना व्यापार होने की वजह से उनको हमेशा लगातार दूसरे शहर में घूमना पढ़ता है और उस वजह से मुझे मेरे बहुत बड़े घर में अक्सर अकेले रहना पढ़ता है. मेरे फिगर का आकार 36-28-36 है और मेरी लम्बाई 5.6 है और अक्सर में स्कर्ट या जीन्स ही पहनना पसन्द करती हूँ, चलिए अब में अपनी आज की सच्ची कहानी पर आती हूँ.
यह भी देखे :- इसके सहारे छोटा सा लंड भी बड़ा सा हथियार बन सकता है – सेक्स समाधान…
दोस्तों मेरे घर पर मेरे पास ऐसा कोई ख़ास काम नहीं होता है, क्योंकि हमने घर पर काम करने के लिए एक नौकरानी रखी हुई है, वो हर दिन हमारे घर आती है और घर का सारा काम वही संभालती है, में बस कपड़े ही सुखाती हूँ, क्योंकि मेरे कपड़े कोई और छुए मुझे यह बिल्कुल भी पसन्द नहीं है और इसलिए में हर रोज़ की तरह उस दिन भी कपड़े सुखाने बाहर आई और कपड़े सुखाते हुए मैंने ध्यान दिया कि एक हट्टाकट्टा नौजवान मेरी तरफ बहुत देर से लगातार घूर रहा है.
फिर मैंने उसकी इस हरकत को बस ज्यादा ध्यान देकर में अपने कपड़े सुखाकर जल्दी से अंदर की तरफ आ गई. फिर में रोज़ की तरह टी.वी. देखती रहती या फोन पर गेम खेलती या ऐसे ही बैठी रहती. उस दिन भी मेरे पति अपने किसी काम के सिलसिले में कहीं बाहर गए हुए थे और तभी मुझे उस लड़के के बारे में ख्याल आ गया कि वो कौन होगा, जो मुझे ऐसे देख रहा था? तो यह बात सोचते सोचते मेरी उंगलियाँ मेरी चूत पर जा पहुंची और उसको ही अपने ख्याल में लाकर ना जाने कब से में चूत में उंगलियाँ करने लगी थी. मैंने सोफे पर ही बैठकर अपने सारे कपड़े उतार लिए और मुझे कोई डर भी नहीं था, क्योंकि में उस पूरे घर में अकेली थी.
अब में अपनी चूत पर उंगली को फेरने लगी, में अपने एक हाथ को चूत पर और दूसरे हाथ से मेरे बूब्स को सहलाने लगी थी, लेकिन कुछ देर बाद में जोश में आकर बहुत ज़ोर से उँगलियों को अपनी चूत के अंदर बाहर करके खुद को चोदने लगी और साथ साथ सिसकियाँ भी भरने लगी, उूउउईईईइ उफ़फ्फ़ उऊउक्कच उउम्माह और अब में बहुत ज्यादा गरम होने के कारण झट से आईई हहुउऊ उफफफ्फ़ करके झड़ गई और फिर में कुछ देर ऐसे ही लेटी रही.
यह भी देखे:- लड़की कुत्ते के लंड को चूसते हुए और कुत्ते का मुठ पिटे हुए कुत्ते के साथ सेक्स संबंध
उसके बाद में अपने कपड़े पहनकर ऐसे ही बैठ गई और अब यह मेरा हर रोज़ का काम हो गया था और में हर रोज़ उसे अपनी तरफ रिझाने के लिए छोटे छोटे कपड़े पहनकर बाहर जाती और में जानबूझ कर झुक जाती और फिर में आअहह की ज़ोर से आवाज़ लगाती, जिससे वो मेरी आवाज को सुन ले. दोस्तों अब यह मेरा हर रोज़ का काम हो गया था कि वो मुझे रोज़ ताकता और में जल्दी से काम करके जल्दी से अंदर की तरफ चली आती, वो मेरे पड़ोसी थे और ऊपर से पुलिस वाले.
मेरे पति अक्सर उनसे बातें किया करते और वो आदमी मुझे ऐसे ही ताकता रहता था. अब वो हर कभी मेरे घर पर आ जाता और बहुत देर तक बैठा रहता, इसलिए अब तक मेरे पति और वो बहुत करीबी दोस्त हो गये थे. एक दिन जब मेरे पति महीने भर के लिए कहीं बाहर जाने वाले थे तो उन्होंने मेरे उसी पड़ोसी से बोला कि तुम मेरी पत्नी का ख्याल रखना और यह बात कहकर वो चले गये. अब वो मेरे पति के जाने के कुछ घंटो बाद ही मेरे घर पर आ पहुंचा और वो मुझसे बोला कि भाभी जी कैसे हो आप? में उसकी यह बात सुनकर सकपका गई कि आख़िर में उसको क्या जवाब दूँ? और में कुछ सोचने लगी.
फिर वो मुझसे कहने लगा कि आप मुझसे इतनी डरती क्यों हो? क्या मैंने कुछ ग़लत किया है? तो मैंने बस ना में अपना सर हिला दिया और उससे बोला कि आप अंदर क्यों आए हो, मेरे पति तो इस समय घर पर नहीं है? तब उन्होंने मुझसे बोला हाँ जी मुझे सब पता है कि वो इस समय घर पर नहीं है, क्योंकि उसने खुद मुझसे आपका ख्याल रखने के लिए कहा है और उसने मुझसे बोला है कि आपकी जो भी ज़रूरत हो वो पूरी कर देना.
दोस्तों में उसके मुहं से यह सभी बातें सुनकर एकदम से बहुत चकित थी, क्योंकि इससे पहले मेरे पति ने कभी भी ऐसा नहीं कहा था, मुझे माफ़ करना दोस्तों में तो आप लोगों को बताना ही भूल गई कि उसका नाम कार्तिक था और उसकी उम्र करीब 32 साल होगी और देखने में वो एकदम फिट और उसकी लम्बाई 6.2 होगी. फिर उसने मुझे कुछ फल लाकर दे दिए और घर पर आकर बैठ गया.
दोस्तों में सच कहूँ तो उसका बहुत मस्त शरीर देखकर तो मेरी चूत वैसे ही अपना पानी छोड़ने लगती थी और तो और वो उससे चुदवाने के लिए भी तिलमिला उठती थी, शायद उसने यह देख रखा था.
फिर मैंने उसे पीने का पानी लाकर दे दिया और फिर में ठीक उसके सामने झुकी, जिसकी वजह से मेरे लटकते हुए बूब्स अब उसकी आखों के सामने थे और उसकी भूखी आँखें मेरे बूब्स के अंदर ऐसे पड़ी, जैसे वो मेरे बूब्स को अभी खा जायेगा. फिर में सही से खड़ी हो गई और फिर वो कुछ देर रुककर वापस चला गया.
में टी.वी. देखने लगी और तब तक शाम हो गई थी. दोस्तों में जब स्कर्ट पहनती हूँ तो मेरे झुकने की वजह से मेरी चूत के बहुत अच्छी तरह से दर्शन हो जाते थे, इसलिए मैंने उसके शाम को मेरे घर पर आने के बाद में जानबूझ कर किसी काम को करने के बहाने से पीछे की तरफ इस झुकी और वो यह नजारा कुछ देर देखकर झट से मेरे पीछे आकर खड़ा हो गया और वो मुझसे कहने लगा कि अरे भाभी जी क्या आप मुझसे डर गई? तो मैंने तुरंत सीधे खड़े होकर उससे कहा कि क्या हुआ? और मेरे इतना कहने पर ही उसने मुझे झट से अपनी बाहों में दबोच लिया और फिर दीवार की तरफ ले गया. सच दोस्तों मैंने कई दिनों से इस दिन का कितना इंतज़ार किया था? जो पूरा होने जा रहा था, लेकिन में एक शादीशुदा हूँ, इसलिए मुझे नाटक करना पड़ा इस हेंडसम मस्त लड़के को यह सब करने से रोकना पड़ा.
में : आह्ह्ह यह क्या कर रहे हो आप? प्लीज मुझे छोड़िए मुझे ऐसा मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं है.
कार्तिक : जी नहीं में बहुत दिनों से इस दिन का इंतज़ार करता आ रहा हूँ जानेमन, तूने मुझसे बहुत इंतजार करवाया है, लेकिन में तुझे अब ऐसे नहीं छोड़ सकता.
दोस्तों वो मुझसे यह बात कहकर मुझे चूमने लगा और मैंने उससे कहा कि प्लीज छोड़ दो मुझे, कोई आ जाएगा और हमें ऐसे देख सकता है. में उससे बहुत बार आग्रह करने लगी, लेकिन उसने मेरी एक भी ना सुनी और वो मुझे लगातार चूमता गया, अब क्या था? फिर मैंने भी कुछ देर बाद उसके सामने हार मानकर उसकी तरफ पलटकर उसको बेड की तरफ धकेल और ताबड़तोड़ किस करने लगी थी. जिसकी वजह से पूरे घर में म्मूुआआह उमाहह उफ़फफुऊ उम्म्म आअहहहह की आवाज़ गूंजने लगी थी.
दोस्तों मेरी शादी मेरे घरवालों ने ज़बरदस्ती करवाई थी और उस वजह से मैंने कभी भी अपने पति को मुझे छूने नहीं दिया था और मेरी शादी के बाद यह मेरा पहला किस था, जो बहुत जोश भरा था और अब तक हम दोनों एक दूसरे में बिल्कुल मदहोश हो गये थे. मैंने उसकी शर्ट को जोरदार झटका देकर फाड़कर उसके बदन से अलग कर दिया था और अब में उसकी छाती को चूमने चूसने लगी थी.
उसने मेरी स्कर्ट को बहुत ही बेरहमी से उतारकर फेंक दिया था और अब मेरे दिमाग़ में चल रहा था कि हम किस करते वक़्त ही एक दूसरे में इतना खो गये थे तो चुदाई के वक़्त हमारे साथ क्या होने वाला है? इतने में दरवाजे पर बाहर लगी घंटी बज गई और उसकी आवाज को सुनकर में तो एकदम से चौंक गई. मेरे चेहरे से डर की वजह से पसीना आने लगा और उसका भी ठीक यही हाल था. उसके भी चेहरे का रंग बिल्कुल उड़ा हुआ था और अब में सोचने लगी थी कि ना जाने इस समय बाहर कौन होगा.
अब में और वो एक दूसरे को देखने लगे थे. फिर मैंने बहुत हिम्मत करते हुए अंदर से ही एक आवाज़ लगाई और पूछा कि कौन है? तो मुझे बाहर से आवाज आई, जिसको सुनकर में तुरंत समझ गई कि वो मेरी नौकरानी थी, इसलिए मैंने झट से उसको जवाब दे दिया कि आज कोई काम नहीं है तुम कल आ जाना और वो वहीं से वापस चली गई और उसके जाते ही हम दोनों एक दूसरे की तरफ देखकर हंस पड़े और अब हम एक दूसरे को लगातार ऐसे ही देखते रहे और उसके बाद हमारी बात चालू हुई.
में : क्या आपकी शादी हो गई?
कार्तिक : जी अगर हो गई होती तो क्या में आपके पास इधर आ पाता? वैसे आप ऊपर से लेकर नीचे तक बहुत सुंदर हो और में बहुत दिनों से आपको ऐसे ही ताकता आ रहा हूँ और वो मौका मेरे हाथ आज लगा है.
फिर दोस्तों उसके मुहं से मेरी इतनी तारीफ सुनकर में शरमाते हुए हंस पड़ी और अब में ऐसे ही बिना स्कर्ट के चलने लगी और में स्कर्ट खोजने लगी. फिर ऐसे मुझे चलता देखकर झट से पीछे से गले लगाकर उसने मुझसे कहा कि इस दिन का मैंने बहुत दिनों से कितना इंतज़ार किया है?
अब मैंने उससे कुछ भी नहीं बोला और बस में उसको लगातार देखती रही और में इतने में उसकी गोद में छोटे बच्चो की तरह समा गई थी और वो मुझे अपनी गोद में लेकर हॉल में पहुंच गया और अब वो मुझे दोबारा चूमने लगा. इस बार में भी शुरू से ही उसकी मदद करने लगी थी. अब कभी में उसके ऊपर तो कभी वो मेरे ऊपर आ जाता. हम एक दूसरे के अंदर समा रह थे और पूरे घर में बस एम्म मुऊऊ आअहह उूुउउउउंम की गूँज फेली हुई थी.
फिर जैसे ही उसने पूरे दम से मेरे बूब्स को दबाया तो में उस दर्द की वजह से चिल्ला उठी और उस जोरदार चीख को सुनकर उसने मेरे होंठो को अपने होंठो से बंद कर दिए, जिसकी वजह से मेरी आवाज अंदर ही दबकर रह गई और उसने एक बार फिर से मेरे बूब्स को दबाना शुरू कर दिया.
उसने मेरी स्कर्ट को तो पहले से ही किसी कोने में फेंक दिया था और अब उसने मेरे टॉप को भी उतारकर फेंक दिया था और अब में अपनी जालीदार लाल कलर की ब्रा में उसके सामने लेटी हुई थी, मेरा बेड स्प्रिंग वाला होने की वजह से हम उसमें दबते ही जा रह थे, क्योंकि कार्तिक मुझ पर हावी होने लगा था, उसने अपना पूरा शरीर मुझ पर एकदम ढीला छोड़कर मेरी चुम्मि लेने लगा था, जैसे कि उसने कई सालों से किसी को चूमा ना हो.
अब धीरे धीरे उसने मेरे गले को चूमते हुए वो मेरे बूब्स पर पहुंच गया और अब मेरे बूब्स उसके दोनों होंठो पर थे और में अपनी दोनों आखें बंद करके इस सारे अनुभव के मज़े ले रही थी और उसके साथ साथ में ज़ोर ज़ोर की सिसकियाँ भी ले रही थी.
दोस्तों जैसा कि मैंने पहले आपको बताया था कि हमारा घर बहुत बड़ा है और वहां पर इतनी शांति होने की वजह से मेरी आवाज़ गूंजने लगी थी, में आआयुम्मम उफ्फ्फफ्फ्फ़ कहती तो दुबारा मुझे मेरी आवाज़ मेरे कानों में सुनाई पड़ती और वो लगातार मेरे बूब्स को खाए जा रहा था और में अपने हाथों से उसके बालों को पकड़कर अपने बूब्स पर और भी ज़ोर से दबाने लगी थी, जिसकी वजह से वो और भी ज़ोर ज़ोर से मेरे बूब्स को अपने मुहं से चूसते हुए मेरी निप्पल को निचोड़े जा रहा था और मैंने बहुत ज़ोर से उसे जकड़ा हुआ था.
ऐसा मैंने पहले कभी किसी को भी ना पकड़ा था, वो मुझे ऊपर चूमता, लेकिन मैंने अपना पैर पहले ही फैला रखे थे, जिस वजह से उसका लंड अब मेरी चूत पर रगड़े जा रहा था, में और भी ज्यादा पगलाती जा रही थी और एकदम मदहोश हो बैठी थी, में उससे बस कहने लगी कि काश तुम मेरे पास पहले आते तो मेरी शादी तुमसे ही होती और अब तक तो में गर्भवती भी हो गई होती, में तुमसे बहुत प्यार करती हूँ बेबी और वो भी मुझसे हाँ में भी तुमसे बहुत प्यार करता हूँ बेबी, कहकर उसने मेरे बूब्स को काटा और वो नीचे मेरी नाभि पर पहुंच गया.
अब वो मेरी नाभि को चूमने चाटने लगा, में तो उसकी वजह से बिल्कुल तड़प ही उठी. दोस्तों ऐसा मैंने कभी भी महसूस नहीं किया था और में वर्जिन तो नहीं हूँ, लेकिन पिछले एक साल से में नहीं चुदी थी और ना ही ऐसे बंदे ने मुझको कभी ऐसे चूमा चाटा था. अब उसने मेरी चूत पर अपनी एक ऊँगली को रख दिया और उसके स्पर्श से में तो उसी पल कांप उठी.
दोस्तों मैंने महसूस किया कि उस बंदे में बहुत ही अलग सा नशा था, ना जाने क्यों वो मुझको इस एक घंटे में इतना पसन्द आने लगा था? और उसकी उँगलियाँ जो मेरी चूत को छू रही थी, वो भी मुझे बहुत अच्छी लगने लगी थी. अब वो धीरे धीरे नीचे आते हुए तुरंत मेरी चूत के पास पहुंचकर वो अब अपनी जीभ से मेरी चूत को चाटने चूसने लगा था और में बस आअहहुउ उम्म्मउूउउ उफ़फ्फ़ हाँ उउक्ककक बेबी प्लीज़ मेरे चूत में अब जल्दी से अपना लंड डाल दो, उफफ्फ्फ्फ़ प्लीज अब में ज्यादा और नहीं सह सकती कहने लगी थी और अपनी सिसकियों की आवाज़ को सुनने लगी.
उस समय दोस्तों मुझे बिल्कुल भी होश नहीं था कि मेरी चीखने चिल्लाने की आवाज़ बाहर तक भी जा सकती है, में तो बस आज उससे अपनी चुदाई करवाना चाहती थी. अब वो मेरी चूत को और भी ज़ोर ज़ोर से चाटने लगा था. तभी मैंने अपने दोनों पैरों को पूरा फैलाकर उसका सर पकड़कर अपनी पूरी ताकत लगाकर उसका मुहं मेरी चूत पर दबा लिया, जिसकी वजह से उसकी जीभ पूरी अंदर तक जा पहुंची और मैंने एकदम से उसको जकड़कर उसके मुहं पर अपनी चूत का गरम गरम पानी छोड़ दिया, जिसकी वजह से उसका पूरा मुहं मेरे चिपचिपे गरम माल से भर गया और उसने बड़े प्यार से मेरा सारा पानी गटक लिया और फिर ऊपर मेरे मुहं के पास आ गया, उसने मेरे होंठो पर अपने दोनों गीले होंठ रख दिए और वो मुझे किस करने लगा.
दोस्तों मैंने आज पहली बार अपनी चूत का रस चखकर देखा था और वो बहुत ही नमकीन सा लग रहा था और फिर उसे चूमते हुए मैंने उसको नीचे जमीन पर गिरा दिया और अब में उसके ऊपर चड़कर उसे चूमने लगी और कुछ देर चूमते हुए में नीचे आ गई और जब मैंने उसके लंड देखा तो में बिल्कुल ही दंग रह गई, क्योंकि दोस्तों उसका लंड करीब 6 इंच लंबा और करीब 3 सेंटीमीटर मोटा था, इसलिए वो मेरे मुहं में पूरी तरह से घुस भी नहीं रहा था, शायद यह बात कार्तिक को अब समझ में आ रही थी, इसलिए वो आधा उठा और मुझे किस करते हुए गोद में उठाकर बेड पर ले आया और उसने मुझे लेटा दिया और मेरे ऊपर आते ही उसने मेरे सर पर किस किया और उसके बाद मेरे होंठो को किस किया और फिर उसने अपने लंड को मेरी चूत के मुहं पर सेट किया.
तब मैंने उससे कहा कि बेबी बहुत मोटा है आपका, प्लीज मेरा थोड़ा सा ख्याल जरुर रखना. फिर उसने स्माईल करके मुझसे कहा कि तुम्हें कुछ भी नहीं होगा मेरी जानेमन, में हूँ ना और फिर वो सेट करके मेरे चेहरे के पास आ गया. उसके बाद उसने अपने लंड को अंदर डालने की बहुत कोशिश की, लेकिन मेरी चूत ठस से मस ना हुई उसने अपना पूरा दम लगाया, लेकिन मेरी चूत का आकार बहुत छोटा था, इसलिए लंड हर बार फिसल जाता और अब में अपनी चुदाई के लिए बहुत बेताब हुई जा रही थी. फिर मुझे एक बात सूझी और मैंने उसके लंड को अपनी जीभ से चाटकर उस पर बहुत सारा अपना थूक लगाकर उसको एकदम गीला कर दिया और फिर मैंने उससे कहा कि अब तुम इसे प्लीज़ जल्दी से मेरे अंदर पूरा उतार दो.
फिर कार्तिक ने बड़े प्यार से मेरी चूत के मुहं पर अपना टोपा रखा और धीरे से अंदर की तरफ दबाव बना दिया, जिसकी वजह से उसके लंड का टोपा मेरी चूत के अंदर जा पहुंचा और उतने में मेरे मुहं से बहुत ज़ोर की चीख निकल पड़ी, उफ्फ्फ्फ़ आईईई माँ में मर गई, प्लीज थोड़ा धीरे करो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, में इस दर्द से मर जाउंगी उूुुउउ एम्म्मएम्म उउंमम्मा प्लीज अब तुम इसको बाहर निकाल लो, मुझे इसके आगे कुछ नहीं करना आह्ह्हह्ह्ह्ह.
फिर कार्तिक ने झट से मेरे होंठो को अपने होंठो से बंद कर दिया और वो कुछ देर तक मेरे बूब्स को सहलाने लगा, उसने मेरे पूरे शरीर को अपने हल्के हाथ से सहलाया और में थोड़ा सा शांत लगने लगी, तब वो एक बार फिर से धीरे धीरे मेरी छोटी सी चूत में अपना मोटा लंबा लंड जबरदस्ती ठूंसने लगा था और अब उसका लंड मेरी चूत में आधा अंदर था, जिसकी वजह से मुझे अपनी चूत में एक अजीब सी जलन होने लगी थी, उसके लंड ने मेरी चूत की दीवारों को अंदर से पूरी तरह से जबरदस्ती घिसकर छिल दिया था और यह उसी का नतीजा था.
लंड अब मेरी चूत के अंदर था और में लगातार ज़ोर ज़ोर से चिल्लाए जा रही थी, आअहहह उूउउउउफफफ्फ़ उूउउएम्म्म एम्म्म उउउक्च्छ हुउूहह. दोस्तों अब में थोड़ी सी शांत हुई तो कार्तिक ने फिर से अपना लंड थोड़ा और अंदर घुसाया और वैसे ही मेरे ऊपर लेट गया. में उसके गरम लंड को महसूस कर रही थी और अब में भी झड़ने लगी, लेकिन मुझे उससे चुदना ही था, इसलिए मैंने उससे कहा कि प्लीज बेबी अब चोदो ना मुझे में कब तक और इंतजार करूं, जल्दी से चोद दो मुझे और अपना बना लो आह्हह.
फिर वो मेरी यह बात सुनकर बहुत खुश हो गया. उसने मुझसे यह बात सुनकर और एक बार जोरदार धक्का देकर अपना पूरा 6 इंच का मोटा लंड पूरा मेरी चूत के अंदर डाल दिया, जिसकी वजह से में एकदम से चिल्ला उठी, आआहहहुउ उउफफफ्फ़उू उउईईईईईइ माँ मर गई, आउूउचहह और में बोलने लगी कि नहीं प्लीज अब तुम इसको बाहर निकाल दो, उफ्फ्फफ्फ्फ़ माँ मुझे बहुत दर्द हो रहा है वरना में मर ही जाउंगी प्लीज़, लेकिन अब क्या था? उसने मेरी एक भी बात को नहीं सुना और अब बस वो मेरी चूत में ज़ोर ज़ोर के धक्के मारने लगा और लगातार मेरी आवाज़ निकलती रही, आआहह हुउऊउफफफ्फ़ उूईईईईईई उउउफ़फ्फु.
अब मैंने उसे ज़ोर से जकड़ा हुआ था, वो मेरी चूत में अपने लंड को घोड़े पर सवार की तरह उचक उचककर धक्के देते हुए चोदे जा रहा था और कुछ समय बाद मुझे भी आनंद आने लगा था, जिसकी वजह से में भी अब उसके साथ साथ नीचे से अपनी चूतड़ को उठा उठाकर धक्के देने लगी थी और में अपनी कमर को उठाकर उससे चुदने लगी.
दोस्तों अब बहुत समय हो गया था तो भी कार्तिक मुझे लगातार धक्के देकर चोदता जा रहा था, वो बिल्कुल भी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था, पता नहीं उस पर कौनसा भूत सवार था, में इस बीच ना जाने कितनी बार झड़ गई थी, मुझे इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था, अब पूरे रूम में हम दोनों के नंगे बदन के टकराने की फच फच फच की आवाज़ और मेरी सिसकियों की आवाज़ गूंजने लगी थी. पूरे एक घंटे तक में उसी के नीचे लेटी हुई चुद रही थी और वो भी बहुत जोश में आकर मुझे चोदे जा रहा था. फिर कभी में उसको किस करती तो कभी वो मुझे किस करता तो कभी वो मेरे बूब्स को चूमता और कभी उसे जमकर पकड़कर निचोड़ देता तो कभी वो मेरे बूब्स पर अपना सर रखकर उस पर लेट जाता. दोस्तों वो जो भी मेरे साथ करता में उसका पूरा पूरा साथ देती जाती.
अब इस तरह दोस्तों मेरी शादी के बाद की पहली चुदाई खत्म हुई, जिसमें मैंने अपने पड़ोसी पुलिस वाले का मोटा लंबा लंड लेकर उससे अपनी चुदाई के पूरे पूरे मज़े लिए और उसको जोश में लाकर अपनी उससे जमकर चुदाई करवाई और अपनी प्यासी चूत को चुदवाकर शांत किया.

नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – Hindi Sex Stories

The post पुलिस वाले ने चूत को चोदकर फाड़ दिया – नई हिन्दी सेक्स कहानियाँ – Hindi Sex Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55154 2017-11-07T14:21:31Z 2017-11-07T14:21:31Z

<![CDATA[The post विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja appeared first on Indian Sex Bazar.
विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja : मेरा नाम अमर है, मैं एम सी ए कर रहा हूँ। मैं दसवीं में था जब मैंने पहली बार मूठ मारी थी। पर किसी […]
The post विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja appeared first on Indian Sex Bazar.

विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja

विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja : मेरा नाम अमर है, मैं एम सी ए कर रहा हूँ। मैं दसवीं में था जब मैंने पहली बार मूठ मारी थी। पर किसी लड़की की चुदाई का मौका कभी नहीं मिला था। और मेरा इंतजार ख़त्म किया मेरी मौसी कांता ने! मेरी मौसी कांता अपनी शादी के आठ साल बाद ही विधवा हो गई थी। उसकी चुची नॉर्मल 32″, पतला शरीर…मौसा जी की मौत के बाद मैं अकसर मौसी को गौर से देखने लगा… उनके बारे में सोच सोच कर कई बार मैंने मूठ भी मारी पर कभी ये नहीं सोचा था कि मौसी की चुत मुझे मिलेगी।
दामाद ने जवान सेक्सी सास की चुदाई करी XXX चुदाई के फोटो सेक्सी सास चुदाई फोटो (1)

विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja

मेरी बड़ी मौसी लड़की की शादी थी.. मम्मी के बीमार होने की वजह से ना मम्मी गये ना पापा.. पर मौसी के साथ मुझे भेज दिया।
ट्रेन में मैंने कई बार मौसी को छूने की कोशिश की पर डर के मारे कुछ ना कर सका।
मौसी के घर बहुत रिश्तेदार आए हुए थे। रात को जिसको जहाँ जगह मिली, वहीं सोने की तैयारी करने लगा। मैंने भी कमरे के एक नुक्कड़ में रज़ाई ली और जगह रोक ली।
रात को दस बजे कांता मौसी उसी कमरे में आई, बोली- मैं कहाँ सोऊँ?
मैंने मौसी को आवाज़ लगाई, कहा- मौसी यहाँ आ जाओ, मेरे पास एक बंदे की जगह है।
मौसी बोली- ठीक है, मैं अभी आती हूँ।
थोड़ी देर में मौसी आ गई.. उन्होंने पाजामा और टी शर्ट पहन रखी थी जिसमें मौसी और ज़्यादा सेक्सी लग रही थी। मैंने अंदाज़ा लगाया कि शायद मौसी ने नीचे ब्रा नहीं पहनी है।
मौसी मेरे साथ आ कर लेट गई। हम दोनों ने एक दूसरे की तरफ कमर कर रखी थी।
सब सो रहे थे पर मेरी आँखों से नींद गायब थी। मेरे कूल्हे मौसी के नर्म नर्म कूल्हों से भिड़ रहे थे, मेरे लंड में हलचल होने लगी थी। मैंने लंड को अपने पाजामे में हाथ से हिलाना शुरू कर दिया, दिल कर रहा था कि मौसी को सीधा करूँ और उनकी चुत में लंड डाल दूं।पर डर भी रहा था।
मैंने करवट ली और अपना लंड मौसी की गांड से भिड़ाना शुरू कर दिया। मुझसे कंट्रोल करना मुश्किल हो गया और मैंने ज़ोर से लंड को धक्का मारा।
तभी मौसी ने करवट ली और मुझसे कहा- ये क्या कर रहे हो? ये ग़लत है।
मैं- मौसी आपका भी तो मन करता होगा?
मौसी- नहीं, मैं ये नहीं कर सकती।
मुझे लगा कि मौसी मान जाएगी बस थोड़ी हिम्मत और करनी पड़ेगी।
मैंने मौसी की टी शर्ट में हाथ डाल कर उनकी चुची को पकड़ लिया और कहा- किसी को कुछ पता नहीं चलेगा।
जैसा मैंने सोचा था, मौसी ने ब्रा नहीं पहनी थी और मैं उनकी चुची को मसलने लगा। मौसी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा- कोई उठ जाएगा।
मैंने कहा- सब कुछ चुपचाप होगा।
और मैंने मौसी के होंठों को अपने होंठों में दबा लिया।
मैं उनकी चुची को दबाते दबाते उनके होंठ चूस रहा था, उनका विरोध ख़त्म हो चुका था और वो भी मस्त हो कर मेरे होंठ चूसने लगी। मैंने उनकी टीशर्ट को ऊपर उठा दिया और जिंदगी में पहली बार नंगी चुची अपने सामने देखी। मैं उन पर टूट पड़ा और उनकी चुची को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा।
मैंने उनकी एक चुची के निप्पल को मुँह में भर लिया और जी भर कर दूध पीने लगा।
तभी मौसी बोली- आराम से कर… और चुची ही पीता रहेगा या कुछ और भी करेगा?
इतना सुनते ही मैंने अपना एक हाथ मौसी के पजामे में डाल दिया और उनकी चुत को छुआ। मौसी के मुँह से ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ निकल गई। और मैंने भी जिंदगी में पहली बार चुत छूने का मजा लिया।
पर मैं अभी भी उनकी चुची को चूस रहा था।
मेरा लंड पूरा अकड़ चुका था, मैंने मौसी का हाथ पकड़ा और अपने पजामे के अंदर डाल दिया। मौसी ने मेरे लंड को हाथ लगाया और हाथ बाहर निकाल लिया।
मैंने धीरे से कहा- मौसी… लंड को हिलाओ ना?
मौसी- नहीं, मैं लंड नहीं पकड़ूँगी।
उनके मुँह से लंड सुन कर लंड और अकड़ गया।
मैंने भी ज़ोर नहीं दिया लंड पकड़वाने के लिए!
मैंने मौसी की चुत में उंगली डाल दी… मौसी छटपटा उठी और उसने मेरे हाथ पर हाथ रख कर मेरी उंगली को और अंदर करने की कोशिश करने लगी… मैंने मौसी की चुत में एक उंगली और डाल दी। मौसी उछलने लगी… मौसी ने खुद ही अब मेरे पाजामे में हाथ डाल दिया और लंड पकड़ लिया… और धीरे से कहा- अमर मेरी चुत की आग ठण्डी कर दे।
मैंने मौसी से कहा- मैं चुत चाटना चाहता हूँ!
पर मौसी ने मना कर दिया और कहा- फिर कभी चाट लेना, अब बस इसमें इसको डाल दे…
उन्होंने मेरा लंड पकड़ते हुए कहा।
मैंने मौसी के पजामे को नीचे किया और उनके ऊपर आ गया। पर मेरे लिए यह पहली बार था तो अंधेरे में लंड चुत में डालने में दिक्कत हो रही थी।
तभी मौसी ने मेरा लंड पकड़ा और अपनी चुत पर रखा और कहा- अब मार धक्का!
मैंने एक धक्का मारा और मेरा लंड मौसी की चुत की गहराई में चला गया।
मैंने मौसी की एक चुची को मुँह में ले लिया और एक को हाथ से दबाने लगा.. मेरा लंड मौसी की चुत में मजा ले रहा था… मैंने चुची चूसते हुए ज़ोर ज़ोर से धक्के मारने शुरू कर दिए… मौसी भी धीरे धीरे आहह आहह कर रही थी और कमर उचका उचका कर लंड को अंदर ले रही थी।
मेरी जिंदगी में यह पहला मौका था चुत की चुदाई का… थोड़ी ही देर में मुझे लगा कि मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है, मैंने मौसी को कहा- मेरा निकलने वाला है!
मौसी ने कहा- चुत में मत छुटाना..
मैंने लंड बाहर निकाल लिया और मौसी के हाथ में पकड़ा दिया। मौसी लंड को पकड़ कर अपनी चुत से रगड़ने लगी.. और मेरे लंड ने उनकी चुत पर उल्टी कर दी।
मैंने ज़ोर से मौसी की चुची को दबा दिया… मेरे लंड ने बहुत सारा पानी बाहर निकाला।
मैं मौसी की बगल में लेट गया.. मौसी ने धीरे से कहा- तुम्हारा तो हो गया, मेरा क्या?
मैंने इतना सुनते ही उनकी चुची को पकड़ा और उनकी चुत पर पड़े पानी से अपनी उंगली को गीला कर के मौसी की चुत में डाल दिया और तेज तेज उंगली को चलाने लगा।
पाँच मिनट बाद ही मौसी ने मुझे कस कर पकड़ लिया और उनकी चुत ने पानी छोड़ दिया। मैंने अपने हाथ को उनके पजामे से साफ किया।
हम दोनों अब शांत हो चुके थे। मौसी ने अपने कपड़े ठीक किए और मेरी तरफ़ करवट ले कर लेट गई। मैंने मौसी की टीशर्ट को उठा कर मौसी की चुची को मुँह में भर लिया और चुची चूसते चूसते मुझे नींद आ गई।
उसके बाद मैंने मौसी को बहुत बार चोदा है.. आज भी मौका मिलता है तो मैं मौसी को चोद देता हूँ।

विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja

The post विधवा मौसी की चुत की चुदाई का मजा Vidhwa Mausi Ki Chut Ki Chudai Ka Maja appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55145 2017-11-07T14:09:27Z 2017-11-07T14:09:27Z

<![CDATA[The post 18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो 18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे यह सेक्सी लड़की के फोटो देखते ही आप सोच में पड़ जायंगे की इतनी काम उम्र में यह लड़की इतनी सेक्सी कैसे हो गयी .. 12 साल की चिकनी लड़की के […]
The post 18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post 18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.

18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो

18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे यह सेक्सी लड़की के फोटो देखते ही आप सोच में पड़ जायंगे की इतनी काम उम्र में यह लड़की इतनी सेक्सी कैसे हो गयी .. 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो, इतनी काम उम्र में यह लड़की इतनी चिकनी है की देखते ही आप का मन ..

12 साल की इस चिकनी लड़की के नंगे फोटो यंहा पर देखे >>

18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (7)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (6)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (5)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (4)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (3)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (2)18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सेक्सी स्कूल गर्ल चाइल्ड फोटो (1) इतनी होट और सेक्सी बच्ची शयद आप ने पहले कभी भी नहीं देखे होगी इस यंहा पर पुरी नंगी पुंगी देखे >> यह बच्ची के सेक्सी फोटो आप के लिये indiansexbazar.com द्वारा लाये गए है ताकी आप भी इतनी सेक्सी बच्ची को देख सके 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो सिर्फ और सिर्फ आप के लिये हम लेकर आये है, होट एंड सेक्सी चाइल्ड गर्ल के फोटो. यह कोई बड़ी रंडी नहीं है यह मात्र बारह वर्ष की रंडी बच्ची है सोचो जब यह लडकी 12 साल की उम्र में ही इतनी चिकनी है तो यह लड़की बड़ी होकर कितना होट माल बन जायगी अभी से ही 12 साल की चिकनी लड़की की गांड और चुत कितनी शानदार होगी इसकी आप कल्पना मात्र ही कर सकते है
The post 18 वर्ष से कम उम्र के ना देखे 12 साल की चिकनी लड़की के होट फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55135 2017-11-07T13:47:02Z 2017-11-07T13:46:39Z

<![CDATA[The post Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls appeared first on Indian Sex Bazar.
Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls Mini Skirt XXX pic free download or watch online for free. Girl Slit Side School Girls Cut Short Skirt Sexy Girls Photos With Mini Skirt […]
The post Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls appeared first on Indian Sex Bazar.

Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls

Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls Mini Skirt XXX pic free download or watch online for free. Girl Slit Side School Girls Cut Short Skirt Sexy Girls Photos With Mini Skirt . Hot School Girl Photo Sexy Short Skirt. sexy school student girl in short skirt, hot brunette curly hair woman long legs high heel, full length portrait isolated over white background – buy this stock photo . Professional quality School Girl Mini Skirt sexy Uniform images and pictures at very affordable prices. With over 20 million stunning photos to choose from we’ve got …

Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (5)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (4)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (3)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (2)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (1)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (6)Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo Mini Skirt Teenage Girls School girl porn xxx photo (7) I’ve mentioned before that absence makes the heart grow fonder in terms of collegiate themes in fashion, but I think I’ve really outdone myself with this look. The more time I spend outside of school, the more effort I put into looking like I belong there sartorially. Need proof? This outfit. A white blouse buttoned straight up to the neck is WAY too conservative for summer, but apparently I don’t care! I can’t stop reaching for it while deliberating over outfit ideas. Might actually reach that point where my right hand is inching ever nearer to the plaid skirts and fitted blazers while my left hand is slapping at it maniacally, frenzied in its attempt to curb my schoolgirl obsession. Yes, the part of my brain that controls critical fashion decisions has gotten way too good at manipulating my body parts into doing its dirty work. Hello, superego! Could you PLEASE forward the memo that “preppy” and “summertime” do NOT mix? My id needs a gentle reminder, thanks! Don’t shoot the messenger.
FROM TOP TO BOTTOM:
Double breasted blazer – Lola Blanc’s frock swap
Necklaces – THIS IS TRANSITION
White blouse – Romwe (the shopping mecca for inexpensive staple items!)
Belt – Brighton
Plaid skirt – YES STYLE
Loafers – Pink & Pepper
Alas, I get to talk about my new shoes. Loafers. But not just any loafers – patent LEATHER loafers with a glossy sheen, oval toe box, and classic ruffle. Oh yeah, it’s called “The Ruffle.” That title is TOO fitting, shoe designer! And it reminds me of potato chips. I say that like it’s a bad thing, but really… any article of clothing that pays accidental homage to snack food is like, a godsend. These shoes know what’s up (crisp, high-sodium potato medallion with tasty ridges and a flavor complementary to sour cream and onion dip – see: Honey We Shrunk Ourselves.) You can browse the rest of Pink & Pepper’s shoe collection on DSW or buy a pair of these goody-two-shoes right here!
Everything is infinite,
Bebe Zeva

Mini Skirt XXX pic Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls

The post Sexy Short Skirt School Girls Photo – Mini Skirt Teenage Girls appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55132 2017-11-07T12:24:48Z 2017-11-07T12:23:43Z

<![CDATA[The post चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र appeared first on Indian Sex Bazar.
चूत के बलात्कार का चित्र nangi chut ki chudai चूत के बलात्कार का चित्र nangi chut ki chudai : चुत के बलत्कार की अनोखी तस्वीरे हम लाये है आप जैसे चोदु रांड बाज लडको और मर्दों के लिये यह फोटो चुत के साथ होते हुए बलात्कार की है .. इन फोटो में माँ की चूत […]
The post चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र appeared first on Indian Sex Bazar.

चूत के बलात्कार का चित्र nangi chut ki chudai

चूत के बलात्कार का चित्र nangi chut ki chudai : चुत के बलत्कार की अनोखी तस्वीरे हम लाये है आप जैसे चोदु रांड बाज लडको और मर्दों के लिये यह फोटो चुत के साथ होते हुए बलात्कार की है .. इन फोटो में माँ की चूत के बलात्कार का चित्र है, बहन की चूत के बलात्कार का चित्र है , भाभी की चूत के बलात्कार का चित्र है , पड़ोसन भाभी और आंटी की चूत के बलात्कार का चित्र है.. इस धरती पर करीब करीब हर लड़की औररत भाभी माँ बहन की चुत का बलात्कार होता है तो हम ने यह चुत के चुदाई के फोटो खास आप के लिये खिचे है …

चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र

18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो 718 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (2)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (4)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (5)Hot teen girls Nude fucking pic Fucking Teens Photos (9)Hot teen girls Nude fucking pic Fucking Teens Photos (11)Hot teen girls Nude fucking pic Fucking Teens Photos (18)Hot teen girls Nude fucking pic Fucking Teens Photos (14)Secret Girlfriend fucking Photos Sex Porn Images Unated State Pussy Image With Johnny Sins XXX Nude Fucking Pic (8)Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (15)Katrina Kaif naked fucking sex pics chut images Gallery कैटरीना कैफ की चुदाई की तस्वीरें (25)Sunny Leone Nude Sex Hard Fucking Pussy Big Boobs Nipples Photosफुटबॉल के जैसे बोबे वाली लड़की नंगी चदवाते हुए अश्लील फोटो Big Boobs Girl nude fucking xxx photo (1)प्रेग्नेंट लड़की टांगे खोल कर फूली हुई चुत दिखाते हुए Nude फोटो Pregnant Ladki Nude Photos (7)प्रेग्नेंट लड़की खुल्ली चुत मरवाते हुए नंगे गंदे गंदे फोटो प्रेग्नेंट लड़की की चुदाई के फोटो (7)

अर्ज किया है..

नंगी नंगी चुत में लंड फ़िसल गया

ज़रा… ग़ौर फ़रमाइये..
नंगी नंगी चुत में लंड फ़िसल गया

और
दोनों गोटियाँ परेशान, साला उस्ताद किधर गया???

मैंने चूत के बलात्कार करने का सोचा और थोड़ी देर तक उनकी चूत के होंठो को चाटा और फिर हाथ से चूत को फैलाकर जीभ को अंदर डाल दिया. उनके मुहं से ऊईईईईईई माँ निकल पड़ा और वो सिसकारियाँ भरने लगी और बोलने लड़ी गांडू क्या कर रहे हो मैंने कहा माँ चूत के बलात्कार करने के फोटो क्लिक कर रहा हु और में लगातार जीभ से उनकी चूत का बलात्कार कर रहा था और उनकी कसी हुई चुत को चोदे जा रहा था. फिर मैंने उनकी चूत के ऊपरी दाने को दाँत से पकड़ा और चूसते हुए खींचा और फिर ज़ोर से छोड़ दिया. इस हरकत ने मेरी सास को और अधिक दीवाना बना दिया और उन्होंने मेरे सर को पकड़कर अपनी चूत में और अंदर तक सटा दिया…..आगे पड़े
The post चूत के बलात्कार का चित्र – माँ बहन और भाभी की चुत के बलात्कार का चित्र appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55130 2017-11-07T12:06:54Z 2017-11-07T12:06:54Z

<![CDATA[The post नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत appeared first on Indian Sex Bazar.
नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत   सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत की चुदाई – पोर्न … www.khojporn.com/saxi-ladkiyon-ki-nangi-chut-ki-chudai/ Translate this page ‘Saxi Ladkiyon Ki Nangi Chut Ki Chudai’ में 179 वीडियोस दिखा रहे है. Stifer ki पत्नी ki geeli chut. 00:01:06. लद्दाख जोड़ी भारतीय प्रेमिका Ki Chudai. 00:06:44. खाडे […]
The post नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत appeared first on Indian Sex Bazar.

नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत

18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो 6Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (9)Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (5)Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (4)Latina pornstar Abella Danger releasing sexy ass from panties in nylons Big Ass XXX photos Porn Stars Showing Big Ass nude photo (2)Katrina Kaif Nude Photo XXX Naked Pics Porn Images And Hardcore katrina kaif nude pic (7)Katrina Kaif Nude Photo XXX Naked Pics Porn Images And Hardcore katrina kaif nude pic (4)Sunny Leone In Bathroom After Raped Pussy ImagesBusty Nude Babes Big Tits and Huge Boobs In Bra Photo HD Porn Video Online Free Full HD Porn (4)प्रेग्नेंट लड़की की खुल्ली चुत (योनि) की फोटो Pregnant Ladki Ki Nangi Photo (7)प्रेग्नेंट लड़की की खुल्ली चुत (योनि) की फोटो Pregnant Ladki Ki Nangi Photo (6)मौसी चोदी पापा ने पूरा लंड अंदर देखकर मौसी शरमा गई
सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत की चुदाई – पोर्न …
www.khojporn.com/saxi-ladkiyon-ki-nangi-chut-ki-chudai/
Translate this page
‘Saxi Ladkiyon Ki Nangi Chut Ki Chudai’ में 179 वीडियोस दिखा रहे है. Stifer ki पत्नी ki geeli chut. 00:01:06. लद्दाख जोड़ी भारतीय प्रेमिका Ki Chudai. 00:06:44. खाडे भूमि Ki Chudai. 00:00:21. देसी भाभी ki पति ke सामने chudai. 00:09:31. Desi bhabhi ki Pati ke samane chudai,. 00:09:32.
मोनालिसा की नंगी चूत और गांड का फोटो मोनालिसा …
hi.tbpornvids.com/…/monalisa-ki-nangi-chut-aur-gand-ka-photo-m…
Translate this page
Jun 30, 2017 – Japan Chut Aur Lund Xxx 1 घंटे पहले 06:05. Karishma Kapoor Ki Xxx Photo 1 घंटे पहले 07:05. Girl Ki Ghode Se Chudai Video 1 घंटे पहले 07:02. Berzzeas Kuwari Ladki Ki Full Hd Downlod 2 घंटे पहले 02:03. Radhema Ki Chut Photo 2 घंटे पहले 09:03. Rep Khuni Chut Hd Sex Video Download …
नंगी चुत की चुदाई Sex Stories – Antarvasna
https://www.antarvasnasexstories.com/tag/nangi-chut/
Translate this page
[Official Antarvasna] nangi choot Ki Hindi Sex kahani नंगी चुत की चुदाई की हिंदी सेक्स कहानी जिसमें गर्लफ्रेंड भाभी की चूत का वर्णन हो.
कुंवारी नंगी चूत चाट कर गर्म की – Antarvasna
https://www.antarvasnasexstories.com › गुरु घण्टाल
Translate this page
Dec 27, 2015 – मेरे पास ट्यूशन पढने वाली लड़की को पैर के अंगूठे से सहला कर ही पटाया. फिर एक दिन वो आई तो मैं अकेला था. मैंने उस पास बिठाया और प्यार करने लगा.
College jaanewali nangi randi ki chut – XNXX.COM
https://www.xnxx.com/video-8802nc1/college_jaanewali_nangi_randi_ki_chut
College jaanewali nangi randi ki chut, free sex video.
नंगी होके चूत दिखा कर भाभी ने मुझे चुदने को कहा …
www.newhindisexstories.com/2016/02/blog-post_17.html
Translate this page
नही रवि मैं मज़ाक नही कर रही हू आज मैं तुमसे एक बात बताना चाह रही हू, तुम्हारे भैया नपुंश्क है, आज तीन साल हो गये शादी के लेकिन मैं अभी भी कुवारी हूँ | ये सुनकर मैं अवाक रहा गया ये क्या कह रहे हो भाभी हा रवि सच कह रही हू, मेरी तो ज़िंदगी खराब …
मम्मी की नंगी चूत – Mastaram.Net

मम्मी की नंगी चूत


Translate this page
May 4, 2016 – मम्मी की नंगी चूत,चुदाई की बातचीत,चूत की बात,मेरी चूत, बातचीत,लौड़ा,गांड,मोटा लंड,माँ बेटी,बेटी बाप,अन्तर्वासना, कामवासना,वासना,मस्तराम की चुदाई,antarvasna sex.
College jaanewali nangi randi ki chut – XVIDEOS.COM
https://www.xvideos.com/video13810271/college_jaanewali_nangi_randi_ki_chut
XVIDEOS College jaanewali nangi randi ki chut free.
नंगी कहानी
nangikahani.net/
Translate this page
लाईफ की हसीन रात सीमा के चुत के साथ – Life Ki Haseen Raat Seema Ke Choot Ke Saath. हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम संदीप है और में लुधियाना से हूँ, अब में आपको मेरी लाईफ की एक सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ. में एक इंजिनियर हूँ और लुधियाना में रहता हूँ, …
नेहा की नंगी चूत – Meri Sex Story
https://www.merisexstory.com › ऑफिस में चुदाई
Translate this page
Jan 14, 2015 – Neha Ki Nangi Chut नेहा की नंगी चूत नेहा. नमस्कार दोस्तो,. मेरा नाम नेहा है। मैं पुणे से हूँ पर आजकल मुंबई में रहती हूँ और यहीं जोब करती हूँ। एक शादीशुदा होकर भी मैं वैवाहिक सुख से वंचित थी। क्यूंकि मेरे पती ने एक साल के अंदर ही …
Gori chut ki chudaai ki video nangi ladki ki video gf bf – YouTube

Aug 13, 2017 – Gaand me lund gf bf ki video.
चूत – YouTube

Translate this page
Feb 6, 2012 – हिजड़ों का नंगा नाच और अधिकारी आफिस छोड़ के भागे !! Third gender abusing !! JATA Films Presents – Duration: 1:36. JATA FILMS 974,677 views · 1:36. डाक्टर ने किया वेहोश करके रेप – Duration: 1:05. CityAajkal Aligarh 2,319,369 views · 1:05 · Patni Ne Pati ka Ling Hi Kaat Diya …
नंगी – Sucksex
https://www.sucksex.com/hindi/tag/नंगी/
Translate this page
नंगी. Sex Story. Read Story. नंगी सोती भतीजी को लंड दिया … Ajeet Ne Meri Ma Ki Chut Chodi. Pados ke bhaiya Ajeet ne meri ma ki chut chodi. Chhip ke maine ma ko lund chsuste hue aur chut … खुले मे सेक्स. Tags; लंड · घर · नंगी · Sex Story. Read Story. हॉट चुंचे और चुत वाली की चुदाई …
नंगी चुदाई का पहला मज़ा – Sucksex Hindi
https://www.sucksex.com/…/नंगी-चुदाई-का-पहला-मज़ा/
Translate this page
Jul 18, 2012 – लड़के की चुत चाटने पर जिस तरह से लड़की चिल्ला रही उससे लग रहा है की लड़की की पहली चुदाई और उसकी मोटी जाँघों को रगड़ते हुए मज़े में उसकी चुत मारने की फिराक में लग रहा है | कुछ देर बाद बंदा अपनी बीवी की खुली जाँघों के बीच अपने …
नंगी चुत का मजा | Sex Story Hub
sexstoryhub.in/2017/01/03/नंगी-चुत-का-मजा/
Translate this page
Jan 3, 2017 – नंगी चुत का मजा … ज़ोर से मुठ मारने लगा और करीब दस सेकण्ड के बाद बाथरूम का दरवाजा अंदर की तरफ खुल गया और में अपनी नंगी बुआ के सामने अपना लंड पकड़कर नीचे बैठा हुआ था और अब में तो शरम के मारे बुआ से आँख भी नहीं मिला पा रहा था.
दीदी नंगी हो गई मेरे सामने चुत दिखने को – Crazy Sex Story
www.crazysexstory.com › Bhai Bahan Ki Chudai
Translate this page
Jun 10, 2017 – Didi Nangi Ho Gai Mere Samne Chut Dikhane Ko. ‘वाह.. दीदी तुम्हारा दूध क्या गरम-गरम और मीठा है. मैंने दोनों चूचियों से पूरा दूध पी लिया.. तो.
लड़की की नंगी चुत चुदाई का मजा उसके घर में Ladki Ki …
myhindikahani.blogspot.com › जवान लड़की
Translate this page
Apr 15, 2017 – वीडियो डाउनलोड करे और देखें दोस्तो, मैं यश होटशॉट एक बार फिर हाजिर हूँ एक नंगी चुत चुदाई की कहानी के साथ… आशा करता हूँ कि जैसे पहली सभी स्टोरी पसन्द आई, यह भी पसंद आएगी। मैं अपने दोस्तों, सेक्सी भाभी और सभी जवान हॉट …
चूत के बलात्कार का चित्र nangi chut ki chudai
sexpornxxxpics.com/…/चूत-के-बलात्कार-का-चित्र-nang…
Translate this page
Apr 22, 2016 – अब वो एकदम नंगी थी.. क्या उसकी चूत थी.. विशुद्ध गुलाबी चूत.. उस पर अभी हल्के-हल्के रोएं आए थे.. दिल किया चाट लूँ.. पर जल्दबाजी ठीक नहीं थी। इधर मेरा लण्ड तो एकदम सख्त हो कर पूरे रौद्र रूप में आ चुका था। लौड़ा अपनी पूर्ण नाप में आकर …
अर्ज किया है.. नंगी नंगी चुत में लंड… – अवार्डेड …

Translate this page
अर्ज किया है.. नंगी नंगी चुत में लंड फ़िसल गया ज़रा… ग़ौर फ़रमाइये.. नंगी नंगी चुत में लंड फ़िसल गया और दोनों गोटियाँ परेशान, साला उस्ताद किधर…
नंगी चुत – Hindi sex stories
hindisexstory.thelove18.com/tag/नंगी-चुत/
Translate this page
अन्तर्वासना के सभी पाठकों को एक बार फिर से आशिक राहुल का प्यार भरा नमस्कार! मेरी अब तक की सभी कहानियों को सराहने के लिए आप सभी का शुक्रिया… मित्रो, मेरी कहानियों पर कई… नंगी नंगी चुत में लंड फ़िसल गया क्सक्सक्स नंगे फोटो और विडियो चिकनी चुत के फोटो और विडियो इंडियन भाभी बहन और माँ की चुत के फोटो और विडियो नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत
The post नंगी चुत – कुंवारी नंगी चूत – सेक्सी लड़कियों की नंगी चूत appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55128 2017-11-07T11:55:38Z 2017-11-07T11:55:38Z

<![CDATA[The post लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए appeared first on Indian Sex Bazar.
लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए : मेरा नाम समीर है और आज में आप सभी को antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sexअपनी पांच साल पुरानी एक सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूँ, वैसे दोस्तों […]
The post लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए appeared first on Indian Sex Bazar.

लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए : मेरा नाम समीर है और आज में आप सभी को antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sexअपनी पांच साल पुरानी एक सच्ची घटना सुनाने जा रहा हूँ, वैसे दोस्तों में शुरू से ही अपने परिवार के सभी सदस्यों को बहुत प्यार करता हूँ. मेरे परिवार में मेरी माँ, दो बहनें, मेरी पत्नी और मेरी सासू माँ है और में उन्हे भी बहुत प्यार करता हूँ और वो भी मेरी हर एक बात को मानते है और अब में अपने परिवार के सभी सदस्यों का एक छोटा सा परिचय आप सभी से करवा देता हूँ.

18 की उम्र में लोडा चूसते हुए स्कूल की लड़की के फोटो लोडा चूसते हुए अशलील फोटो (7)
(सासू माँ ने मेरे लंड को हाथ से पकड़ा और मेरे सुपाड़े को चूसने लगी. वो मेरा सुपाड़ा चूसे जा रही थी. बरसों की आग आज बुझाने का मौका मिला तो वो उसे छोड़ना नहीं चाहती थी )

में : सूरज शर्मा मेरी उम्र 25 साल है
मेरी वाईफ : सुधा शर्मा जिसकी उम्र 22 साल है
मेरी बड़ी बहन : मानसी शर्मा जिसकी उम्र 30 साल है
मेरी छोटी बहन : प्रिया शर्मा जिसकी उम्र 18 साल है
मेरी सासू माँ : रूपा शर्मा जिनकी उम्र 55 साल है
मेरी माँ : कल्पना शर्मा उनकी उम्र 47 साल है
दोस्तों मेरे पिताजी का देहांत आज से 15 साल पहले हो गया था और मेरी माँ एक कॉलेज में प्रोफेसर है और वो बहुत ही कड़क स्वभाव और अनुशासन पसंद औरत है, लेकिन माँ बहुत धार्मिक नेचर की औरत है और अक्सर घर में पूजा और हवन करवाती रहती है और मेरी माँ ही हमारे घर की मुखिया है और सब उसके कड़े स्वाभाव के कारण उनसे बहुत डरते भी है और में भी. मेरी बड़ी बहन मानसी एक तलाक़शुदा महिला है और अब वो हमारे साथ ही रहती वो खुद का एक सिलाई कढ़ाई संस्थान चलाती है. उसका तलाक़ हुए 6 साल हो गये है. मेरी छोटी बहन प्रिया अभी 12th में पढ़ती है और में एक स्टेशनरी की दुकान चलाता हूँ. हमारा परिवार जयपुर में रहता है. मेरी शादी को एक साल हो गया है और मेरी पत्नी 7 महीने की गर्भवती हो गयी है. हमारा घर दो मंज़िला मकान है जिसमे तीन कमरे नीचे है और दो कमरे पहली मंजिल पर है. छत पर एक स्टोर रूम भी है जिसमे पुराना सामान पड़ा रहता है.
नीचे के रूम एक दूसरे से बिल्कुल सटे हुए है और एल आकार में है और मेरा रूम कॉर्नर पर है और बाकी दोनों रूम उससे सटे हुए है और रूम की दीवारें बहुत पतली है और दूसरे रूम में से आवाज़ मेरे रूम तक आती है और मेरे रूम से बाकी दोनों रूम में भी जाती इसलिए जब भी में अपनी पत्नी के साथ सेक्स करता हूँ तो हम कोशिश करते की कम से कम आवाज़ हो. दोस्तों मेरे पास वाले रूम में मेरी माँ और दूसरे रूम में मेरी छोटी बहन रहती है और मेरी बड़ी बहन ऊपर के कमरे में रहती है.
मेरी पत्नी के गर्भवती होने के 8 महीने में मेरी सास ने कॉल किया और सुधा की डिलवरी उसके मायके में होने की बात कही और फिर मेरी माँ ने उनकी उस बात को मान लिया और में सुधा को लेकर उसके घर दिल्ली चला आया. दोस्तों मेरी सास भी एक विधवा औरत है और मेरे ससुर को मरे हुये करीब दस साल हो चुके है. उनका एक बेटा चेन्नई में अपनी पत्नी के साथ रहता है और यहाँ पर वो खुद अकेली रहती है दोस्तों मेरी सासु माँ का घर हमारे घर से थोड़ा छोटा था, लेकिन कमरे बड़े थे. नीचे दो रूम और एक हॉल था, ऊपर भी एक रूम था, लेकिन वो जब उनका बेटा आता तो उसके काम में लिया जाता था. फिर सास ने हमे नीचे के रूम में रुकवाया जो कि बाथरूम से बिल्कुल सटा हुआ था ताकि सुधा को ज़्यादा चलना ना पड़े. मेरी सास एक सरकारी बेंक में क्लर्क की नौकरी करती है और में उन्हे मम्मी जी कहता हूँ. वो भी मुझे अपने बेटे जैसा ही मानती है, क्योंकि मेरी वाईफ का आठवां महीना था, इसलिए हमने अब सेक्स करना बंद कर दिया था, लेकिन अब भी हम ओरल सेक्स के ज़रिए एक दूसरे को संतुष्ट कर देते थे.
दोस्तों मेरी वाईफ मुझे मेरा लंड चूसकर बहुत मज़ा देती थी और हम पिछले दो महीने से ओरल सेक्स ही करते आ रहे थे. वो भी बहुत सावधानी से क्योंकि चूसने की आवाज़ माँ और मेरी छोटी बहन के रूम तक ना जाए और फिर ससुराल आते ही मैंने सोचा कि आज में खुलकर ओरल सेक्स करूँगा, क्योंकि सास का कमरा मेरे कमरे से थोड़ा दूरी पर था, जहाँ तक हमारी आवाज़ नहीं जाएगी. फिर रात के खाने के बाद में और सुधा अपने कमरे में आ गये और मेरी सास बर्तन धोने के बाद अपने कमरे में चली गयी.
सास का रूम हमारे रूम से कुछ दूरी पर था इसलिए में आज बिल्कुल फ्री ओरल सेक्स करने की बात को सोचकर बहुत उत्तेजित हुआ जा रहा था और फिर करीब तीस मिनट तक बातें करने के बाद मैंने सुधा की मेक्सी में हाथ डाला और उसके बूब्स सहलाने लगा. जिसकी वजह से बहुत जल्दी ही मेरा लंड खड़ा हो गया और सुधा भी गरम हो गयी. अब मैंने उसकी मेक्सी को ऊपर किया और उसकी पेंटी को हटाकर उसकी चूत को सहलाने लगा. मैंने दो उंगलीयां उसकी चूत में धीरे से अंदर डाली और उन्हे फैलाकर होल होल अंदर बाहर करने लगा और बहुत जल्दी उसकी चूत पूरी तरह गीली हो गयी.
फिर में झुककर उसकी चूत को चाटने लगा, मैंने अपनी जीभ को उसकी चूत पर घुमाया और धीरे से उसकी जांघो को पकड़कर खींचा. सुधा के मुहं से हल्की सी चीख निकल पड़ी और फिर मैंने अपनी जीभ को उसकी चूत में अंदर डाल दिया और उसकी चूत की पंखुड़ियों को फैलाकर जीभ से उसकी चूत को चाटने लगा और अब तक सुधा बिल्कुल मदमस्त हो गयी थी और करीब दस मिनट तक उसकी चूत की अपनी जीभ से चुदाई करने पर उसने ढेर सारा पानी छोड़ दिया और अब में उठा और उसके सर के पास जाकर खड़ा हो गया, सुधा पीठ के बल लेटी हुई थी और मैंने अपना लंड उसके होठों पर रगड़ना शुरू किया तो वो लंड को मुहं में लेने को एकदम बैताब थी, लेकिन में जल्दी में नहीं था, इसलिए लंड को मुहं में डालने के बजाए में उसे उसके होठों पर घुमा रहा था और ऊपर ही रगड़ रहा था और जब उसने मुझसे आग्रह किया तो मैंने लंड उसके मुहं में डाला और अन्दर तक ले गया, फिर बाहर निकाला और पूरा लंड फिर से उसके गले में अंदर तक ले गया और धीरे धीरे मैंने उसके मुहं को चोदना शुरू कर दिया. सुधा मेरे लंड को बहुत जमकर चूस रही थी, जिसकी वजह से मुझे उसकी चूत में लंड डालने का अहसास हो रहा था. तो मैंने उसके गले को दोनों हाथों से पकड़ा और पूरी स्पीड से उसके मुहं को धक्के देकर चोदने लगा, जिसके कारण रूम में फक फक स्लर्प स्लर्प की आवाज़ गूँज रही थी और थोड़ी देर तक मुहं की चुदाई करने के बाद सुधा ने साँस लेने के लिए लंड मुहं से बाहर निकाल लिया और लंड से लार पूरे चेहरे पर टपक रही थी जो उसकी आँखो और बालों तक को भीग चुका था और अब उसने मुझे थोड़ी देर रुकने का इशारा किया.
अब तक मुझे भी लगातार उसको चोदते हुए करीब बीस मिनट से ऊपर हो गये थे, मैंने सुधा से कहा कि में बाथरूम होकर अभी आता हूँ. मैंने बाथरूम में पेशाब किया और फ्रीज़ से पानी पीकर वापस अपने कमरे की तरफ आने लगा. तभी मैंने अपनी सास के रूम की तरफ देखा तो उसका दरवाजा अंदर से बंद था और मुझे पक्का यकीन था कि अब तक मेरी सास सो चुकी है, इसलिए में चुपचाप सीधा अपने रूम में आ गया. अब सुधा उठकर बेड पर बैठ चुकी थी. फिर मैंने बिना देर किए उसके मुहं को किस किया और अपना लंड उसके मुहं में डाल दिया. मैंने उसके बालों को पकड़ा और अपने लंड को आगे पीछे झटका देने लगा साथ ही साथ में उसके बालों को आगे की और खींचता जिससे सुधा को बहुत मज़ा भी आ रहा था, वैसे सुधा को वाइल्ड सेक्स बहुत पसंद था और उसे बालों का खींचना, स्लॅपिंग और चेहरे पर मुठ निकलवाना भी बहुत अच्छा लगता था.
फिर मैंने उसके बालों को कसकर आगे की तरफ खींचा और एक ज़ोर का झटका मारा, जिसके कारण लंड पूरे गले में अंदर तक समा गया और में ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर उसके मुहं को चोदने लगा और रूम फिर से पुच पुच गुलपप सुउरप सुउरप की आवाज़ से भर गया और वो आवाज़ बहुत तेज थी, लेकिन हम दोनों ही बेफ़िक्र होकर ओरल सेक्स में बिल्कुल व्यस्त थे.
करीब दस मिनट और उसके मुहं को चोदने के बाद में झड़ने पर पहुंच गया और मैंने अपना लंड बाहर निकाल लिया. सुधा को पता था कि अब उसे क्या करना है? और उसने मुहं खोलकर आँखें बंद कर ली मैंने लंड के सुपाड़े को दबा रखा था और जैसे ही मैंने सुपाड़े पर से उंगली हटाई तो गरमा गरम मुठ की लंबी धार निकलकर सुधा की आँखो और बालों में चिपक गयी. फिर मैंने लंड को हिलाया और थोड़ा सा पानी निकलकर उसके मुहं में चला गया. मुझे बहुत सुख का एहसास हुआ और सुधा ने मेरे वीर्य को हाथों से अपने पूरे चेहरे पर मल लिया और में एकदम निढाल होकर सोफा पर बैठ गया.
फिर सुधा ने एक टावल से अपना मुहं साफ किया और फ्रेश होने बाहर बाथरूम में चली गयी. करीब पांच मिनट के बाद सुधा अंदर आई और मुझसे गुड नाईट कहकर बेड पर लेट गयी. में थोड़ी देर वहीं सोफे पर पड़ा रहा. फिर उठकर में भी फ्रेश होने बाहर गया और जाते वक़्त मैंने सासू माँ के रूम की तरफ देखा तो पाया कि उनका दरवाजा जो पहले बंद था अभी हल्का सा खुला हुआ था. मैंने उस तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया और बाथरूम में चला गया. मैंने बाथरूम में पेशाब किया और तभी मेरी नज़र बाथरूम में हुक पर लटकी हुई एक लेडीस पेंटी पर गई. मुझे बड़ा अजीब लगा, क्योंकि सुधा कभी भी सेक्स के बाद पेंटी उतारकर बाहर नहीं रखती थी.
मैंने उस पेंटी को छूकर महसूस किया तो वो पूरी तरह चूत के रस से गीली थी और उससे बहुत ही मादक सुगंध आ रही थी. मैंने फिर सोचा कि मैंने तो सुधा की पेंटी को ओरल के टाइम निकाल कर सोफे पर रख दिया था, जो बिल्कुल सुखी हुई थी. तभी मुझे शक हुआ कि यह मेरी सासू माँ की पेंटी है और इसलिए मैंने पेंटी के टेग पर उसका साइज़ देखा तो मेरा शक अब पूरा यकीन में बदल गया, क्योंकि उस पेंटी का साइज़ 44 था जो कि बहुत बड़ी गांड की औरत पहन सकती है और वो मेरी सास की हो सकती है, क्योंकि सुधा की गांड छोटी थी और वो 36 साइज़ की पेंटी पहनती थी. अब मुझे एक अजीब अहसास होने लगा कि मेरी सास जिसकी उम्र 55 साल है, उनकी चूत के रस से सनी हुई पेंटी आज मेरे हाथ में है.
फिर मैंने उस पेंटी को नाक से सटाया और उसे सूंघने लगा. उसमे से चूत के रस की भीनी सी खुश्बू आ रही थी, जिसकी वजह से मुझे अलग सा मज़ा आया और पता नहीं क्यों मैंने पेंटी को चाट लिया? और उस गीली पेंटी का स्वाद हल्का नमकीन सा था. में पेंटी को बहुत मज़े से चाटने लगा और अब मेरा लंड जो सिकुड़ गया था वापस एक बार अपने पूरे साईज़ में आ गया था. तभी मुझे लगा कि कहीं सुधा वापस बाहर ना आ जाए इसलिए मैंने पेंटी को वापस वहीं पर टाँग दिया और चुपचाप अपने कमरे में आकर सुधा के पास में लेट गया, लेकिन अब मेरा पूरा ध्यान मेरी सास की उस पेंटी की तरफ जाने लगा था. दोस्तों मैंने शादी के बाद आज तक सुधा के आलावा किसी दूसरी औरत को ग़लत नज़र से नहीं देखा था, लेकिन आज मेरी 55 साल की सास ही मेरे दिमाग़ में सेक्स आईटम की तरह समाए जा रही थी.
पहले मैंने अपने मन को समझाया कि यह बहुत ग़लत बात है, अपनी ही बीवी की माँ के बारे में ऐसा सोचना बिल्कुल जायज़ नहीं है, लेकिन बार बार मेरे दिमाग़ में उनकी गीली पेंटी ही आए जा रही थी. तभी मेरे मन में यह ख्याल आया कि शायद मेरी सास ने हमारा ओरल सेक्स का पूरा एपिसोड रूम के बाहर से देखा या सुना होगा और हमें सेक्स करते देख लिया था, जिसकी वजह से उनकी चूत गीली हो गयी होगी. मैंने पता लगाने का सोचा और फिर सुधा को आवाज़ दी, लेकिन वो बहुत गहरी नींद में सो चुकी थी.
फिर मैंने यह बात जानने के लिए सुधा को हिलाया, लेकिन मुझे कोई हलचल महसूस नहीं हुई. में बेड से उतरकर दरवाजे तक गया और दरवाजे में कोई छेद या दरार खोजने लगा, लेकिन उसमें मुझे कुछ भी नहीं दिखा. तभी मैंने दरवाजे के पास में एक खिड़की देखी और उसको चेक किया तो देखा कि वो खिड़की लकड़ी की थी और उसके दो हिस्सों में से एक हिस्से में बहुत चौड़ी दरार थी और जब मैंने बाहर की तरफ झांककर देखा तो मुझे हॉल में रखा हुआ फ्रीज़ साफ साफ दिखाई दे रहा था और अब मुझे पूरा यकीन हो गया कि शायद हमारी सेक्स की आवाज सुनकर मेरी सास ने खिड़की की दरार से अंदर देखा और हमें सेक्स करते हुए देखकर उनकी चूत ने पानी छोड़ दिया.
मुझे मेरी सास अब सेक्सी माल की तरह दिखने लगी, जिसकी वजह से मुझे मुठ मारने का मन हुआ और जब में कमरे से बाहर आया तो मैंने देखा कि सास के रूम का दरवाजा अब फिर से बंद हो चुका था. मैंने सोचा कि शायद मेरी सास ने बहुत दिनों बाद सेक्स का आनंद उठाते हुए किसी को देखा होगा? में बाथरूम में गया पेंटी को उतारा और फिर से उसे चाटने लगा. पेंटी चाटने में मुझे अजीब सा नशा आ रहा था. शायद इसलिए कि मेरी सास के बारे में मैंने कभी इस तरह से नहीं सोचा था और मेरी सास ने बहुत दिनों या सालों बाद मुठ मारी थी, इसलिए उनकी पेंटी गीली थी और शायद उनकी चूत ने ढेर सारा पानी छोड़ा होगा?
अब मैंने पेंटी को अपने लंड पर लपेट लिया और मुठ मारने लगा. मुठ मारते वक़्त में मेरी सास रूपा के जिस्म को मन ही मन सोचने लगा कि वो पूरी नंगी होने के बाद कैसी दिखेगी? रूपा की हाईट 4.8 इंच है. बड़े 42 साईज़ के बूब्स और उसके पेट पर बहुत चर्बी है जिस कारण वो बहुत मोटी दिखती है, लेकिन सबसे प्यारी उनकी गांड है चौड़ी और भरी भरी. उनकी गांड बाहर निकली हुई है और चलते वक़्त हिलती है जिसे देखकर किसी का भी मन उसे चोदने को कर जाए, लेकिन उनकी उम्र और मेरे रिश्ते के कारण मैंने उनके बारे में अब तक कभी ऐसे नहीं सोचा था, कम हाईट के कारण उनकी गांड उनके पूरे शरीर में साफ और बड़ी दिखाई देती है.
मैंने उनकी नंगी गांड को सोचते हुए लंड को पेंटी पर ज़ोर ज़ोर से रगड़ना चालू कर दिया. फिर करीब 5-7 मिनट के बाद मैंने ढेर सारा मुठ उनकी पेंटी पर गिरा दिया और फिर मैंने पेंटी से पूरे लंड को साफ किया और फ्रेश होकर वापस अपने कमरे में आ गया, लेकिन बेड पर लेटकर भी में उनके बारे में ही सोच रहा था और आखिकार मैंने उनको चोदने का फ़ैसला कर लिया और उनको फंसाने के बहाने सोचने लगा और कब मेरी आँख लग गई मुझे पता ही नहीं चला?
फिर सुबह सुधा ने मुझे जगाया तो मैंने अपने कपड़े पहने और फ्रेश होकर नाश्ता करने हॉल में आ गया. सुधा टेबल पर मेरा इंतजार कर रही थी. तभी मेरी सास रूपा किचन से बाहर आई और मुझे नाश्ता परोसने लगी, सास ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी और पीले रंग का ब्लाउज. मैंने उनके चेहरे की तरफ देखा तो उस पर हल्की सी मुस्कान थी और नाश्ता करने के बाद हम वहीं पर हॉल में टीवी देखने लगे और मेरी सास किचन में चली गयी. थोड़ी देर बाद सुधा ने आराम करने की इच्छा जताई तो मेरी सास ने उसे कमरे तक ले जाकर छोड़ दिया और वापस बर्तन धोने किचन में चली गयी. फिर थोड़ी देर बाद सासू माँ ने मुझसे पूछा कि तुम्हे कुछ लेना हो तो बता देना? तो मैंने कहा कि एक ग्लास पानी चाहिए, तो वो पानी का ग्लास लेकर मेरे पास आई. में उन्हे आते हुए गौर से देख रहा था कि तभी अचानक मैंने गौर किया मेरी सास का पल्लू ब्लाउज से थोड़ा हटा हुआ था और उनका पेट भी साफ साफ दिख रहा था. उनके मोटे मोटे बूब्स ब्लाउज से बाहर आने को बैताब लग रहे थे और उनके गोरे और गदराए हुए पेट पर उनकी बड़ी सी गोल नाभि बहुत सेक्सी लग रही थी. मैंने अपनी सास को इतना खुला प्रदर्शन करते हुए कभी नहीं देखा था. फिर मैंने पानी पिया और सास वापस किचन में चली गयी. तो जाते वक़्त में उनकी थुलथुली गांड को ऊपर नीचे हिलते हुए देख रहा था और मेरे पायज़ामे में मेरा लंड बिल्कुल तनकर टाईट हो चुका था. तभी मुझे याद आया कि जब सुधा टेबल पर बैठी हुई थी तब तक मेरी सास ने कपड़े ठीक तरह से पहने हुए थे, लेकिन सुधा के कमरे में जाते ही सासू माँ के कपड़े उनकी चूची और पेट से हट गये.
अब इसका मतलब साफ था कि उन्होंने जानबूझ कर अपनी साड़ी को हटाया था ताकि मेरी नज़र उनके शरीर पर जाए. मैंने सोचा कि क्या सासू माँ मुझे रिझाने की कोशिश कर रही है? लेकिन अब यकीन से कुछ कहना मुमकिन नहीं था. तभी थोड़ी देर बाद सासू माँ मेरे पास के सोफे पर आकर बैठ गयी और सब्जी काटने लगी. मैंने फिर गौर किया कि उनका ब्लाउज अब साफ साफ दिख रहा था और उसके ऊपर के बटन भी खुले हुए थे और वो थोड़ा झुककर बैठी हुई थी जिसकी वजह से उनके बड़े बूब्स खुले ब्लाउज से आधे बाहर लटक रहे थे. में उनसे नज़र बचाकर उनके बूब्स को ही देख रहा था.
एक दो बार हम दोनों की नज़र भी मिली, लेकिन उन्होंने बस मेरी तरफ मुस्कुरा दिया, लेकिन अपने बूब्स को ढकने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं की और अब वो बार बार अपने पैरों को फैलाकर ऊपर सोफे पर कर लेती और फिर थोड़ी देर में नीचे कर लेती, जिस कारण उनकी साड़ी थोड़ी ऊपर सरक गयी थी और उनके गोरे गोरे पैर साफ साफ दिख रहे थे और अब यह भी साफ हो गया था कि वो जानबूझ कर ऐसा कर रही है और अब मुझे पूरा विश्वास हो गया कि अगर मैंने पहल की तो में उन्हे चोदने में जरुर कामयाब हो जाऊंगा. तभी मैंने एक प्लान सोचा और सास से कहा कि मम्मी जी में भी खाना बनाने में आपकी मदद करता हूँ.
फिर सासू माँ ने कहा कि आप मेरी क्या मदद करेंगे दामादजी? में उठकर उनके पास सोफे पर बैठ गया और मैंने कहा कि दीजिए में सब्जी काट देता हूँ. इतना कहकर में उनके हाथ से चाकू और सब्जी की प्लेट लेने को उनके ऊपर झुका, जिसके कारण मेरी जाँघ उनकी जाँघ से सट गई. वो थोड़ा सिहर गई, लेकिन दूर नहीं हटी.
तभी मेरी हिम्मत बढ़ी और अब में उनसे ज़्यादा सटने की कोशिश करने लगा. मैंने उन्हे प्लेट को वापस दे दिया और अपना हाथ उनके पेट और जाँघो से सटाते हुए पीछे लिया, वो अंदर ही अंदर मुस्कुरा रही थी. फिर वो कुछ देर बाद उठकर किचन में चली गयी, मैंने खुद से मन ही मन कहा कि यही एकदम ठीक मौका है, अभी नहीं तो फिर कभी नहीं और में अपने कमरे में गया और चेक किया कि सुधा क्या कर रही है? सुधा को नींद आ गई थी और अब वो गहरी नींद में सो रही थी, क्योंकि सुधा अक्सर सुबह एक से दो घंटे तक सोती थी.
मैंने अपने प्लान के हिसाब से अंडरवियर को उतारा और सिर्फ़ पयज़ामा पहन कर बाहर आ गया, मैंने रूम को बाहर से बंद करके चिटकनी को लगा दिया और में सीधा किचन में गया जो कि बहुत छोटी थी और वहां पर दो लोग भी बड़ी मुश्किल से खड़े रह सकते थे और अगर गैस चूल्हे से वॉश बेसिन तक जाना हो तो दूसरे आदमी से सटकर ही जाना होता था और अब मैंने पूरा प्लान बना लिया था कि में आज अपनी सास को अपने लंड के स्पर्श से दीवाना बना दूँगा. फिर में उनसे बातें करने लगा और फिर उनसे कहा कि आप अकेली कैसे टाईम बिताती है? तो सास ने कहा कि बेटा अब तो इन सबकी आदत पड़ गयी है और अब वैसे भी इस उम्र में फ़र्क क्या पड़ता है?
मैंने कहा कि आप दिखने में 40 साल से ज़्यादा की नहीं लगती तो वो मुस्कराने लगी और इधर मेरा लंड पूरे जोश में आ चुका था. उनकी गदराई हुई गांड को देखकर मेरा लंड उसमे समाने को बैताब हो रहा था. तो में हाथ धोने के बहाने वॉश बेसिन की तरफ जाने लगा. मेरी सास की पीठ की तरफ से थोड़ी सी जगह में से जब में गुजरा तो उस समय मेरा लंड पूरा टाईट था और में उनकी गांड पर अपना लंड रगड़ते हुए उस पार चला गया और हाथ धोते वक़्त मैंने देखा तो उनके चेहरे पर कामुकता साफ साफ दिख रही रही थी, लेकिन वो थोड़ा घबराई हुई लग रही थी और अब मैंने उनकी घबराहट दूर करने के लिए कहा कि सुधा सो रही है और मैंने उसके दरवाजे की बाहर से चिटकनी को भी लगा दिया है.
फिर यह बात सुनकर सासू माँ बिल्कुल चकित हो गयी और मेरी तरफ देखते हुए पूछा कि ऐसा क्यों किया आपने? तो मैंने बहाना बनाते हुए कहा कि वो टीवी की आवाज़ सुनकर जाग ना जाए इसलिए आराम करने के लिए लगाया है और मैंने पहले ही टीवी की आवाज को थोड़ी तेज कर दिया था और अब में वापस अपनी जगह पर आने लगा, लेकिन इस बार मेरा इरादा लंड को कुछ ज़्यादा देर तक उनकी गांड पे रगड़ने का था इसलिए उनके ठीक पीछे पहुंचकर उनके कंधे पर हाथ रखा और लंड को उनकी गांड के ऊपर सटाया और धीरे से झटका मारते हुए उनके आगे निकल गया और जैसे ही मैंने उन्हे देखा तो उनकी आँखे बंद थी और वो तेज साँसें ले रही थी और फिर हम बातों में लग गये.
अब मुझे पूरा यकीन हो गया कि चिड़िया जाल में फंस चुकी है और इतने में मेरी सास ने उनके ठीक ऊपर अलमारी में से मुझे एक डब्बा उतारने को कहा, वैसे मुझे भी इसी मौके की मुझे तलाश थी. में उनके पीछे पहुंचकर उनसे सटे हुए हाथ ऊपर करके डब्बा उतारने की कोशिश करने लगा. वैसे तो डब्बा मेरी पहुंच में था, लेकिन मैंने ऐसा दिखाया कि मेरा हाथ वहां पर पहुंच नहीं रहा है इसलिए मैंने ऊपर उठने के लिए उनके कंधे पर हाथ रखा और इधर दूसरे हाथ से अपने लंड को पयज़ामे से ही उनकी गांड पर सटाया और फिर एक झटके से मैंने उनके कंधे को दबाते हुए ऊपर जाने का प्रयास किया, जिसके कारण मेरा लंड उनकी साड़ी में अंदर तक घुसता चला गया.
इस हरकत से मेरी सासू माँ एकदम से उछल पड़ी और अपने को मुझसे थोड़ा अलग हटाने के लिए अपने पैर के पंजो पर खड़ी हो गयी और थोड़ा आगे को झुक गयी. मैंने थोड़ा पीछे हटते हुए लंड को लोवर से बाहर निकाला और उनकी गांड पर फिर एक झटका मारा तो लंड खुला होने की वजह से अंदर तक घुस गया और उनके मुहं से एक हल्की सी चीख निकल गई. मैंने अब कंधे को और दबाते हुए ऊपर उठा तो मेरा लंड उनकी पीठ पर छू गया और अपने बदन पर नंगे लंड का स्पर्श वो भाँप गयी और एक सिसकी उनके मुहं से निकल पड़ी.
फिर मैंने डब्बा उतारा और नीचे आते वक़्त मैंने हाथ उनके बूब्स के नीचे से अंदर ले जाते हुए पेट को पकड़ा और ऐसा दिखाया कि में बॅलेन्स बनाने के लिए ऐसा कर रहा हूँ और नीचे आने के बाद में कुछ देर वैसे ही खड़ा रहा और मैंने सीधे हाथ से लंड को वापस लोवर में डाल लिया और जैसे ही में वहां से हटा तो मेरी सास ने अपनी साड़ी को ठीक किया और बाहर हॉल में चली गयी, वो यह देखने गई थी कि सुधा उठी तो नहीं है और वापस आने के बाद उनकी आँखो में एक अलग ही आग थी.
फिर मैंने भी अब ज्यादा देर करना ठीक नहीं समझा और उनके पीछे जाकर उन्हे गले से लगाया. मेरे दोनों हाथ उनके बूब्स पर सट रहे थे, लेकिन मैंने उन्हे पकड़ा नहीं था और जब सासू माँ ने मुझसे कुछ नहीं कहा तो मैंने एक हाथ उनकी गर्दन पर ले जाते हुए दूसरा हाथ उनकी पेंटी पर ले गया. में उन्हे गर्दन से पीछे झुकाते हुए उनके गालों को चूमने लगा और दूसरे हाथ को मैंने उनकी नाभि पर गोल गोल घुमाते हुए उनके पेट पर चुटकी काट ली. फिर सासू माँ ने थोड़ा विरोध दिखाते हुए कहा कि बेटा यह क्या कर रहे हो? यह सब बहुत ग़लत है.
फिर मैंने कहा कि मम्मी जी कुछ ग़लत नहीं है. में बस आपसे एक बार प्यार करना चाहता हूँ और अब में उनके बूब्स को ब्लाउज के ऊपर से दबाने लगा. तो सास ने फिर से कहा कि अगर सुधा ने देख लिया तो क्या होगा? दोस्तों यह बात मेरे लिए ग्रीन सिग्नल थी, क्योंकि उन्हे बस अब पकड़े जाने का डर था. उन्हे मुझसे चुदवाने से कोई भी ऐतराज नहीं था. यह उनकी कही हुई बात से अब साफ हो चुकी थी. तो मैंने उन्हे भरोसा दिलाया मम्मी जी सुधा को कुछ पता नहीं चलेगा, क्योंकि दरवाजा बाहर से बंद है.
तो वो फिर भी नाटक करते हुए बोली कि लेकिन यह सब ग़लत है आप मेरी बेटी के पति है, तो इस बात पर मैंने कहा कि रात को आपने उसी बेटी और उसके पति को सेक्स करते हुए देखा है और मुझे पता है कि आप अंदर ही अंदर मुझसे चुदवाना चाहती है? तो मेरे मुहं से यह बात सुनकर वो एकदम से चौंक गयी और मुझसे पूछा कि आपको कैसे पता चला?
फिर मैंने उनको उनकी पेंटी की पूरी कहानी को उन्हे बता दिया और कहा कि में आज आपको चुदाई का पूरा मज़ा दूँगा. मेरे मुहं से चुदाई शब्द सुनते ही उन्होंने नज़र हटाते हुए कहा कि ऐसा मत करो. अब मैंने अपने सीधे हाथ को उनके पेट से सरकाते हुए उनके पेटीकोट के अंदर ले गया. मेरा हाथ उनकी चूत तक पहुंच गया था तो उन्होंने झट से मेरा हाथ पकड़ लिया और शरमाते हुए मुझसे मना करने लगी, लेकिन मैंने ज़ोर से उनके हाथ को झटक दिया और उनकी चूत पर घने और घुंघराले बालों को हाथ में पकड़कर खींचा तो वो उछल पड़ी और उसके मुहं से आईईईईईईइ की आवाज़ निकल गयी. फिर मैंने उन्हे मेरी तरफ घुमाया और उनके ब्लाउज को मेरे सीधे हाथ से खोल दिया. अब मैंने ब्रा को एक झटके में बाहर निकाल दिया और अब उनके दोनों बूब्स बिल्कुल आज़ाद होकर ऊपर नीचे हिलने लगे. दोनों बूब्स पपीते के आकर के थे और भरे हुए थे. उन पर गोल काला धब्बा बहुत ही मादक लग रहा था, उनके निप्पल बड़े और बाहर को निकले हुये थे.
फिर मैंने थोड़ा झुककर उनके निप्पल को मुहं में भरा और चूसने लगा. उनके गोरे गोरे बूब्स पर काले गोल घेरे में बड़े निप्पल बहुत सेक्सी लग रहे थे और उधर में एक हाथ से लगातार उनकी चूत को सहला रहा था. वो जोश से पागल हुई जा रही थी और अपने सर को दोनों कंधो पर झटके दे रही थी. उनके बाल उनके चेहरे पर गिर आए थे और चेहरा पूरा ढल गया था और करीब पांच मिनट तक निप्पल और बूब्स को चूसने के बाद में उठा और मैंने उनके बालों को पीछे करके उनके होठों को चूम लिया.
मेरे इतना करते ही वो मेरे मुहं को अपने होठों में लेकर चूसने लगी. वो मुझे बहुत जानदार किस किए जा रही थी और अपनी जीभ को बार बार मेरे मुहं में अंदर तक डाल रही थी और में उनकी जीभ को चूस रहा था. करीब पांच मिनट चूमने और चाटने के बाद मैंने उनको खुद से अलग किया तो उन्होंने मेरे होठों पर हल्का सा दाँत से काट लिया. सासू माँ सेक्स की जबरदस्त भूखी और अनुभवी खिलाड़ी लग रही थी. अब मैंने उनको उठाकर ऊपर बैठा दिया और उनके पैरों को फैलाकर उनकी साड़ी को ऊपर कर दिया. उनके गोरे पैरों के बीच काली झांटो में उनकी चूत बिल्कुल छुपी हुई थी. मैंने झांटो को हटाते हुए उनकी चूत के दर्शन किए और फिर नीचे बैठकर अपनी जीभ को उनकी चूत के होंठो पर सटा दिया. वो मदहोशी में पागल हो गयी और अपने दोनों हाथों से अपनी दोनों निप्पल को मसलने लगी.
मैंने थोड़ी देर तक उनकी चूत के होंठो को चाटा और फिर हाथ से चूत को फैलाकर जीभ को अंदर डाल दिया. उनके मुहं से ऊईईईईईई माँ निकल पड़ा और वो सिसकारियाँ भरने लगी और में लगातार जीभ से उनकी चूत को चोदे जा रहा था. फिर मैंने उनकी चूत के ऊपरी दाने को दाँत से पकड़ा और चूसते हुए खींचा और फिर ज़ोर से छोड़ दिया. इस हरकत ने मेरी सास को और अधिक दीवाना बना दिया और उन्होंने मेरे सर को पकड़कर अपनी चूत में और अंदर तक सटा दिया. उन्होंने अपनी जाँघो को मेरे सर पर जकड़ लिया, जिससे मेरा सर उनकी दोनों जाँघो में फंस गया और में लगातार उनकी चूत को चूस रहा था जैसे कोई मशीन लगी हुई है. अब उनकी चूत पूरी गीली हो गयी और तब मैंने अपने हाथ की दो उँगलियों को उनकी चूत में डाल दिया और अंदर बाहर करने लगा. में अब पूरी रफ़्तार से उंगली से उनकी चूत को चोदने लगा और वो मादक आवाज़े निकालने लगी. ओह्ह्ह्हह माँ हे भगवान आहह उईईईईईईईईईई उफ्फ्फ्फ़ और मेरे पूरे हाथ पर उनकी चूत का पानी लगा हुआ था और तब मैंने हाथ को बाहर निकालते हुए उनके मुहं में दे दिया. जिसे सास ने आईसक्रीम के कोन की तरह चूसना शुरू कर दिया.
अब तक मेरा पयज़ामा भी मेरे लंड के पानी से भीग चुका था और फिर मैंने पायज़ामा उतार दिया. दोस्तों मेरे लंड की लंबाई वैसे तो नॉर्मल 7 इंच है, लेकिन वो बहुत ही अधिक मोटा है और लगभग 4.5 इंच की गोलाई है और वैसे चुदाई करते समय सुधा ने भी कई बार मुझसे कहा है कि मेरा लंड बहुत मोटा है जिसके कारण उसे ओरल सेक्स करते वक़्त साँस लेने में बहुत दिक्कत होती है.
मेरे लंड को देखकर पहले तो मेरी सास की आँखें चमक उठी, लेकिन उनके चेहरे के हावभाव जल्दी ही बदल गये. जब उन्होंने उसकी मोटाई देखी और फिर वो बोली कि बाप रे दामदजी आपको औजार तो बहुत मोटा है? मैंने उनसे पूछा कि क्या आपको पसंद आया? तो वो मुहं से कुछ नहीं बोली बस शरमाकर हल्का सा मुस्करा गई. फिर मैंने पूछा कि मेरे ससुर का साईज़ क्या था? तो सास बोली आपका लगभग आधा ही था और यह बात सुनकर मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ और फिर मैंने कहा कि आपकी चूत में जाने को मेरा लंड बिल्कुल बैचेन है. फिर मैंने उन्हे नीचे उतारा और घुटने के बल बैठने को कहा तो उन्होंने वैसा ही किया. मैंने अपना लंड उनको हाथ में दे दिया तो वो उसे सहलाने लगी एक हाथ से वो मेरे लंड को ऊपर नीचे कर रही थी और दूसरे से मेरे दोनों आंडो को सहला रही थी.
फिर मैंने उनके सर को पकड़कर अपने लंड पर सटा दिया तो उन्होंने झटके से सर पीछे खींच लिया. मैंने कहा कि मम्मी चूसो ना इसे, तो सासू माँ ने मना करते हुए कहा कि उन्होंने लाईफ में कभी भी लंड नहीं चूसा है. तो मैंने कहा कि रात आपने देखा नहीं सुधा कितने मज़े से मेरा लंड चूसती है तो यह बात सुनकर वो थोड़ा सा समझ गई, लेकिन अभी भी वो झिझक रही थी. उन्होंने जीभ बाहर निकाली और लंड के पास ले जाकर उसे बस छुआ. अब मैंने उनके बालों को एक हाथ से पकड़ा और पीछे खींचा जिससे उनकी गर्दन पीछे की तरफ झुक गयी. फिर मैंने लंड को दूसरे हाथ में लिया और उनके मुहं पर उसे थपकी देने लगा. लंड उनके होठों पर रगड़ने लगा और अब उनके पूरे चेहरे पर लंड मसलने लगा. वो थोड़ा तो मुहं खोलती, लेकिन लंड को अंदर नहीं लेती.
फिर मैंने उनके बालों को ज़ोर से पीछे की तरफ खींचा और दर्द से उनका मुहं खुल गया और ठीक उसी वक़्त मैंने मेरा लंड उनके मुहं में डाल दिया और उनके चेहरे को आगे की तरफ दबाने लगा. उसने फिर से घबराकर लंड को बाहर निकाल दिया. मैंने वापस उनके मुहं पर लंड रगड़ा तो इस बार उन्होंने खुद ही मुहं खोल दिया और मैंने मौका देखते हुए लंड उनके मुहं में अंदर तक डाल दिया. अब मैंने उनके बालों को छोड़ दिया और दोनों हाथों से उनके कानो के पीछे ले जाकर उनके चेहरे को थामते हुए लंड उनके मुहं में आगे पीछे करने लगा. पहले तो मैंने धीरे धीरे लंड मुहं में घुसाया, लेकिन जब देखा कि सास अब नॉर्मल हो चुकी है तो मैंने अपनी स्पीड को बढ़ा दिया और अब मैंने उनके बालों को दोनों हाथों से पकड़ा और ज़ोर से लंड उनके मुहं को चोदने लगा वो भी पूरी तबीयत से जीभ बाहर निकालती और सुपाड़े को चाट लेती.
फिर करीब पांच मिनट तक उनके मुहं को चोदने के बाद उनका मुहं मेरे लंड के पानी और उनकी लार से भर चुका था. जैसे ही मैंने लंड को बाहर निकाला तो उनके मुहं से लार बाहर छूने लगी और उनके बूब्स पर गिरने लगी. उन्होंने चैन की साँस ली और ज़ोर ज़ोर से साँस लेने के कारण उनके दोनों बूब्स ऊपर नीचे उछल रहे थे, मैंने फिर लंड को उनके मुहं में डाल दिया और उनके मुहं की चुदाई को शुरू कर दिया. थोड़ी देर सासू माँ का मुहं चोदने के बाद मैंने लंड को बाहर निकाल लिया.
फिर सासू माँ ने मेरे लंड को हाथ से पकड़ा और मेरे सुपाड़े को चूसने लगी. वो मेरा सुपाड़ा चूसे जा रही थी. बरसों की आग आज बुझाने का मौका मिला तो वो उसे छोड़ना नहीं चाहती थी. मेरा सुपाड़ा उनके चूसने के कारण बिल्कुल गरम होकर लाल हो चुका था. में लंड से निकल रहे उनके लार को उनके पूरे चेहरे पर मसलने लगा, उनका पूरा चेहरा भीग चुका था. तभी जैसे हमारे पूरे अरमानो पर पानी फिर गया. सुधा ने कमरे को खटखटाया में एकदम घबरा गया और अपना लोवर ऊपर करते हुए बाहर जाने लगा और मेरी सास भी बिना ब्रा के ही ब्लाउज को पहनकर खड़ी हो गई, उन्होंने मुहं धोया और सब्जी पकाने में जुट गयी.
फिर में बाहर गया और दरवाजा खोला तो सुधा ने आँखें मसलते हुए कहा कि बाहर से दरवाजा क्यों बंद कर दिया था? तो मैंने कहा कि में टीवी पर फिल्म देख रहा था तो आवाज़ से तुम्हारी नींद खुल जाती इसलिए, वो मुस्कुराने लगी और मुझसे पूछा कि माँ किधर है? तो मैंने बिल्कुल अंजान बनते हुए कहा कि शायद किचन में खाना बना रही होगी? तो सुधा बाथरूम में गयी और फ्रेश होकर बाहर आई और सीधा किचन में चली गयी, सुधा ने सासू माँ से पूछा कि क्या कर रही थी माँ? तो उन्होंने कहा कि पहले तो पूजा की और अभी अभी किचन में खाना बनाने आई हूँ.
फिर मैंने मन में सोचा कि सच ही तो कह रही है कामदेव की ही तो पूजा कर रही थी. तभी सुधा ने सास के ब्लाउज की तरफ देखकर कहा कि यह इतना भीगा हुआ क्यों है? में घबरा गया, क्योंकि ओरल सेक्स के कारण लार गिरने से उनके पूरे बूब्स गीले थे और सास ने उस पर ही ब्लाउज पहन लिया, लेकिन सासू माँ बहुत ही चालक खिलाड़ी थी.
उन्होंने कहा कि सब्जी ढोते वक़्त भीग गया उसके बाद में टीवी देखने लगा और सुधा और मेरी सास किचन में ही खाना बनाने लगी और मैंने सोचा कि आज एक सुनहरा मौका हाथ से गया. फिर दोपहर का खाना हम तीनों ने साथ में खाया और टेबल पर में और मेरी सास बिल्कुल सामान्य व्यहवार कर रहे थे. सुधा को अंदाज़ा भी नहीं था कि अभी कुछ मिनट पहले ही उसका पति और उसकी अपनी माँ सेक्स के मज़े लूट रहे थे. टेबल के नीचे से मैंने सासू माँ का पैर रगड़ना शुरू कर दिया तो वो भी मेरे पैर को अपने पैर के नाख़ून से खुरचने लगी. मुझे समझ आ गया कि यह शेरनी अभी भूखी रह गई है, लेकिन जल्दी ही शिकार करेगी.
फिर हमने खाना खत्म किया और सास किचन में बर्तन धोने चली गयी. सुधा भी हाथ धोकर अपने कमरे में चली गयी, लेकिन अब वो सोने वाली नहीं थी. मेरे हाथ से अच्छा मौका निकल गया. में किचन में गया और सासू माँ को बाहों में लेते हुए कहा कि मम्मी मुझे आपको चोदना है. तो उन्होंने झटके से मुझे अलग करते हुए कहा कि पागल मत बनो, सुधा जागी हुई है और उसे पता चल गया तो सब खत्म हो जाएगा. फिर मैंने पूछा कि फिर कब मिलेगा आपको चोदने का मौका? सास ने कहा कि आज रात को में रूम का दरवाजा खुला रखूँगी तुम सुधा को सुलाकर आ जाना, मैंने कहा कि अगर सुधा रात में जाग गई और उसने मुझे वहां पर नहीं पाया तो उसे शक हो जाएगा? तो इस पर सासू माँ ने कहा कि उसकी फ़िक्र मत करो, मेरे पास नींद की गोलियाँ है जो कभी कभी में भी लेती हूँ. में आज रात को उसे दूध के साथ मिलकर दे दूँगी. दोस्तों अब मुझे मेरी सास के दिमाग़ पर बहुत गर्व हुआ कि अपनी आग मिटाने के लिए यह बूढ़ी शेरनी कुछ भी कर सकती है, दोस्तों उस दिन के बाद तो में अपनी सास को अपनी बीवी बनाकर चोदने लगा.

लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए

The post लंड चुसाया सेक्सी सासु माँ को – सासु माँ लंड चूसते हुए appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे योनी से रक्तस्त्राव हो रहा है]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55126 2017-11-07T11:45:02Z 2017-11-07T11:45:02Z

<![CDATA[The post गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे योनी से रक्तस्त्राव हो रहा है appeared first on Indian Sex Bazar.
गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है? गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है: यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप की योनी से रक्तस्त्राव हल्का है या फिर भारी। आमतौर पर, गर्भावस्था के आखिरी […]
The post गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे योनी से रक्तस्त्राव हो रहा है appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे योनी से रक्तस्त्राव हो रहा है appeared first on Indian Sex Bazar.

गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है?

गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है: यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप की योनी से रक्तस्त्राव हल्का है या फिर भारी। आमतौर पर, गर्भावस्था के आखिरी चरण में लगभग 37वें हफ्ते के बाद, योनी से रक्तस्त्राव इस बात का संकेत हो सकता है कि आपका शरीर प्रसव के लिए तैयार हो रहा है। मगर, कभी-कभार योनी से रक्तस्त्राव चिंता का विषय भी हो सकता है। योनी से रक्तस्त्राव होने पर आप को यह बात आप के डॉक्टर को बतानी चाहिय
Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (8)

गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है

जब आप गर्भावस्था की पूर्ण अवधि पर होती हैं, तो रिसाव में कुछ खून आना इस बात का संकेत हो सकता है कि आपकी ग्रीवा मुलायम होकर धीरे-धीरे खुल रही है और प्रसव के लिए तैयार हो रही है। इस स्त्राव को ‘शो’ कहा जाता है और यह खून के रेशे वाला श्लेम एक लचीली बूंद की तरह दिखता है। यही श्लेम डाट (म्यूकस प्लग) होता है, जो गर्भावस्था के दौरान ग्रीवा को बंद रखता है। इस शो के तुरंत बाद प्रसव शुरु हो सकता है या फिर इसके शुरु होने में अभी काफी दिन और लग सकते हैं।

अगर, आपको कोई रक्तस्त्राव होता है, तो यह जरुरी है कि आप इसकी सूचना डॉक्टर को दें, विशेषकर ऐसी स्थिति में जब आप तय नहीं कर पा रही हों कि यह शो है या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ तरह के रक्तस्त्राव में तुरंत चिकित्सकीय मदद की जरुरत होती है, खासकर कि यदि स्त्राव बहुत ज्यादा हो तो।
यदि, आपको लगे कि शिशु कम हिल-डुल रहा है या सामान्य से थोड़ी अलग हलचल हो रही है, तो भी अपनी डॉक्टर को तुरंत सूचित करें।

गर्भावस्था के अंतिम दौर में में चिंताजनक रक्तस्त्राव होना काफी असामान्य है, फिर भी निम्नांकित स्थितियों में तुरंत चिकित्सकीय देखभाल की आवश्यकता होगी:
अचानक और बिना किसी दर्द के चटक लाल खून आना। यह प्लेसेंटा प्रिविया होने का संकेत हो सकता है। यह तब होता है, जब अपरा ग्रीवा को पूरी तरह से या फिर आंशिक रूप से ढक लेती है। प्लेसेंटा प्रिविया का पता आपके एनामली स्कैन में चलता है। अगर, आपके साथ यह स्थिति है, तो आपकी डॉक्टर को इस बारे में पता होगा और वह आपकी स्थिति पर नजर रख रही होंगी।
ताजा लाल खून या पुराना गहरा खून, संभवतया थक्कों के साथ आना और साथ में पेट दर्द भी होना। इसकी वजह अपरा का खंडन हो सकता है, जिसमें अपरा गर्भाशय से अलग हो जाती है।

इन दोनों ही मामलों में आपको उपचार के लिए तुरंत अस्पताल जाना होगा। अस्पताल में आपको ड्रिप के जरिये अतिरिक्त तरल पदार्थ दिए जा सकते हैं। अगर, आपकी तबीयत ज्यादा खराब है और आपका बहुत ज्यादा खून बह चुका है, तो आपको खून चढ़वाने की भी जरुरत पड़ सकती है।
अगर, आपका खून रीसस नेगेटिव है, तो आपको एक रक्त जांच भी करानी पड़ सकती है। यह परीक्षण इस बात का पता लगाने के लिए किया जाता है कि कहीं आपके शिशु का खून आपके रक्त संचरण में तो नहीं चला गया।
अगर, टेस्ट में आपके शिशु का खून रीसस पॉजिटिव पाया जाता है, तो इसका मतलब है कि शिशु और आपके खून की किस्म अलग है। यदि, इस तरह के दो अलग-अलग रक्त का अनुपयुक्त मेल हो जाता है, तो आपका शरीर शिशु की कोशिकाओं को खतरा मानना शुरु कर देता है, और यह आपके और शिशु दोनों के लिए ही खतरनाक है। इस स्थिति में आपका तुरंत उपचार किया जाएगा।

गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे रक्तस्त्राव हो रहा है। क्या यह चिंता की बात है

The post गर्भावस्था के अंतिम दिनों में मुझे योनी से रक्तस्त्राव हो रहा है appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55124 2017-11-07T11:34:29Z 2017-11-07T11:34:29Z

<![CDATA[The post गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है appeared first on Indian Sex Bazar.
क्या गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है? गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है : अक्सर यह माना जाता है कि अरंडी के तेल की तरह ही घी भी रेचक के रूप में कार्य कर सकता है। जिन महिलाओं के प्रसव में देय […]
The post गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है appeared first on Indian Sex Bazar.

क्या गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है?

गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है : अक्सर यह माना जाता है कि अरंडी के तेल की तरह ही घी भी रेचक के रूप में कार्य कर सकता है। जिन महिलाओं के प्रसव में देय तिथि से अधिक समय हो जाता है, उन्हें यह प्रसव का दर्द शुरू करने में मदद करता है। माना जाता है कि घी आंतों में उत्तेजना पैदा करता है, जो बढ़कर गर्भाशय तक पहुंच जाती है, इसलिए संकुचन पैदा होते हैं।
प्रेग्नेंट लड़की टांगे खोल कर फूली हुई चुत दिखाते हुए Nude फोटो Pregnant Ladki Nude Photos (9)

गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है

यह भी माना जाता है कि घी योनि को चिकना करने में सहायता करता है, जिससे आसानी से प्रसव होने में मदद मिलती है। हालांकि, इन किसी भी मान्यताओं के समर्थन के लिए कोई प्रमाण नहीं है।
रिश्तेदार और दोस्त भी आपको नौवें महीने में घी पीने की सलाह दे सकते हैं, वह भी अक्सर इसे एक कप गर्म दूध में डालकर।
अगर आप संतुलित आहार खा रही हैं, तो घी पीकर अनावश्यक रूप से अपनी कैलोरी की मात्रा बढ़ाने की जरुरत नहीं है। नवीनतम शोध से पता चलता है कि एक गर्भवती मां को तीसरी तिमाही में केवल प्रतिदिन 200 अतिरिक्त कैलोरी की आवश्यकता होती है। वहीं, अधिकतर डॉक्टर भी दूसरी व तीसरी तिमाही में प्रतिदिन 300 अतिरिक्त कैलोरी लेने की सलाह देते हैं
गर्भवती होने से पहले आपका वजन कम था या ज्यादा, यह जानने के बाद ही डॉक्टर तय करेगी कि आपको कितनी कैलोरी की जरुरत है।
अगर आपको अधिक कैलोरी की आवश्यकता है भी, तो उसे वसा की मात्रा में वृद्धि करने की बजाय स्वस्थ, पौष्टिक और संतुलित भोजन खाने से प्राप्त करें।

गर्भावस्था के दौरान अपना अतिरिक्त वजन बढ़ाने से प्रसव के बाद उसे घटाना बहुत मुश्किल हो जाएगा। साथ ही, अत्याधिक घी के सेवन से आपको दस्त (डायरिया) हो सकते हैं, जिससे आप कमजोर और मिचली महसूस कर सकती हैं।
आसान प्रसव सुनिश्चित करने के लिए गर्भावस्था के दौरान आप कई ऐसे कदम उठा सकती हैं, जो आपके प्राकृतिक या योनि से जन्म देने की संभावना बढ़ा देते हैं।
इन दिनों, अधिकांश निजी अस्पताल प्रसव वेदना से निपटने के लिए दर्द में राहत के कई विकल्प प्रदान करते हैं। अगर आप चाहें, तो इनमें से किसी एक का चयन कर सकती हैं।
मगर, बच्चे का जन्म अप्रत्याशित हो सकता है, इसलिए न तो आप और न ही डॉक्टर पहले से बता सकते हैं कि यह किस तरह सामने आएगा। इसके लिए सबसे बेहतर आप कर सकते हैं किः
संतुलित भोजन खाएं।
डॉक्टर द्वारा निधार्रित विटामिन अनुपूरक ले।
मन को सकारात्मक रखें।
कुछ हल्के व्यायाम करें। श्रोणि मांसपेशीय या केगल व्यायाम कर सकती हैं, जो आपकी श्रोणि मांसपेशियों को मजबूत करने में मदद करेंगे और श्रोणि व मलाशय में रक्त प्रवाह बढ़ाएंगे।
पर्याप्त आराम करें।
प्रसव से पहले डॉक्टर से सभी मुलाकातों के लिए समय से जाएं।
हमारे स्वस्थ गर्भावस्था के 11 उपायों का पालन करें।
अगर आप फिर भी प्रसव को लेकर चिंतित है, तो हमारे “प्रसव और जन्म अनुभाग” में पढ़ें कि प्रसव के दौरान क्या होता है और इसका सामना कैसे करें!

क्या गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है?

The post गर्भावस्था के नौंवे महीने में घी पीने से प्रसव में आसानी होती है appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – Hindi font chudai stories]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55122 2017-11-07T11:18:33Z 2017-11-07T11:18:33Z

<![CDATA[The post चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – Hindi font chudai stories appeared first on Indian Sex Bazar.
Hindi font chudai stories – चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – सेक्स स्टोरीस Hindi font chudai stories – चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – सेक्स स्टोरीस : मेरा नाम सुनील है, मेरी उम्र २२ साल है। मैं ६ फ़ुट २ इंच लम्बा सांवला लड़का हूँ। मेरे लण्ड का साइज़ […]
The post चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – Hindi font chudai stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – Hindi font chudai stories appeared first on Indian Sex Bazar.

Hindi font chudai stories – चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – सेक्स स्टोरीस

Hindi font chudai stories – चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – सेक्स स्टोरीस : मेरा नाम सुनील है, मेरी उम्र २२ साल है। मैं ६ फ़ुट २ इंच लम्बा सांवला लड़का हूँ। मेरे लण्ड का साइज़ ७ इंच है। मैं आपको अपने पहले सेक्स के बारे में बताने जा रहा हूँ. मैंने अपना पहला सेक्स अपनी पड़ोसन सोना आंटी के साथ किया था। यह उन दिनों की बात है जब मैं ग्यारहवीं में पढ़ता था। सोना आंटी बहुत सेक्सी थी। उनकी उस समय नई नई शादी हुई थी। उनका पति चालीस साल का था और वो केवल पच्चीस साल की ही थी। उनका गोल-मटोल बदन, उनके उभरे हुए वक्ष देख कर कोई भी अपना काबू खो दे !मैंने मन ही मन उन्हें चोदने का सोचता था लेकिन शुरुआत कैसे की जाए यह मुझे समझ नहीं आ रहा था। उनका पति शाम की पारी में काम करके आधी रात को घर आता था और रात को सोना आंटी की चुदाई करता था।

एक बार उनका पति रात को एक बजे आया, मैं उस वक्त जगा हुआ था, अचानक आह आह की आवाज सुनाई दी। मैंने बाहर जाकर देखा तो उनके घर से आवाज आ रही थी। उस समय बहुत अँधेरा था और रात में कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था तो मैंने हिम्मत करके उनकी खिड़की में झांकने की कोशिश की।खिड़की में छेद थे और पर्दा लगा हुआ था जिससे मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। तो मैंने डंडी से खिड़की का पर्दा हटाया, अंदर जीरो-बल्ब की रोशनी थी।
अन्दर का नजारा देख कर मैं तो एकदम दंग रह गया। मैंने अन्दर देखा कि अंकल सोना आंटी के स्तन दबा रहे थे और वो आहऽ आहऽऽ की आवाज निकाल रही थी। कुछ देर के बाद अंकल सोना आंटी के ऊपर चढ़ गए और एक जोरदार धक्के के साथ अपना काला लिंग उनकी योनि में डाल दिया। अंकल दो-तीन धक्कों के बाद झड़ गये और आंटी के ऊपर सो गए। आंटी अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुई थी, उनकी कामना उनकी चेहरे से मुझे साफ़ नजर आ रही थी। अंकल की ज्यादा उम्र होने के कारण आंटी संतुष्ट नहीं हो पाती थी।
तब उनकी शादी को एक साल बीत चुका था लेकिन आंटी को बच्चा नहीं हो रहा था। शायद अंकल की ज्यादा उम्र के कारण ऐसा हो रहा था। इस बात से आंटी हमेशा परेशान रहती थी। और उनकी परेशानी उनके चेहरे से साफ नजर आती थी।
एक दिन आंटी को बाजार जाना था, आंटी और मेरी खूब जमती थी। हम दोनों एक दूसरे से मजाक-मस्ती किया करते थे और नॉन-वेज़ चुटकले मारा करते थे। वो मुझसे केवल ३ साल ही बड़ी थी लेकिन अंकल की उम्र ज्यादा होने के कारण मुझे भी उन्हें आंटी कहना पड़ता था।
उस दिन मैं उनको मार्केट में शॉपिंग कराने ले गया। मार्केट में काफी भीड़ थी तो कई बार धक्के की वजह से मेरे हाथ उनके वक्ष से छू जाते थे, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं की। मेरे साहस और बढ़ गया, मैंने जानबूझ कर उनकी गांड पर हाथ फ़िराया- वोह आह…. करके रह गई। लेकिन मुझे कुछ नहीं कहा। मैं आंटी के मन की इच्छा समझ चुका था।
मार्केट से शॉपिंग करने के बाद वो घर पर आई, उन्होंने मुझे उनके साथ आने के लिए धन्यवाद कहा। अब उस पल के बाद तो मैं एक दम बेकाबू सा हो गया था।मैंने एक दिन साहस करके उन्हें अपने दिल की बात बता दी। पहले तो उन्होंने इंकार किया लेकिन बाद में मान गई। उनके घर में टीवी नहीं था, वो अक्सर सीरियल देखने के लिए मेरे घर आया करती थी।मेरे बीच वाले कमरे में टीवी था और वो हॉल में बैठ कर टीवी देख रही थी। दोपहर का समय था, मेरी बहन अन्दर वाले कमरे में टीवी देख रही थी जहां टीवी रखा हुआ था और वो हॉल में बैठकर टीवी देख रही थी उस समय घर में कोई नहीं था। मैंने दरवाजा बंद कर दिया जिससे घर में थोड़ा अँधेरा हो गया।
फिर मैं आंटी के पास गया और उन्हें चुम्बन देने के लिए कहा।
पहले तो वो हिचकिचाई लेकिन मेरी जबरदस्ती के आगे उन्होंने हार मान ली और धीरे से एक चुम्बन दिया। हाय क्या जादू था उस चुम्मे में ! मैं तो एकदम बेकाबू हो गया। दूसरे दिन मैं उनके घर पर गया, वो सोई हुई थी। जैसा कि मैंने आपको बताया कि उनका पति दिन भर कम करता था और रात को लेट ही आता था जिससे घर में दोपहर को वो अकेली ही होती थी। उनको सोता देख मैं उनके पास गया, मेरी आहट सुनकर वो जग गई। मैं झट से उनके ऊपर आ गया और उनके होटों पे अपने होंठ लगा दिए।
उन्होंने भी मेरा साथ देना शुरु किया। मैंने अब उनके स्तन दबाने शुरु किया- हाय, क्या गोल-गोल चूचे थे ! वो अब आह.. आह………. की सिसकारियाँ भर रही थी। उन्होंने कहा- मैं दरवाजा बंद कर देती हूँ, फिर जो करना हैं वो करना ! उन्होंने दरवाजा बंद किया और मुझसे आकर लिपट गई। मैंने उनको अपनी बाहों में भर लिया। उन्होंने भी मुझे जोर से जकड़ लिया। मैंने उन्हें बिस्तर पर लेटा दिया और उन्हें चूमने लगा. मैं उनके पूरे बदन पर पागलों की तरह चूमने लगा। फिर मैंने उनके बदन से एक एक करके कपड़े उतारने शुरु कर दिए। जब मैंने उनकी ब्रा को उनसे अलग किया तो उनके स्तन बाहर आ गए, उन्हें देखकर मैं और बेकाबू हो गया और उनके गोरे-गोरे चूचों को जोर जोर से दबाने लगा। फिर मैंने उनकी साड़ी को उतारा। उन्होंने काले रंग की पैंटी पहन रखी थी।
मैंने पैंटी के ऊपर से हाथ फेरा तो वो आह…………….. करके आवाज निकालने लगी। फिर मैंने उनकी पैंटी को उनसे जुदा किया। उसके बाद का नजारा देख कर मैं तो एकदम दंग हो गया। उनकी चूत एकदम गुलाबी थी और हल्के-हल्के बाल थे।
मैंने उनसे पूछा- आपके तो बाल ही नहीं आये हैं?
तो उन्होंने जवाब दिया- मैं हमेशा इन्हें साफ़ करती रहती हूँ।
फिर मैंने उनके पेट पर चूमना शुरु किया तो वो एकदम मदहोश हो कर सिसकारियाँ लेने लगी। वो एकदम से गर्म होती जा रही थी। फिर मैंने उनकी चूत पे हाथ फ़िराया तो वो और रोमांटिक मूड में आ गई और जोर जोर से सिसकारियाँ भरने लगी। पूरा कमरा आह………… आह की आवाजों से गूँज रहा था। अब वो एकदम सुलग चुकी थी, उन्होंने मुझे कहा- सुनील अब नहीं बर्दाश्त होता, अब मेरी प्यास बुझा दो !
लेकिन मैं धीरे धीरे सब करना चाहता था इसलिए मैं उन्हें और गर्म कर रहा था। वो अब जोर जोर से सिसकारियाँ मार रही थी। अब मैं समझ चुका था कि वो अब चरम सीमा पर पहुँच चुकी है। तो मैंने अपनी पैंट उतार दी। अब मैं उनके सामने अंडरवीअर में था। उन्होंने मेरा अंडरवीयर सरकाया, जिससे मेरा ७ इंच लम्बा लण्ड बाहर आ गया। मेरा लण्ड ७ इंच लम्बा और चार इंच चौड़ा हो गया था।
मेरा लण्ड देख कर वो थोड़ी सहम गई। मैंने पूछा- क्या हुआ आंटी ?
तो उन्होंने कहा- तुम्हारा लण्ड कितना मोटा और लम्बा है ! तुम्हारे अंकल का तो छोटा और पतला है।
फिर मैंने उनको सीधा बेड पर लिटा दिया और किस करने के लिए कहा। उन्होंने मेरा लण्ड हाथ में लिया और हिलाने लगी। मुझ बहुत मजा आ रहा था। थोड़ी देर के बाद मैंने उनकी चूत में अपनी एक ऊँगली डाल दी तो वो चिल्ला उठी- हाई……मर गई रे. !
मैं अब अपनी ऊँगली अन्दर-बाहर करने लगा और वो सिसकारियाँ भरने लगी।
उन्होंने कहा- अब बस सुनील ! अब बर्दाश्त नहीं होता ! अब मेरी प्यास बुझा दे !
तो मैंने अपना लण्ड उनकी चूत पर रखा और एक धक्का लगाया, लेकिन मेरा लण्ड अन्दर नहीं जा रहा था। फिर मैंने एक जोरदार झटका लगाया और पूर लण्ड अन्दर चला गया और वो चिल्ला उठी- हाई मर गई रे ! निकाल इसे जल्दी ! मेरी चूत फट गई रे ! कितना मोटा लण्ड है तेरा !
तो मैं कुछ देर के लिए रुक गया और फिर धीरे धीरे धक्के लगाना शुरु किया। अब उन्हें भी मजा आ रहा था, वो भी अपनी गांड उठा उठा कर मुझसे चुदवा रही थी। तक़रीबन २५ मिनट की चुदाई के बाद मैं अब झड़ने वाला था। मैंने उन्हें बताया कि मैं अब झड़ने वाला हूँ तो उन्होंने कहा कि बाहर मत गिराना ! सारा का सारा मेरे अन्दर ही गिरा दो ! मुझे गर्भवती बना दो ! मुझे तुम्हारे बच्चे की माँ बना दो !
मैंने वैसा ही किया, मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत में गिरा दिया और उनके ऊपर सो गया।
हाय क्या चूत थी उनकी ! एकदम आग थी उनकी चूत में जिससे मैं जल्दी झड़ गया। उनकी चूत मेरे वीर्य के कारण पूरी गीली हो चुकी थी। मैंने उनसे एक बार फिर सेक्स करने के लिए कहा तो उन्होंने मुझे एक बार फिर गरम किया और मेरा लण्ड तन गया।
इस बार मैंने उन्हें कुतिया स्टाइल में झुकने के लिए कहा। वो झुक गई और मैंने अपना लण्ड पीछे से उनकी चूत में डाल दिया। चूत गीली होने की वजह से जल्दी से घुस गया। अब मैं अपने धक्कों की रफ़्तार तेज करने लगा और जोर जोर से उनको चोदने लगा।First time Pregnant School Girl XXX topless Nude Pic Boobs Nipple Pussy Ass Pregnant School Girl porn photo (5)
वोह आः………आह आह……..करके चिल्ला रही थी, मुझे बहुत मजा आ रहा था। करीब आधे घंटे की चुदाई के बाद मैं झड़ गया इस दरमियान वो तीन बार झड़ चुकी थी।
फिर हम दोनों एक दूसरे में उलझ कर सो गए।
उस रात को हमने छः बार चुदाई की।
अब जब भी हमें मौका मिलता, हम चुदाई की खेल खेला करते थे।
मेरी चुदाई से वो गर्भवती हो गई और 9 महीने बाद उन्हें लड़का हुआ।
अब भी हम चुदाई का खेल खेलते रहे और दो साल के बाद वो फिर गर्भवती हुई, इस बार उन्हें लड़की हुई।
इस तरह मैंने पड़ोस वाली आंटी को गर्भवती बनाया।

Hindi font chudai stories – चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – सेक्स स्टोरीस

The post चुत चोदकर गर्भवती बनाया पड़ोस वाली आंटी को – Hindi font chudai stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[अतृप्त पड़ोसन की चुत तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से – Hindi Sexi Stories]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55120 2017-11-07T11:01:19Z 2017-11-07T11:01:19Z

<![CDATA[The post अतृप्त पड़ोसन की चुत तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से – Hindi Sexi Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
Hindi Sexi Stories अतृप्त पड़ोसन की तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से अतृप्त पड़ोसन की तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड सेHindi Sexi Stories :हेल्लो दोस्तों ! मैं कोई कहानीकार नहीं हूँ, पर यहाँ कई कहानियां पढने के बाद मैंने भी अपना एक अनुभव आपको बताने की कोशिश की है. उम्मीद है […]
The post अतृप्त पड़ोसन की चुत तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से – Hindi Sexi Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post अतृप्त पड़ोसन की चुत तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से – Hindi Sexi Stories appeared first on Indian Sex Bazar.

Hindi Sexi Stories अतृप्त पड़ोसन की तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से

अतृप्त पड़ोसन की तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड सेHindi Sexi Stories :हेल्लो दोस्तों ! मैं कोई कहानीकार नहीं हूँ, पर यहाँ कई कहानियां पढने के बाद मैंने भी अपना एक अनुभव आपको बताने की कोशिश की है. उम्मीद है आपको पसंद आएगी. बात उस समय की है जब हम एक महानगर के पास के एक छोटे से शहर में रहने गए. वो एक नई कालोनी थी और बाज़ार दूर था इस. उसी समय हमारे पड़ोस के मकान में एक परिवार रहने आया. पति पत्नी और उनका ६ महीने का बच्चा. उस औरत को जब भी देखता था तो मेरे लंड उससे सलामी देने लगता था. क्या ज़बरदस्त माल थी. उमर २१ साल. बच्चा होने के बाद भी अच्छा संवार कर रखा था उसने अपने आप को.

18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (5)
पतली कमर गोरा रंग और भरा हुआ शरीर. मुझे शुरू से ही भरे बदन की ज़बरदस्त आंटियां पसंद हैं. आंटी को हिन्दी फिल्मों का बहुत शौक था. और मुझसे हर हफ्ते १ -२ फिल्मों की कैसेट मंगवा कर घर पर देखती थी. उसके पति का ट्रांसपोर्ट का बिज़नस था और उन दिनों उनके अहमदाबाद के कई चक्कर लगते थे. वो महीने में मुश्किल से एक हफ्ता ही घर पे रह पाते थे. पर जब वो घर पर होते थे तो भी मुझसे ही फिल्में मंगवाया करते थे. विडियो लाइब्रेरी वाला उनका दोस्त था, वोह उससे फ़ोन कर देते थे और मैं कैसेट ले आता था. पर जब वो कैसेट मंगवाते थे तो मुझे फ़िल्म की स्पेल्लिंग असली स्पेल्लिंग से अलग लगती थी.
एक दिन अंकल घर आए, मुझसे एक फ़िल्म मंगवाई. अगले दिन मैं कॉलेज से वापस आया तो देखा कि घर पे ताला लगा है तो मैं आंटी के घर चला गया. आंटी ने बताया कि मम्मी को मार्केट जाना था तो वो अभी गई हैं, तुम यहीं इंतज़ार कर लो. मैंने अंकल के बारे में पूछा तो पता चला कि उनका ट्रक ख़राब हो गया है तो वो सुबह ही चले गए हैं और १० दिन के बाद आएंगे. आंटी का मूड बहुत ख़राब था. मुझे लगा कि वो अभी रो रही थी. मैंने पूछा तो वो बोली कि तबियत ठीक नहीं है. मुझसे कहा कि मैं नहा कर आती हूँ फिर चाय बना दूंगी.
मैं बैठ गया, अचानक मेरी नज़र उस कैसेट पर पड़ी और मैं सोच ही रहा था कि इस फ़िल्म कि स्पेल्लिंग भी कुछ अलग क्यों है. थोड़ी देर में आंटी नहा कर आ गई और चाय बना लायी. मैंने उनसे पूछा कि आंटी कुछ कैसेट की स्पेल्लिंग ग़लत क्यों लिखी होती है, तो वोह मुस्कुरा दी और बात को घुमा दिया. फिर अंकल और उनके काम के बारे में बात होने लगी तो वो कहने लगी कि अंकल के पास मेरे लिए समय नहीं है और अचानक फिर से रोने लगी और अपना सर मेरे कन्धों पर रख दिया. मैंने उनके कन्धों पे हाथ रखा और चुप कराने की कोशिश करने लगा.
उन्होनें स्लीवेलेस सूट पहना था और उनकी चिकनी बाहों का स्पर्श मुझे मजा देने लगा. मेरा लंड खड़ा हो गया और पैंट से बाहर आने के लिए मचलने लगा. मैं आंटी को तसल्ली देने लगा और बोला कि आप जैसी सुंदर बीवी को छोड़ कर वो कैसे चले जाते हैं. अगर मैं आपका पति होता तो ….. फिर चुप हो गया तो वो बोली कि अगर होते तो … आगे बोलो … मैंने कहा कि तो मैं आपको दिन रात प्यार करता. वो बोली कि फिर तुम्हारे अंकल क्यों नहीं करते … क्या मैं अच्छी नहीं हूँ ….?
मैंने कहा कि आप बहुत सुंदर हो …फिर धीरे से मैं ने उसके होठों को चूम लिया और हम दोनों धीरे धीरे एक दूसरे को किस करने लगे. धीरे धीरे हमने एक दूसरे को बाहों में भर लिया और ज़ोरदार किस चालू हो गई, होंठ होंठों को चूसने लगे। कभी मेरी जीभ उसके मुहँ में जाती और कभी उसकी जीभ मेरे मुहँ में। अचानक वो बोली कि तुम पूछ रहे थे ना कि इस मूवी की स्पेल्लिंग ग़लत क्यों है ? तो उस मूवी को ओन करो पता चल जाएगा। मैंने वीसीआर में मूवी लगा दी, वो बेड पे बैठ गई और आवाज़ कम कर दी. मैं भी उसके पास जाकर बैठ गया। वो एक नग्न मूवी थी।
ब्लू फ़िल्म देखते देखते हम उत्तेजित हो गए और मैंने किस करते करते उसका कुरता उतार दिया …मेरे हाथ उसकी पीठ पर फिरने लगे… …क्या चिकना बदन था उसका ….फिर उसने मेरा शर्ट और बनियान निकाल दी …. मैं एक बात बतानी भूल गया कि मैं जिम्नास्टिक का प्लेयर हूँ और इसी वजह से मेरी फिजिक ज़बरदस्त है …. फिर धीरे से मैंने उसकी ब्रा खोल दी। उसके मस्त कबूतर फडफडा कर बाहर आ गए और मैं उन्हे धीरे धीरे दबाने लगा
उसने मुझे कस कर बाहों में भर लिया … उसका गरम चिकना नाजुक शरीर .. मुझे ऐसा लगा जैसे इससे अच्छी फीलिंग कोई हो ही नहीं सकती … फिर मैंने धीरे धीरे उसके बूब्स बारी बारी से चूसना शुरू कर दिया … उसने मस्ती में अपने सर पीछे फ़ेंक दिया और मज़े में सिस्कारियां लेने लगी … मैंने धीरे धीरे उसकी सलवार का नाडा खोल दिया।
अब मेरे हाथ उसके पूरे नंगे शरीर को सहलाने लगे पैरों से लेकर कंधे तक। और मैं चूसते और चूमते हुए नीचे जाने लगा। फिर मैंने उसकी नाभि पे जीभ फिरानी शुरू कर दी …. फिर मैं उसके पैरों की तरफ़ चला गया और उसके पैर के अंगूठे और उँगलियों को एक एक करके चूसने लगा … इससे वो और उत्तेजित होने लगी और मुझे प्यार से देखकर मीठी मीठी सिस्कारियां लेने लगी ….. फिर मैंने अपनी पैंट उतार दी और उसकी चूत को पैंटी के ऊपर से हलके हलके सहलाने लगा …
उसने फिर मेरे अंडरवियर में हाथ डालकर मेरे लंड को सहलाना शुरू कर दिया…. …. उसके हाथों के स्पर्श से मेरा लंड लकड़ी की तरह सख्त हो गया और मैंने उसकी पैंटी को अलग करके उसकी मस्त चूत को चाटना शुरू कर दिया और बीच बीच में जीभ को चूत के अंदर डालकर क्लिट्स को चाट लेता था। थोड़ी देर सिस्कारियां लेने के बाद वो मेरा सर पकड़ कर जोर से चूत पे दबाने लगी और चूत को ज़ोर ज़ोर से हिलाने लगी …. मैं समझ गया कि वो झड़ने वाली है।
थोडी देर में उसकी चूत से पानी निकलने लगा पर मुझे अच्छा नहीं लगता सो मैंने मुँह हटा लिया। वो धीरे धीरे साँसे लेने लगी … पर मेरी बेचैनी बढती जा रही थी। … मैंने फिर से उसके बूब्स से खेलना शुरू कर दिया और वो फिर से मस्त होने लगी। मैं उसके बूब्स मसलते हुए किस करने लगा और सारे बदन को सहलाता रहा थोडी देर मैं वो फिर से उत्तेजित होने लगी।
फिर उसने पलंग से नीचे बैठकर मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया …… सच कहूँ तो ऐसी चुसाई का मजा मुझे और किसी ने नहीं दिया …और मेरी झाटों से खेलने लगी …. थोडी देर में मेरे लंड का पानी निकल गया और उसने एक एक बूँद चाटकर साफ़ कर दी …. फिर हम दोनों ने एक दूसरे को बाहों में भर लिया और मेरा लंड फिर से खड़ा होने लगा …. वो बोली कि यह बड़ा शैतान है … देखो फिर से उठ गया …. मैंने कहा कि मैंने तुम्हें कहा ही था कि मैं तुम्हे सारी रात प्यार कर सकता हूँ …
वो बहुत भावुक हो गई और मुझे ज़ोर से गले लगा लिया और मेरे होंठ चूसने लगी … अब हम दोनों पूरे जोश में आ चुके थे। मैंने उसको लिटा दिया और पैरों के बीच मैं आ गया …. फिर मैंने उसके चूतड़ों के नीचे २ तकिये रख दिए और उसके दोनों पैर अपने कन्धों पे रख लिए। फिर मैं लंड को उसकी चूत पे रगड़ने लगा … वो पागल हो रही थी और लंड अंदर पेलने की मिन्नत करने लगी… …. थोड़ा तरसाने के बाद मैंने एक ज़ोरदार झटका लगाया और मेरा लंड आधा उसकी चूत में चला गया ….. उसकी चूत बहुत टाइट थी …
उसने अपना निचला होंठ दातों में दबा लिया और मुझे रोकने का इशारा किया… … फिर बोली कि दर्द हो रहा हैं आराम से करो … मैं थोडी देर और रुका और फिर दूसरा धक्का लगाया तो मेरा लंड उसकी चूत को चीरता हुआ पूरा अंदर समां गया। और वो दर्द से करह उठी। मैंने फिर थोड़ा इंतज़ार किया … उसका दर्द कम हो गया था और उसने धीरे धीरे अपनी गांड हिलानी शुरू कर दी ….. .. फिर मैंने भी अपने धक्के तेज़ कर दिए और लंड पिस्टन की तरह अंदर बाहर होने लगा …
उसे भी पूरा मज़ा आ रहा था और वो मेरा साथ देने लगी …. थोडी देर बाद मैंने अपने पंजे बेड पर टिका दिए और घुटने सीधे करके ज़ोर ज़ोर से ऊपर नीचे होने लगा …. यह एक ज़बरदस्त पोसिशन होती है बिल्कुल ऐसे जैसे दंड बैठक करते हैं …. इसमें बहुत मज़ा आता है …. और वो झड़ के निहाल हो गई …..
मैंने फिर से उसे किस करना शुरू किया … फिर वो बोली कि मैं ऊपर आ जाती हूँ …. मैंने कहा ठीक है …. तो वो मेरे ऊपर बैठ गई और पैर मोड़कर उछलने लगी ….. मेरा लंड पूरा अन्दर बाहर हो रहा था और उसे भी मज़ा आ रहा था …. थोडी देर बाद वो फिर से झड़ गई। फिर मैंने उसे नीचे लिटाया और एक पैर ऊपर कर कर ज़ोर ज़ोर से धक्के लगाने लगा …… थोडी देर इसी तरह चुदाई करने के बाद मैंने उसे डोग्गी स्टाइल मैं आने को कहा तो वो डर गई … बोली पीछे से नहीं …. बहुत दर्द होगा …. तो मैं समझ गया कि अभी गांड नहीं मरवाएगी। … मैंने कहा कि नहीं मैं पीछे से चूत में ही डालूँगा …
वो धीरे धीरे डोग्गी स्टाइल में आ गई और मैंने पीछे से लंड उसकी चूत में डालकर धक्के लगाने लगा …. वो मजे से सिस्कारियां निकालती रही और गांड को आगे पीछे करती रही … मैं उसकी गांड के छेद को धीरे धीरे मसलता रहा ….. और थोडी देर में हम दोनों एक साथ फिर से झड़ गए …. फिर मैं लेट गया और वो मेरे साथ लगकर लेट गई ….
हम दोनों को ही बहुत मज़ा आया था …. इसके बाद हम कई दिनों तक रोज़ चुदाई करते रहे …. मैंने उसको गांड मारने के लिए तैयार किया और गांड मारी … पर वो कहानी फिर कभी …

The post अतृप्त पड़ोसन की चुत तृप्ति के लिये चुदाई करी मेरे लंड से – Hindi Sexi Stories appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Bollywood kissing seen]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55117 2017-11-07T08:01:03Z 2017-11-07T08:01:03Z

<![CDATA[The post Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Bollywood kissing seen appeared first on Indian Sex Bazar.
Bollywood kissing seen XXX Video- Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Download Nana Patekar & Ramya Krishnan | Hot Bedroom Scene – Wajood | Bollywood Movie … Watch a Hindi romantic scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan from the movie Wajood (1998) … Riya Sen Kissing Ashmit Patel Publicly | Silsiilay | […]
The post Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Bollywood kissing seen appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Bollywood kissing seen appeared first on Indian Sex Bazar.

Bollywood kissing seen XXX Video- Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan

Download Nana Patekar & Ramya Krishnan | Hot Bedroom Scene – Wajood | Bollywood Movie … Watch a Hindi romantic scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan from the movie Wajood (1998) … Riya Sen Kissing Ashmit Patel Publicly | Silsiilay | Hindi Movie Romantic Scenehindi romantic scenesXxx Sapna Video.

Bollywood kissing seen XXX Video Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Indian Sex Bazar

Bollywood kissing seen, Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Kissing Porn of Madhuri Dixit, Mukul Dev, Johnny Lever, Jagdeep, Kunika, Sanjay Mishra, Parikshat Sahni, Shivaji Satham, Bollywood kissing seen XXX Video. Watch a Hindi romantic scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan from the movie Wajood (1998) ek dusre ko pasand karne ki koi na koi vajah to jaroor hoti hai usko tujhe batana hi padega. Kyun tu mere itna karib aayi . jisko main aaj tak nhi bhool paya , tujhe na bhool pane ki kya vajah hai is baat ko main khud hi nhin samajh pa raha hun????
Download hot ramya krishnan sex pics & ramya krishnan xxx porn naked photos. Aug 14, 2012 · Video embedded · Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan | Romantic Scene – Wajood | Bollywood Movie …
The post Kissing Scene of Nana Patekar & Ramya Krishnan Bollywood kissing seen appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[Men’s Secret Sex Problem – All About Sex]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55115 2017-11-07T07:40:49Z 2017-11-07T07:40:49Z

<![CDATA[The post Men’s Secret Sex Problem – All About Sex appeared first on Indian Sex Bazar.
All About Sex – Men’s Secret Sex Problem All About Sex – Men’s Secret Sex Problem : Men and the women who love them have heard of two sex problems that hit men below the belt, premature ejaculation (coming too soon) and erectile dysfunction (ED). But men may also develop a problem few have ever […]
The post Men’s Secret Sex Problem – All About Sex appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post Men’s Secret Sex Problem – All About Sex appeared first on Indian Sex Bazar.

All About Sex – Men’s Secret Sex Problem

All About Sex – Men’s Secret Sex Problem : Men and the women who love them have heard of two sex problems that hit men below the belt, premature ejaculation (coming too soon) and erectile dysfunction (ED). But men may also develop a problem few have ever heard of, difficulty experiencing ejaculation and orgasm (E/O). When men develop E/O difficulties, they often believe they’re all alone, that no one else could possibly face this situation. Wrong.
Katrina Kaif naked fucking sex pics chut images Gallery कैटरीना कैफ की चुदाई की तस्वीरें (5)

Non-ejaculation is men’s secret sex problem. It can develop at any age, teens to elderly. According to the “Sex In America” surveys (1999 and 2008), It affects 28 percent of men under 50, 16 percent of those from 50 into the early sixties, 23 percent from age 65 to 74, and 33 percent of men 75 and older. Fortunately, E/O problems can usually be resolved with self-help and/or sex therapy.

Many Possible Causes – All About Sex – Men’s Secret Sex Problem

Masturbation style. Some men self-stimulate in a particular way and train themselves to trigger E/O in that way only. Without knowing the man’s erotic idiosyncrasies, a lover may not be able to help him get there. Palo Alto, California, sex therapist Marty Klein Ph.D., says “I’ve counseled guys who yank their penises harder than any woman ever would.”
Stress. Sex therapists say that several emotional stressors may be associated with E/O difficulties: anger at one’s lover, fear of pregnancy or sexual infections, or a fundamentalist religious upbringing. “I’ve seen ejaculatory problems linked to strict Catholic, Protestant, and Jewish upbringing,” says Fair Oaks, California sex therapist Louanne Weston, Ph.D. “It’s not the religion. It’s fundamentalism’s sex-negativity.”
“Delivery boy” attitude. Lovemaking involves giving pleasure and receiving it, but some men believe their only job is to give it. “When a man pays too much attention to his partner’s experience, and not enough to his own,” Klein explains, “he loses erotic focus, which can interfere with ejaculation and orgasm.”
Drugs. Antidepressants are notorious for impairing E/O. Alcohol is usually associated with ED, but in some men, it causes E/O problems. Many other drugs may also cause E/O impairment: pain relievers and blood pressure medications, anti-anxiety drugs, and psychiatric medications, among others.
Aging. “As men age,” says Bloomfield Hills, Michigan, sex therapist Dennis Sugrue, Ph.D., “they notice that their penises need more stimulation, sometimes, a lot more, to trigger ejaculation. This is normal, but often disconcerting.”
Weak pelvic floor muscles. Aging also weakens the muscles involved in E/O. When this happens, semen doesn’t spurt, it dribbles, and orgasms may provide little pleasure.
Medical conditions. Neurological conditions (diabetes, paraplegia, multiple sclerosis) might damage the nerves that control O/E. Surgery for benign prostate enlargement has no effect on orgasm, but it eliminates ejaculation.

Resolving E/O Problems – All About Sex – Men’s Secret Sex Problem

First, consult your doctor. Your physician should investigate possible infections, drug issues, or pain or neurological problems. For antidepressant-induced E/O problems, ask if you can to switch to Wellbutrin. It’s as effective as other antidepressants but less likely to cause this problem.
Practice Kegel exercises. These simple, discreet exercises tone the pelvic floor muscles, intensifying orgasm and strengthening ejaculation. To learn Kegels, visit GreatSexAfter40.com and read the article.

All About Sex – Men’s Secret Sex Problem

The post Men’s Secret Sex Problem – All About Sex appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[Female Sexual Desire]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55113 2017-11-07T07:22:13Z 2017-11-07T07:22:13Z

<![CDATA[The post Female Sexual Desire appeared first on Indian Sex Bazar.
Female Sexual Desire – Female sexual desire is different than but not inferior to male sexual desire Female Sexual Desire:There are a number of old myths about female sexual desire: women don’t value sex, women are less sexual than men, predictable orgasm is the key to desire, since men have more testosterone they have more […]
The post Female Sexual Desire appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post Female Sexual Desire appeared first on Indian Sex Bazar.

Female Sexual Desire – Female sexual desire is different than but not inferior to male sexual desire

Female Sexual Desire:There are a number of old myths about female sexual desire: women don’t value sex, women are less sexual than men, predictable orgasm is the key to desire, since men have more testosterone they have more desire, etc.. In addition, new myths have cropped up in recent years: the key to female desire is erotic fantasy and playing sexual games, achieving G spot orgasms will build desire, scientists will find a medication to ensure reliable desire, the solution is finding a new partner each year, etc. Myths make for dramatic bar talk and media hype; it creates a lot of heat, but little illumination or understanding.

School Girl Ass Fucking Nude Porn Pic XXX Photos School Girl Group Sex XXX Photo (2)

What is scientifically true and what relevant guidelines promote female sexual desire? The new mantra in couple sex therapy is desire, pleasure, eroticism, satisfaction. Desire is the most important dimension.
Female sexual desire is different than but not inferior to male sexual desire. Female desire is more variable, flexible, and individualistic. A little-known reality is that when couples become non-sexual (having sex less than 10 times a year) it is almost always the man’s decision, made unilaterally and conveyed non-verbally.
Most women begin a new relationship as a “romantic love/ passionate sex/idealization” couple. This is an important, but fragile, relationship phase lasting between 6 months and 2 years. The challenge for the married or partnered woman is to develop a couple sexual style which promotes strong, resilient sexual desire. Unfortunately, this transition is not successful for as many as 1 in 3 women.
The challenge is to balance her “sexual voice” (autonomy) with being an intimate sexual team. The second challenge is to integrate intimacy and eroticism into their relationship.
The healthy role of sexuality in the woman’s and couple’s life is a 15-20% factor. Sexuality energizes your bond and reinforces feelings of desire and desirability. Paradoxically, dysfunctional, conflicting, or avoidant sexuality has an inordinately powerful role, draining intimacy and threatening relational stability.
The major inhibitors for female sexual desire are power struggles (especially frequency of intercourse) and predictable, routine sex. In addition, coercion, anger, blaming, performance pressure, and placating the partner sexually subvert female desire. What promotes healthy female and couple sexual desire are positive anticipation and a sense of deserving sexual pleasure. In addition, freedom, choice, pleasure, and unpredictability enhance desire. Healthy female and couple sexuality is facilitated by combining intimacy, non-demand pleasuring, and erotic scenarios and techniques. A core concept is the woman views the man as her intimate and erotic ally, not her critic or someone who pushes her to sexually prove herself.
A key concept is mutual, synchronous sexual experiences are most highly valued (i.e. both partners experience desire, pleasure, eroticism, and satisfaction).However, when both people recognize the inherent complexity of couple sexuality rather than demand perfect sex performance sexual desire will thrive. The woman (and couple) who embrace multiple roles and meanings of sexuality can enjoy both synchronous and asynchronous sexual experiences, and value sensual, playful, and erotic scenarios in addition to intercourse will have strong, resilient desire.
An empowering concept involves “responsive female sexual desire”. Rather than using the male model of spontaneous erections, sexual fantasies, and desire for orgasm, the woman realizes that often she begins an encounter at neutral and as she is responsive to touching and being touched and open to her and his emotional needs; she experiences desire. Her desire is responsive to intimacy and pleasure. As importantly she has choices, including choosing a synchronous intercourse experience (an optimal outcome). In addition, she has the freedom to enjoy a sensual encounter, a synchronous or asynchronous erotic encounter, or hold him while he stimulates himself to orgasm. Freedom, choice, and unpredictability facilitate sexual desire.
Sexually, one size never fits all. This motivating, empowering approach involves the woman valuing her unique sexual voice and their couple sexual style of desire, pleasure, eroticism, and satisfaction.

Female Sexual Desire Resource: Barry and Emily McCarthy (2014).
Rekindling Desire (second edition). New York: Routledge

The post Female Sexual Desire appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55111 2017-11-07T07:13:22Z 2017-11-07T07:13:22Z

<![CDATA[The post Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal appeared first on Indian Sex Bazar.
Why Do Americans Like To Have Sex With Animals Despite Its Dangers ? Americans Like To Have Sex With Animals : As you watch the news, you see very strange things happening. Before, if you heard that a teacher had molested a student, it was usually a male teacher. Today, it is different! There are […]
The post Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal appeared first on Indian Sex Bazar.

Why Do Americans Like To Have Sex With Animals Despite Its Dangers ?

Americans Like To Have Sex With Animals : As you watch the news, you see very strange things happening. Before, if you heard that a teacher had molested a student, it was usually a male teacher. Today, it is different! There are many more female teachers molesting students than male teachers. As if not too bad enough, you see now young girls sleeping with dogs that a week does not pass without one being charged.
12 Years Old Girl having sex with dog Girl sex with dog xxx animal sex animals dogs girls xxx (4)
Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal

In Washington State, they have a law that allows humans to have sex with animals in so far as the animals do not weigh more than 40 pounds, but you know that some of the lovers pin these animals even when they are sick or depressed. If the animals could speak, what do you think they will be asking you to do? In the 60s, when the sexual revolution started, no one ever thought that homosexuality would come to stay. What were feared were instead polygamy (which actually is a well-accepted norm in the Bible) and pedophilia. The Christians did everything to eliminate pedophilia and polygamy, but they failed. Nonetheless, they pushed them underground. However, no one ever thought that homosexuality and bestiality will become a sexual stable amongst civilized people. Well, homosexuality has quickly become a household name, and bestiality is on its way. Come it has, and it will stay until the end of times. Come one, come all, so her sisters: bestiality and pedophilia are now creeping and will soon be running around any time soon.

Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal

It seems there is a trend brewing now where bestiality is in mode. It was on April 8, 2014 that 22 year old Donald Waelde was arrested for posting an ad on Craigslist soliciting a horse for sex On August, 2014, 53 years old Shari Walters (from Albuquerque, New Mexico) was caught having sex with her roommate’s dogs. They warned her to stop doing it, but it did not sit well with her. She instead tried to poison the roommate and her ex-boyfriend. In October, “Police arrested Angeline Lodice, 26, after they said they found videos and photos of her engaged in sexual acts with the toddler and a dog.” Still in October 30, 2014, police charged 25 year old Jenna Driscoll with bestiality “After police discovered a video of her allegedly having sex with a dog on her cell phone.”

Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal

I stood behind a group of junior high school students one day, and I overheard their conversation en media res as they were chitchatting. One of them asked the other one if she had ever tried bestiality. She said that she has never done it, but she has heard her aunt talk about it. She asked the friend if she had tried it, and she said that, “yeah, with a pit bull.” “Eww, that is nasty! If I want to try it, I will do it with a German shepherd. They are so cool!” She retorted. It was not just their age; it was the ease with which they chatted about it that is worrisome.
Kat MacKenzie on Itsybitsy website posted about a 9 year old Chinese girl who gave birth, made this comment, “This is so disturbing. When I was in high school, I was a tutor for an after school program for the younger kids at another school. One time I overheard a young girl, about 8, talking about having sex and wanting a baby with her boyfriend. I was so shocked a child her age even knew what sex was, and was even allowed to have a boyfriend. The teacher who overheard her, said NOTHING.”

Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal

I was wondering where they got it. Hold your peace because the next day, I read this from the nydailynews.com, “Eight family members and three family friends of 19-year-old Brittney Wood have been charged with conducting an incestuous sex ring that shared children for group sex. Wood was last seen on May 30, 2012 and is presumed dead.”
Homosexuality, bestiality and pedophilia are stable diets served on the erotic tables in America. Since these three are identical triplets, they always go everywhere together. They walk hand in hand. Where one sister goes, the other sisters follow. Where homosexuality goes, pedophilia and bestiality will follow. We have opened the floodgate by opening the door for one sister, so we cannot and do not have that power to stop the others.
A few months ago, I argued with a young woman who did not appreciate me saying that bestiality was wrong. “How can you say that? You don’t tell anyone how to live their lives. If the person is happy, why do you judge them?” She asked. She continued scolding me with this illustration. “I know women who like to have sex with shoes or carrots. My best friend likes the cat to lick her. That is what makes her happy! Who are you to say it is wrong if she is happy?”No wonder we have strange diseases nowadays.
Now, you tell me what is different from what I just narrated to you with the way wild beasts in African jungles do? Only animals do not differentiate between siblings. That is why a he-goat starts to have sex with his mother just months after he was born. They live by instincts. Worst still, there are certain diseases that animals carry but are not deadly to them, but those same diseases will be very deadly unto humans. Many people have picked terrible diseases by just kissing dogs because by merely exchanging saliva with dogs or animals, you pick up rabies and flea tapeworm. If you exchange semen, you catch brucellosis and Weil’s disease. North America has the highest rate of brucellosis, “characterized by fever, malaise and headache.”
If this disease has a highest rate of fecundity in North America and it is transmitted through semen, vaginal fluids and urine, it simply portrays how engrained bestiality is in this society. No wonder the love for dogs and animals is even stronger now than the one for humans. It clearly shows that people have been penetrating animals or allowing animals to penetrate them through anal or vaginal sex, and they have exchanged semen too.
If you do oral or anal sex with the animal, you will catch salmonella, giardia, toxocariasis, campylobacter and cryptosporidium. Folks, don’t we have enough STDs just amongst us humans? Why do we want a bonus from animals? If you swap saliva with animals, you will also catch one of those diseases. I pity all those people who allow their little kids to be swapping saliva with dogs. You could also catch bubonic disease by sleeping with your dog as stated by mail.com, “Cat-scratch disease is another problem. It can come from being licked by infected felines, and can cause lethal damage to the liver, kidney or spleen.” Another article also wrote this title, ” 11 diseases you can get from your pet.” Thus, it is not just my opinion; it is an established fact that pets and animals transmit diseases just by interacting with them, talk less of having sex with them.
Firstly, the law in most countries says it is wrong. Nevertheless, if you were not even caught, I will like to tell you the other side of it all. Secondly, the Bible is very clear about bestiality (Lev 18:22-23). Bestiality was even punishable by death (Lev 20:15). They are all sexual deviancies. The person having sex with animals was one of the people whom God cursed in the Bible (Deut 27:21). If you practice bestiality, you do so at your own peril!
“Bonyfish beware because the same net that caught the jawless fish, caught the cartilaginous fish” (Hamilton Ayuk). Beware earthly paradise seekers because there is a serpent in every paradise”(Hamilton Ayuk). “It is not how well you know a person; it is how well you treat them that they will live longer and happier with you.” Idle people write, idler people read, and idlest people read and whine that idle people are taking their time (Hamilton Ayuk).

Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal

XXX Girls Sex With Zoo Animal Nude Photos, Real Animal Sex Usa Vigina Girls Open Har Pussy Fuck Show White Pussy Dick Big Cock Blondes Sex Fucking Naked Pics American Women Dog Horse and Monkey Close Free Sex Nude Photo Pics Gallery Xxx Image Clothe

The post Americans Like To Have Sex With Animals – XXX Girls Sex With Zoo Animal appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55107 2017-11-06T19:25:19Z 2017-11-06T19:24:01Z

<![CDATA[The post वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स appeared first on Indian Sex Bazar.
वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स Tags: वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला,चूत से खून सेक्स ,Indian boobs, Indian chut, Kamwali ki chudai Indian boobs Indian chut Kamwali ki chudai Kamwali ki chudai, खून से संदी चुत के फोटो , खून से संदी चुत की चुदाई की कहाँनी […]
The post वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स appeared first on Indian Sex Bazar.

वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स

Tags: वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला,चूत से खून सेक्स ,Indian boobs, Indian chut, Kamwali ki chudai Indian boobs Indian chut Kamwali ki chudai Kamwali ki chudai, खून से संदी चुत के फोटो , खून से संदी चुत की चुदाई की कहाँनी
वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स : hindi sex story वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला
Virgin chutदोस्तों मेरा नाम अग्निश हे और मैं पटियाला का हूँ. और ये बात आज से बहुत समय पहले की हे. जब मैं 12वी में था तब की ये बात हे. हमारे घर में एक कामवाली थी उसकी दो बेटियाँ थी. और दोनों में जो छोटी थी, रोहिणी, उसका फिगर एकदम ही सेक्सी था. उसको देख के किसी के मुहं में भी पानी आ जाए. मैं उसे काफी दिनों से लाइन मार रहा था.

Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (13)
एक बार ये जवान कामवाली झाड़ू लगा रही थी और मैं उसके पीछे से निकला. मैंने धीरे से उसकी गांड के ऊपर हाथ रख दिया. वो थोड़ी चौंकी लेकिन कुछ बोली नहीं. मैं ऐसे अब बार बार करने लगा था. वो कुछ नहीं कहती थी इसलिए मेरी हिम्मत बढ़ने लगी थी. लेकिन मुझे डर सा था की कही वो मेरी मम्मी को ना बोल दे इसलिए मैं आगे नहीं बढ़ रहा था.
लेकिन एक दिन मैंने सही हिम्मत दिखा ही दी. घर के बाकी के लोग बहार हाल में थे और वो मेरे कमरे में झाड़ू लगाने के लिए गई. मैं उसके पीछे गया. वो आगे की और झुक के झाड़ू लगा रही थी. मैं उसके पीछे दबे पाँव गया. और मैंने उसे ले दबोचा. वो घबरा गई लेकिन कुछ नहीं बोली. वो बोलती भी कैसे मैंने सीधे ही उसके होंठो को अपने होंठो से लगा के थूंक की लेनदेन चालु भी कर दी थी. और फिर मैंने अपने एक हाथ से उसके बूब्स के लड्डू दबाये. तभी मुझे किसी के कदमो की आवाज आती लगी तो मैंने उसे छोड़ दिया.
वो उसकी माँ थी जो कहने के लिए आई थी की बहार का झाड़ू पहले लगा दो मुझे पोछा करना हे. मैंने मन ही मन कहा तेरी माँ की चूत मारू साली कुछ देर लेट आती तो तेरी माँ चुदती थी.
वो मेरे तरफ देख के चली गई. लेकिन एक बात थी की उसके चहरे के ऊपर स्माइल थी. और मुझे लगा की अब तो इसको चोदना ही हे कुछ भी कर के.
शाम को मुझे फिर से मौका मिल गया रोहिणी के साथ में. शाम को वो कमरे में आई तो मैंने उसे वापस पकड़ लिया. और कपड़ो के साथ ही उसके साथ सेक्स करने लगा. वो पोछा करने के लिए निचे बैठी थी तो मैंने उसके बालों को पकड के उसके चहरे पर पेंट के साथ ही लंड को घिसा. वो मुझे छोड़ने के लिए कह रही थी पर मैं तो चोदने के मुड में था. मैने अपने एक हाथ को उसके ढीले कुरते में डाला और उसके लड्डू मसलने लगा. मैंने उसकी एक चुन्ची को बहार निकाल के अपने होंठो से चाट ली. साला फिर से कोई आ गया और मेरा काम बिगड़ गया.
फिर तो मैं जब भी मौका मिलता था उसे पकड़ के किस कर लेता था. और उसके हाथ से अपने लंड को पकड़ा देता था. उसके बूब्स मसलता था और वो निचे झुके तो उसकी गांड पर अपना लंड टच करता था. पर चोदने के लिए सही मौका मुझे नहीं मिल रहा था.
मैं वर्जिन लड़कियों की चुदाई की कहानियाँ पढने लगा था. और एक दिन मैंने उसे पूछा की झांट साफ़ करती हो क्या तुम?
रोहिणी एकदम से शर्मा के अन्दर के रूम में भाग खड़ी हुई. मैं उसके पीछे गया और उसके हातथ को पकड़ के अपने लंड पर रख दिया. आज मौका था कुछ टाइम के लिए. मम्मी छत पर कपडे लेने गई थी अपने. वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स
मैंने फिर से पूछा, रोहिणी झांट साफ़ करती हो क्या तूम?
वो बोली, वो क्या होता हे?
मैंने कहा, जो चूत के ऊपर बाल उगे होते हे उसे झांट कहते हे. निकाले हे कभी?
वो हंस के बोली, नहीं!
मैंने कहा एक बार दिखाओ ना अपनी चूत.
वो बोली, मेडम आ जायेंगी.
मैंने कहा., मेडम के आने से पहले तू बंद कर लेना चूत को.
वो डर सी रही थी. मैं उसे ले के दरवाजे के पीछे आ गया. उसने अपना नाडा खोला और अपनी घाघरी को निचे किया. उसने सच कहा था उसकी चूत झांटदार थी और एकदम कडक और कसी हुई देसी वर्जिन चूत थी वो. उसे देख के ही मेरे मुहं में पानी आ गया. मैंने अपने हाथ से उसे सहलाया तो रोहिणी के मुहं से सिसकी निकल गई. तभी सीड़ियों की तरफ से मम्मी की चप्पल की आवाज आई. मैंने दरवाजा खोला और वो भाग गई.
अब मैंने इस नादान कामवाली की बेटी को चोदने के लिए एक प्लान बनाया. मेरे एक दोस्त के पास ब्ल्यू गंदे फोटोस की एक मेग्जिन थी. उसे मेग्जिन के अन्दर बड़े लंड से बुर चुदाई के पिक्स थे. मैंने दोस्त से कहा की मुझे एक हफ्ते के लिए दे दे. वो बोला, साले एक हफ्ते तक मुठ मारेगा क्या!
मैंने कहा, अरे वो बाद में बताऊंगा.
दोस्त की मैगज़ीन मैंने अपने कमरे में तकिये के निचे रख दी. दुसरे दिन रोहिणी जब कमरे की सफाई कर रही थी तो मैं छिप गया. उसने तकिये को उठा के बिस्तर साफ़ करने का अपना रोज का काम चालू किया. मैंने मैगज़ीन ऐसे रखा था की तकिया उठाते हुए बुर के अन्दर घुसा हुआ लंड दिखे. रोहिणी वो देख के एकदम से खड़ी हो गई. उसने मैगज़ीन को उठा ली और एक एक कर के सब फोटो देखने लगी. वो एकदम हार्डकोर पिक्स थे जिसमे बड़े 9-10 इंच के लंड से भी चुदाई होती दिखाई गई थी. रोहिणी ने पन्ने पलटे और मैंने पीछे से उसके पास आ गया. मैंने उसे पकड लिया.
वो बोली, साहब मेडम हे घर पर.
मैंने कहा वो अपने कमरे में हे मैं देख के आया हूँ.
फिर मैं उसे अलग अलग फोटो दिखाने लगा. एक फोटो में एक लड़की को लंड चूसते दिखाया गया था. मैंने कहा, ऐसे करो ना!
वो बोली, नहीं नहीं साहब कोई आ जाएगा!
साला फिर से वो भाग गई!
मैं दुखी हो रहा था और रोज उसके नाम की मुठ मारने लगा था. फिर एक दिन आशा का किरन निकला. मम्मी ने एक दिन कहा की मैं कल नाना जी के वहां जा रही हूँ तू आएगा?
मैंने कहा नहीं मम्मी मेरी क्रिकेट की मेच हे कल. वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स
दुसरे दिन मम्मी सुबह में ही निकल गई. उसने जाते हुए कहा रोहिणी आये तो उन्हें कहना की आज काम नहीं हे.
मैंने कहा ठीक हे.
माँ के जाने के कुछ देर में पापा भी ऑफिस चले गए. मैंने कहा आज तो रोहिणी का बुर पेलूँगा ही. मैंने रोहिणी के आते ही उसे अपने कमरे में ले जा के बहुत किस दिए. वो बोली, साहब मेडम देख लेंगी.
मैंने कहा आज घर में सिर्फ हम दोनों ही हे!
ये सुनते ही उसके अन्दर भी अजीब सी हिम्मत आ गई. मैंने उसके कपडे फटाक से खोल के उसके बाल वाले बुर को देखा. मैंने फिर अपनी पेंट को खोली, मेरे लंड को वो एकदम अजीब नजरों से देख थी. मैं फिर समझा. मैंने कहा, अरे वो फोटो में जो होते हे वो तो बहुत बड़े होते हे ऐसे असली में बहुत कम होते हे.
वो हंस पड़ी. मैंने उसकी बुर को खोल के देखा. वो ऊपर से काली और अन्दर से डार्क लाल थी. मैंने एक ऊँगली अन्दर की तो वो हिल उठी. मैंने फिर अपने लंड को उसके मुहं के पास रख के कहा, फोटो के जैसे इसे चुसो. रोहिणी ने फट से लंड को मुहं में ले लिया और चूसने लगी. रोहिणी सिर्फ सुपाडे को और निचे के एक इंच जितने लंड को चूस रही थी. लेकिन मेरे लिए उतना भी काफी था. साला बहुत दिनों से हाथ से काम चलाना पड रहा था.
फिर मैंने रोहिणी को कहा चलो अब मैं बुर चाटूं. वो पलंग के ऊपर लेट गई. मैंने उसकी टांग को पूरा खोला और अपने हाथ से उसकी मुनिया सहलाने लगा. वो सेक्स के नशे में चढ़ सी गई थी. मैंने अपनी ऊँगली से उसकी बुर हिलाई और फिर अपनी जबान से उसके दाने वाले हिस्से को चाटने लगा. रोहिणी की बुर से एकदम गन्दी मूत यानी की पेशाब की जैसी स्मेल आ रही थी पर चाटने में तो मजा आ ही रहा था मुझे. मैंने कुछ देर उसकी चूत चाटी.
मैंने फिर से अपने लंड को उसके मुहं में दिया और कहा अब थोडा अंदर तक ले लो इसे और चुसो.
वो समझ गई की मैं क्या कहना चाहता था. उसने लंड तिन इंच जितना अन्दर ले के चूसा. मैंने उसके माथे को पकड़ के अपनी तरफ दबाया और आधा इंच जितना और अन्दर किया लंड. वो मजे से लंड को चुस्से लगा रही थी.
मैंने कुछ देर लंड चूसा के उसकी टाँगे खोली. वो बोली, दर्द तो नहीं होगा ना?
मैंने कहा तुझे किसने बताया की दर्द होता हे.
वो बोली, बाबा जब माँ की टाँगे खोल के ये सब करते हे तो माँ रोने लगती हे.
मैंने कहा, फिर कुछ देर बाद माँ हंसती भी होगी ना?
वो बोली, हां.
मैंने कहा तेरे साथ भी ऐसे ही होगा.
मैंने अपने लंड के ऊपर एक कंडोम चढ़ाई. मैंने सब इंतजाम कर के ही रखा था. फिर धीरे से अपने लंड को उसकी बुर पर लगाया. ग्लिसरीन की बोतल से थोडा निकाल के लंड के ऊपर लगाया और उसकी चूत पर भी. फिर एक हौले से झटका दिया. सुपाड़ा ही अन्दर घुसा था पर वो ऐसे चिल्लाई की जाने क्या हो गया हो उसके साथ में.
मैंने उसके कंधे पकड के एक कस के धक्का लगाया. आधा लंड अन्दर गया और उसकी बुर से खून निकल गया. उसकी सिल टूट चुकी थी. और वो एकदम रोने लगी थी और कह रही थी, अह्ह्ह्हह्ह अह्ह्ह निकाल लो बाबु जी बड़ा दर्द हो रहा हे.
,मैंने कहा अभी मजा आएगा जानेमन. वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स
और ये कह के मैं उसके छोटे छोटे बूब्स को चूसने लगा. वो कुछ देर तक गिडगिडाती रही और मैं हौले हौले से आधे लंड से उसे चोदता रहा. कुछ देर के बाद उसे भी सेक्स के अन्दर मजा आने लगा था. मैंने उसके होंठो को अपने होंठो से जकड़ के फिर ऐसा झटका लगाया की पूरा 6 इंच का लंड उसकी देसी बुर के आरपार निकल गया. वो छटपटा उठी लेकिन मैंने उसे हिलने नहीं दिया. ;लंड को कुछ देर ऐसे ही रोहिणी के बुर में रहने दिया मैंने. जब उसे थोड़ी शांति हुई तो उसने रोना कम कर दिया. फिर मैंने धीरे धीरे से अपने खून से सने हुए लंड को उसकी चूत में हिलाने लगा. वो मचल उठी थी. अब उसे भी अच्छा लग रहा था लंड लेना.
कुछ देर की मस्त चुदाई के बाद मैंने रोहिणी की दोनों टांगो को अपने हाथ में ले लिया. और उन्हें उठा के अपने कंधे के ऊपर चढ़ा दिया. वो बोली, साहब दर्द चालू हो गया वापस.
मैंने कहा, लंड पूरा जो घुसा तेरे झांटवाले बुर में जानेमन.
वो हसं पड़ी.
मैंने धक्के लगाने चालू कर दिए. वो भी अब अपनी कमर को थोडा ऊपर कर के गांड को हिला रही थी. मेरा लंड उसके सेक्सी बुर को ठोक रहा था. बहुत दिनों के बाद रोहिणी को चोदने का सपना पूरा हो रहा था मेरा इसलिए मैं भी बहुत खुश था.
पांच मिनिट की बेबाक और मस्त चुदाई के बाद मेरे लंड का पानी छुट गया. कंडोम के आगे के हिस्से में चिकना कम निकाल दिया मैंने. फिर धीरे से कंडोम ना फटे ऐसे लंड को आराम से उसकी चूत से निकाल लिया. हमारी चद्दर पूरी लाल हो गई थी. उसकी चूत से खून निकल के वहाँ गिरा था. उसने खून देखा तो बोली, ये कहा से आया?
मैंने कहा, मेरी जान आज मेरे लंड ने तुम्हारी चूत को लड़की से औरत बनाया न उसका ही खून हे.
वो बोली, मेरी माँ ऐसा करती हे उसे तो नहीं आता. वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स
मैंने कहा अब हम करेंगे तो तुझे भी नहीं आएगा.
फिर मैंने उसे कहा जाओ ये चद्दर धो के अपने घर पर चली जाओ आज काम की छुट्टी.
वो बोली, मेरे से भी आज काम नहीं होना हे.
मैंने उसे 200 रूपये दिए और कहा, आगे भी मौका मिला तो मैं ये करूँगा तुम्हारे साथ.
वो बोली, हां बाबु जी मुझे भी मजा आ गया.

वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स

Tags: वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला,चूत से खून सेक्स ,Indian boobs, Indian chut, Kamwali ki chudai Indian boobs Indian chut Kamwali ki chudai Kamwali ki chudai
The post वर्जिन कामवाली की चूत का खून निकाला – चूत से खून सेक्स appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55105 2017-11-06T19:14:27Z 2017-11-06T19:14:27Z

<![CDATA[The post सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर appeared first on Indian Sex Bazar.
सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर यों तो सेक्स शब्द ही आकर्षक है सेक्स बेहद आनंद दायक क्रिया है और हर किसी में इसके प्रति जबरदस्त आकर्षण होता है जिस किसी ने सेक्स नहीं किया हो उसके मन में जबरदस्त उत्कंठा होती है कि सेक्स का आनंद कैसा होता है? पहले […]
The post सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर appeared first on Indian Sex Bazar.

सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर

यों तो सेक्स शब्द ही आकर्षक है सेक्स बेहद आनंद दायक क्रिया है और हर किसी में इसके प्रति जबरदस्त आकर्षण होता है जिस किसी ने सेक्स नहीं किया हो उसके मन में जबरदस्त उत्कंठा होती है कि सेक्स का आनंद कैसा होता है? पहले सेक्स में लड़के के साथ क्या होता है?
लड़की के साथ क्या होता है? एक दूसरे को छूने में क्या महसूस होता है चोदने में कैसा लगता है? फिर जैसे जैसे चुदाई कई बार कर ली जाती है इसका वो आकर्षण नहीं रहता जो सबसे पहली बार में था.
18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (4)
लड़के के जानने के लिए- सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर


लड़की का शरीर मुलायम होता है. लड़की के शरीर पर अक्सर या तो बाल होते ही नहीं हैं या बहुत कम मात्र में होते हैं लड़की के भी बगल में (बांह के जोड़ में) और चूत के आसपास बाल होते हैं. लड़की को सेक्स जैसे जैसे चढ़ता है वैसे वैसे उसकी चूत से चिकना पानी निकलने
लगता है जो कि लंड को चूत में प्रवेश के समय आसानी प्रदान करता है. साँसे भारी हो जाती हैं, आँखे मुंद जाती हैं, और लड़की की इच्छा करती है कि उसको जोर से भींच दिया जाय और उसकी चूत में लंड डाल कर भींभोड़ दिया जाय.

छोटे मोटे दर्द आराम से सहन कर लेती है लेकिन तेज दर्द से काम का तेज कम हो जाता है, इसलिए पहली चुदाई अक्सर रसहीन लगती है. पहली चुदाई में खून निकले यह जरूरी नहीं है, खून इसलिए निकलता है कि चूत में लगभग डेढ़ इंच की गहराई में एक पतली झिल्ली होती है, वो लंड के घुसने से फट जाती है, इस से दर्द होता है और खून निकलता है. इस झिल्ली को हायमेन कहते हैं. लेकिन आज के जमाने में जब लड़की खेल कूद और दौड़ भाग में हिस्सा लेती है तो टांगो के फैलाव आदि से यह झिल्ली फट सकती है पूरी भी और कुछ हिस्सा भी, इसलिए प्रथम चुदाई में खून निकले यह कोई जरूरी नहीं है.
हो सकता है कि पहली बार में लंड को चूत में डालते समय उत्तेजना इतनी अधिक हो जाय कि लंड को चूत से अडाते ही या घुसाने के कुछ ही सेकंड्स में वीर्य निकल जाय. इस स्थिति से बिना घबराए खुद में आत्मविश्वास पैदा करो और दुबारा से सेक्स में रत हो जाइए और आनंद उठाइए.
लड़की चुदाई के एक राउंड में एक से ज्यादा बार झड़ सकती है – सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर

लड़कियों के जानने के लिए- सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर
लड़को के बगल में और लंड के आसपास भी बाल होते हैं. लड़को का शरीर कठोरता लिए होता है. लड़के को जैसे जैसे सेक्स चढ़ता है, उसका लंड कठोर हो जाता है. इस समय यदि लड़की लंड को सहलाए तो लड़के को अच्छा लगता है. लड़की के शरीर एवं विभिन्न अंगो को देखना, सहलाना, चूमना लड़को को अच्छा लगता है. जैसे ही लंड को चूत पर रखा जाता है लंड एकदम से बहुत कठोर हो जाता है, यह
उत्तेजना में बढोतरी के कारण होता है.

लड़का चुदाई के एक राउंड में एक ही बार झड़ सकता है – सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर
पहली बार झड़ने के बाद अगले राउंड के लिए लड़के को लगभग १५ मिनिट से लेकर आधे घंटे का टाइम चाहिए. लेकिन शुरू के कुछ चुदाई अवसरों पर यह टाइम कम भी हो सकता है. पहली बार में लड़का यदि सेक्स कर रहा है और जोर से धक्का मारकर लंड की एंट्री चूत में करता है तो लड़के को दर्द हो सकता है और खून भी आ सकता है. इसका कारण होता है कि लंड के आगे की खाल को यदि पीछे खींच दिया जाए तो लंड के सुपाडे (लंड के आगे का गोल हिस्सा ) के पीछे लंड की खाल लगभग एक इंच तक सुपाडे से लम्बाई में जुडी होती है. झटके से एंट्री करते में यह खाल कट जाती है. इससे दर्द होता है और खून भी आ सकता है. अक्सर पहली चुदाई लड़के के लिए भी नीरस हो सकती है, क्योंकि लड़की के मन में कई तरह के डर होते है, और वो उन डरों के मारे कई क्रियाओं के लिए मना कर देती है या कई बार समझाने पर करती है.

पुरुष में एक अहम् होता है वो चाहता है कि वो सील तोड़ने का मजा ले इस कारण से पहले सेक्स में वो लंड का प्रवेश जबरदस्ती, तेज धक्के मार कर करवाता है और यह सोचता है कि एक बार दर्द तो स्त्री को होना ही है

मेरा एक सवाल है – हम सबने छोटे मोटे जख्म और फोडे फुंसियों की पीडा तो सही होगी जब इनकी मरहम पट्टी के लिए सफाई की जाती है तो पीडा से सब के मुह विवर्ण (फीके) हो जाते हैं और दर्द से कराह निकलती है. क्या उस समय आप आरामदायक
महसूस करते हैं?

फिर यदि स्त्री को दर्द होता है तो आप अपने आपको आरामदायक महसूस क्यों करते हैं? हम इस दर्द को काफी हद तक कम कर सकते हैं
पहले सेक्स के समय – सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर
१. अपने हाथो के नाखून काट लीजिये और हाथो को साबुन से अच्छी तरह से धो डालिए.
२. सबसे पहले अपनी ऊँगली पर वेस्लिन, नारियल का तेल, देशी घी या फेस क्रीम
खूब सारी लगा लीजिये, ऊँगली को चूत में डालिए, चोदने की मुद्रा में ऊँगली को
धीरे धीरे आगे पीछे कीजिये. कुछ देर ऐसा करने के बाद ऊँगली को चूत में ओ के
आकार में घुमाइए. तेज दर्द होने पर रोक दीजिये.
३. अब अपने हाथ के अंगूठे से भी यही क्रिया कीजिये.
४. अब दो उँगलियों को चूत में धीरे धीरे डालिए और चोदने में मुद्रा में आगे
पीछे कीजिये.
अब यह चूत चुदने के लिए तैयार है
पहली बार की चुदाई में चिकनाई का प्रचुर मात्रा में उपयोग कीजिये.
लंड पर भी चिकनाई लगा लीजिये.
मैं सभी साथियों से, चाहे वो पुरुष हों या स्त्री, पूछता हूँ कि हम सेक्स के
समय पशु क्यों हो जाते हैं, साथी को दर्द हो यह हम बर्दाश्त क्यों कर लेते
हैं,

Labels: Sex Gyan, Sex Tips

The post सेक्स ज्ञान – लड़की और लडके के शरीर में अंतर appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55103 2017-11-06T19:01:36Z 2017-11-06T19:01:36Z

<![CDATA[The post चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय appeared first on Indian Sex Bazar.
चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय :मेरा नाम मुकेश है, मेरी उम्र 23 साल है, मैं एक अच्छी कद काठी का लड़का हूँ, जयपुर का निवासी हूँ। मैं अपनी सच्ची कहानी आप सब […]
The post चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय appeared first on Indian Sex Bazar.

चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय

चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय :मेरा नाम मुकेश है, मेरी उम्र 23 साल है, मैं एक अच्छी कद काठी का लड़का हूँ, जयपुर का निवासी हूँ। मैं अपनी सच्ची कहानी आप सब के सामने रख रहा हूँ। यह अभी दो महीने पहले की ही बात है।मुझे अपने एक चाचा की लड़की बहुत पसन्द है जिसका नाम सोनाली है, वह बहुत सुन्दर है। वैसे तो मैं उसे बचपन से ही चाहता हूँ पर कुछ कहने की हिम्मत नहीं कर पाया! पर दो महीने पहले एक दिन मैंने उसे उसके फ्रेंड के साथ सेल फोन पर बातें करते हुए करते हुए देख लिया उसने मुझे कहा- तुम किसी को कुछ नहीं कहोगे।

Bleeding virgin pussy XXX Pic चूत में से खून निकालते हुए फोटो (1)

मैंने कुछ नहीं कहा और मैं चुपचाप अपने घर आ गया, यह सब देख कर मैं बहुत परेशान हुआ और अपने बिस्तर पर लेट गया।
ना जाने कब मुझे नींद आ गई। जब मैं जागा तो सोनाली मेरे पास बैठ कर रो रही थी, उसने कहा कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वो कहीं की नहीं रहेगी।
मैंने कहा- एक शर्त पर मैं मान सकता हूँ।
वो एकदम से चुप हुई और बोली- बताओ?
मैंने उसको कहा- तू आगे से अपने फ्रेंड से फोन पर बाते नहीं करेगी।
उसने हाँ कर दी।
मेरे चाचा का घर हमारे घर के बिल्कुल पास में था। अब मैं रोज उनके घर पर जाता, मैं उससे खूब मजाक करता और मजाक-मजाक में उसे ऐसी जगह छू लेता था जहाँ पर हाथ नहीं लगाना चाहिए।
लेकिन उसने इस बात का विरोध नहीं किया इसलिए मैंने एक दिन उससे हिम्मत करके कहा- मैं तुम्हें चाहता हूँ।
और मैंने उसको ‘आई लव यू’ कह दिया।
वो चौंक गई और वहाँ से चली गई।
बाद में मुझे बहुत पछतावा हुआ कि मैंने यह क्या कह दिया।
उसने मुझसे बात करनी बंद कर दी। उसने हमारे घर आना भी कम कर दिया था।
पर कुछ दिन बाद सब सामान्य हो गया, उसने मुझसे बात करना शुरू कर दिया।
लेकिन उसने कभी उस दिन के बारे में बात नहीं की और मैंने भी सोच लिया कि अब ऐसी गलती नहीं करूँगा।
लेकिन मैं जब भी उसको देखता था तो पागल हो जाता था और हमेशा उसको चोदने के बारे में सोचता रहता था।
एक दिन किस्मत मुझ पर मेहरबान हुई। मैं ऑफिस में काम कर रहा था तो करीब दो बजे दोपहर में मेरे पास घर से काल आई कि माँ और पापा मामा के घर जा रहे हैं और घर की चाबी चाचा के घर से ले लूँ।
मेरे घर की चाबी चाचा के घर पर थी इसलिए मैं ओफिस से शाम को सीधा चाभी लेने वहाँ गया।
मैंने देखा सोनाली घर पर अकेली थी और घर के बाकी सदस्य कहीं गये हुए थे।
मैंने कहा- सोनाली, घर की चाबी दे दो।
सोनाली ने मुझे चाबी लाकर दी और बोली- तुम्हारी मम्मी कहकर गई है कि तुम्हें रात का खाना यहीं खाना है, तुम अंदर आ जाओ।
मैं बोला- नहीं मैं पहले नहाऊँगा, फिर खाना खाऊँगा।
वो बोली- ठीक है, मैं तेरे घर खाना लेकर आती हूँ।
मैंने कहा- ठीक है।
मैं नहा कर निकला तो मैंने देखा के सोनाली पहले से मेरे बेडरूम में थी और मेरे सेल फोन से किसी से बात कर रही थी।
मुझे शक हुआ और चुपचाप छुप कर उसकी बात सुनने लगा और मेरा शक सही निकला वो अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी।
उनकी रोमाँटिक बातें सुन कर मेरे लंड ने तौलिये का तंबू बना दिया और मैं बिना सोचे समझे सीधा उसके सामने जा पहुँचा।
मैंने सिर्फ़ तौलिया बाँध रखा था और नीचे कुछ नहीं पहन रखा था।
इससे पहले कि वो कुछ कहती, मैंने उससे सेल फोन लिया और ऑफ कर दिया और अपने तौलिये को उतार दिया।
अब मैं पूरा बिना कपड़ों के उसके सामने था।
वो कुछ बोल नहीं पा रही थी।
मैं बोला- जानेमन, मैं आज रुकने वाला नहीं हूँ, मुझे करने दो, जो मैं चाहता हूँ।
वो बोली- मुकेश भाई, तुम गलत कर रहे हो।
मैंने फिर उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए।
वो चीखना चाहती थी पर मैंने उसका मुँह अपने मुँह से बंद कर दिया। मैं उसके उरोजों को सहलाने लगा। वो मना करती रही पर मैं अपना काम करता रहा।
मुझे आज बहुत ख़ुशी हो रही थी कि जिस लड़की को मैं इतना पसंद करता हूँ आज वो मेरी बाँहों में है।
वो दबी जुबान से कहने लगी- प्लीज मुझे छोड़ दो।
मैंने कहा- देख, चुदना तो तुझे है ही, इससे तो अच्छा है कि तू मेरा साथ दे और खुद भी मजे ले और मुझे भी दे।
अब वो कुछ बोल नहीं रही थी शायद उसे मेरी किस्सिंग में मज़ा आने लगा था।
मैंने उसकी सलवार का नाड़ा खोल कर थोड़ा ढीला कर दिया।
मैंने अपना हाथ उसकी चूत पर रखा और अब मैं अपनी उंगली से उसकी चूत को हल्की मसाज कर रहा था। इसमें उसको मज़ा आने लगा और अब वो ऊपर से मेरी किस्सिंग में साथ देने लगी थी।
उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्बे सहलाने लगा, अब उसका विरोध कुछ धीमा पढ़ रहा था, वो सिसकारियाँ ले रही थी।
वो अब मेरा मुँह अपने बूब्बों पर दबा रही थी।
कुछ देर बाद वो ज्यादा गर्म हो गई, मैंने उसकी ब्रा उतारकर उसके बदन से अलग कर दी उसके उरोज ज्यादा बड़े नहीं थे पर एकदम गोल और गोरे गुलाबी रंग के थे जिनको देख कर मैं अपने पर काबू नहीं कर पा रहा था।
ऐसे बोबे मैंने सिर्फ़ पॉर्न मूवी में ही देखे थे, मैं उसके नंगे संतरों को मसलने लगा।
वो आनन्द भरी सिसकारियाँ ले रही थी। मैंने अपने होंठों से उसके एक मम्मे के चुचूक चुभलाना शुरू किये और दूसरे हाथ से मैं उसके दूसरे मम्मे को दबा रहा था।
मुझे बोबे चूसने में बहुत मजा आया। वो भी गर्म होकर मेरा मुँह अपनी चूचियों में दबाने लगी।
उसको गर्म होते देख मैंने उसकी पेंटी हटानी चाही लेकिन उसने मना कर दिया और बोली- शादी के बाद मेरा पति क्या सोचेगा? प्लीज मुझे चोदना मत।
मैंने उसकी बात मानते हुए कहा- मैंने आज तक पॉर्न मूवीज़ में ही चूत चाटते हुए देखा है, आज मैं खुद उस एहसास को महसूस करना चाहता हूँ, मैं तुझे चोदूँगा नहीं बस तेरी चूत चाटूँगा।
वो मान गई और फिर मैंने उसकी सलवार और पेंटी उसके बदन से अलग कर दी।
उसकी चूत देखकर मैं होश में नहीं रहा।
दोस्तो, जैसा मैंने कहा था कि उसके बोबे गोरे गुलाबी रंग के थे, बिल्कुल वैसे ही उसकी चूत भी एकदम गुलाबी रंग की थी।
अपना आपा खोकर मैं टूट उसकी चूत पर पड़ा और उसकी बुर को चाटने लगा।
उसकी बुर पर एक भी बाल नहीं था और एकदम गुलाबी थी, अगर कोई बुड्ढा भी देख ले तो उसका भी खड़ा हो जाये।
मैंने अपनी जीभ उसकी चूत के अंदर तक डालकर उसे चोदा और उसके दाने को चूसा।
दोस्तो, मैं पहले सोचता था कि चूत को क्यों चाटा जाता है, पर उस दिन मेरी सब समझ में आ गया, मुझे उसकी चूत का स्वाद एकदम नींबू के जैसा खट्टा और कसैला लग रहा था।
मुझे उससे बड़ा सुख मिल रहा था, वो और गर्म हो गई और मेरे मुँह को अपनी चूत में दबाने लगी।
मुझे भी उसका ऐसा करने से बहुत मजा आया।
आखिरकार सोनाली से भी रहा नहीं गया और उसने मुझे कहा- मुझे अजीब सा कुछ हो रहा है।
और वो मुझे अपने से अलग करने की नाकाम कोशिश करने लगी।
मैं समझ गया था कि वो अब सेक्स करने के लिए बिल्कुल तैयार है।
यह सुन कर मेरा लंड फड़फड़ाने लगा और मैं फिर देर न करते हुए अपना लंड उसकी चूत में घुसाने की कोशिश करने लगा पर मेरा लंड उसकी चूत के हिसाब से काफ़ी बड़ा था।
पर काफ़ी देर तक चूमाचाटी करने से उसकी चूत से पानी निकल गया था जिससे उसकी चूत चिकनी हो गई थी, लंड मोटा होते हुए भी चिकनी चूत में घुसता गया।
वो दबी आवाज़ में रो रही थी, गर्मी की वजह से उसका सारा शरीर पसीने में भीग चुका था और उसी वजह से उसके आँसू और पसीने में फ़र्क नहीं कर पाया।
उसकी चूत अभी तक कुँवारी थी।
मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और लंड पूरा अन्दर सरक गया।
मैं थोड़ी देर रुका और जब मैंने देखा अब उसका दर्द कम हो गया है, तो मैंने धक्के मारने शुरू किये। कुछ ही धक्कों के बाद उसको भी अब मजा आने लगा, वो भी नीचे से अपने चूतड़ों को उठा कर मेरा साथ देने लगी।
मैंने धक्के लगाना जारी रखा और थोड़ी देर बाद में झड़ गया।
उसने मुझे कहा- यह क्या कर दिया तूने? अब मैं किसी को क्या मुँह दिखाऊँगी।
मैंने कहा- देख सोनाली, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है। इसलिए मैं अपने आप को रोक नहीं पाया और तुझे भी तो मजा आया न?
वो बोली- मजा तो आया लेकिन दुनिया वाले क्या कहेंगे?
मैंने उसको समझाया- जब दुनिया को पता ही नहीं चलेगा तो कोई क्या बोलेगा?
उसने पास आकर मुझे चूम लिया और मुस्कुराने लगी।
उसके बाद मैंने अब तक उसको 3 बार चोदा है और चूमाचटी तो बस नवरात्रों को छोड़ कर हमारा रोज का काम है।

चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय

चूत या लौड़े से खून निकलने वाली कहानियां, चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया, चूत में से खून निकलना चुदाई के समय, पहिली बार चुदाई करनेसे खून, खून चुदाई के दौरान, खूनी चुत चुदाई की कहाँनी हिंदी में सेक्स स्टोरी
The post चचेरी बहन की चूत से खून टपकाया – चूत में से खून निकलना चुदाई के समय appeared first on Indian Sex Bazar.
]]> [email protected] <![CDATA[18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो]]> https://indiansexbazar.com/?page_id=55092 2017-11-06T16:08:32Z 2017-11-06T16:06:44Z

<![CDATA[The post 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो रंडी देखो 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट कर के अपनी चुदाई करवाते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो , बच्ची की मासूम चुत में बड़ा काला मोटा लंड जबरजस्ती गुसाते हुए […]
The post 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

<![CDATA[The post 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.

18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो

रंडी देखो 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट कर के अपनी चुदाई करवाते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो , बच्ची की मासूम चुत में बड़ा काला मोटा लंड जबरजस्ती गुसाते हुए पोर्न फोटो और क्सक्सक्स विडियो , स्कूल और कॉलेज की लड़की के बलात्कार के फोटो फ्री में, स्कूल की लड़की के बलात्कार के नंगे पोर्न और फोटो , कॉलेज की लड़की के नग्न बलात्कार के पोर्न फोटो स्कूल और कॉलेज की टाइट चुत में जबरजस्ती बड़ा लंड डाल कर चुत फाड़ते हुए नग्न फोटो चुदाई के फोटो, चुत चुदाई के फोटो
18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (1)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (2)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (3)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (4)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो (5)18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो 618 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो अशलील फोटो 7 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो , बच्ची की चुत में बड़ा काला मोटा लंड जबरजस्ती गुसाते हुए पोर्न फोटो और विडियो , बलात्कार के फोटो फ्री में, स्कूल की लड़की के बलात्कार के नंगे फोटो , कॉलेज की लड़की के बलात्कार के फोटो स्कूल और कॉलेज की टाइट चुत में जबरजस्ती बड़ा लंड डाल कर चुत फाड़ते हुए नग्न फोटो चुदाई के फोटो, चुत चुदाई के फोटो
The post 18 वर्ष से कम उम्र में चुत पर लंड सेट करते हुए लड़की के फोटो – अशलील फोटो appeared first on Indian Sex Bazar.
]]>

Male escort job Gigolo - No registration fee - Jaipur - Indian Sex Bazar

Procedure: step1- Just click the below link and fill up the registration form. Click here to apply for Male escort job, Playboy, Gigolo service

Free male escort joining – No registration fee – Jaipur

Free male escort joining – No registration fee – Jaipur : Apply for Male escort job, Playboy, Gigolo service, callboy registartion – Jaipur Male escort required urgently for our agency. Interested candidates from all over India can join us. We have service in all over India more than 18 cities, So call us and join in India’s biggest Dating club.

Disclamer : We are not offering this services we are just referring another site and we are not responsible for any way.

Procedure:
step1- Just click the below link and fill up the registration form.
Click here to apply for Male escort job, Playboy, Gigolo service – DesirePlayboys.com
step2- We will call you within 24 hrs and pay the registration fee.
step3- Client will directly call you by getting your details from our agency.
step4- Attend the calls and get paid from the client.
Why join us:
1. Our agency is totally legal under Indian constitution. (Male prostitution is not recognized in India.)
2. We offer an affordable starting.
3. We don’t share our member’s privacy to anyone.
4. We are not attending unknown clients.
5. We are not attending LGBT clients. (L-lesbian, G-gay, B-bisexual, T-transexual)
6. We are not attending STD affected clients
 Salary: You get 15000 – 20000 per meeting for a full night, 6000 – 12000 for short times ie. 4-6 hrs.
Working time: You will get 4-10 clients per month, but you can cancel the meeting of you want.
Working place: You may have attained clients both in their place and hotels also.
Selection process: You can contact us for that by just filling the form above.
We have our service is spread over all major Places of Jaipur like bagru, barkat nagar, bassi, chaksu, chaura rasta, heerapura bhankrota, jagatpura, vidyadhar nagar, banipark, chomu, johari bazar, malviya nagar, mansarovar, tonk road, vaishali nagar, a.r.s.durgapura, a.v.m., adarsh nagar, bajaj nagar, bmchrc, c scheme, rajasthan, dadu college, gopalpura circle, hida ki mori, jawahar nagar, kishanpole bazar, krishi bhawan, m.n.i.t, m.u.s.s., madrampura, maharaja college, mahaveer marg, mkb nehru nagar, nagar nigam, nirman nagar, pareek college, parivahan marg, pratap nagar, rajasthan college, rhb mansarovar, s.p.marg, shyam nagar, sindhi camp, stock exchange, tps mansarovar, university marg, vidhyadhar nagar, c-scheme, janta colony, johari bazar, mansarovar, st.xavier school, vkia, bani park, bapu nagar, jda campus, jda colony, kanwar nagar, m.i.road, prakrit bharti academy, sahkar marg, sanganer, tilak marg, jda chitrakoot, jobner, johari bazar, kareeri, kotputli, manoharpur, mohanpura jodhpura, phagi, raithal, shahpura, sirsi road and in other places.

Sexy Indian Randi Bhabhi Sucking Doctor's Lollipop Indian Hot Nude Bhabhi Cock Suck blouse removing and masage boobs Full HD Porn XXX Photos , इंडियन पत्नी की चुदाई के फोटो , इंडियन वाइफ पोर्न , इंडियन क्सक्सक्स फोटो , Desi randi bhabhi , Hot Sexy Indian Babe Fucked indian porn , Watch Indian Randi Bhabhi porn  , wife, indian, gf, desi, randi, lover, bhabhisexy bhabhi tits show fucked , Indian Desi randi hard fucking with customer , desi randi bhabhi indian black callgirl couple , live video call Indian bhabhi Randi sexy girl Aunti show her private everything
Sexy Indian Randi Bhabhi Sucking Doctor's Lollipop Indian Hot Nude Bhabhi Cock Suck blouse removing and masage boobs Full HD Porn XXX Photos , इंडियन पत्नी की चुदाई के फोटो , इंडियन वाइफ पोर्न , इंडियन क्सक्सक्स फोटो , Desi randi bhabhi , Hot Sexy Indian Babe Fucked indian porn , Watch Indian Randi Bhabhi porn  , wife, indian, gf, desi, randi, lover, bhabhi,  sexy bhabhi tits show fucked , Indian Desi randi hard fucking with customer , desi randi bhabhi indian black callgirl couple , live video call Indian bhabhi Randi sexy girl Aunti show her private everything. Hot

loading...



Free Full HD Porn - Nude Images - Adult Sex Stories

Related Post & Pages

Fake Swamiji Starts Romance with Lady Devot in Pond fake swamiji starts romance with his lady devot in pond when she went into pond for bath. Subcribe ...
donate my car donate my car
Shirley Setia Shirley Setia

loading...

Indian Bhabhi & Wives Are Here

Bollywood Actress XXX Nude