loading...
Get Indian Girls For Sex
   

Hindi Sex Stories लाडो की ओखल में मूसल सेक्सी कहानी

 

Hindi Sex Stories लाडो की ओखल में मूसल सेक्सी कहानी : यह सेक्सी कहानी लाडो की हैकहते हैं कि लड़कियों को मायका और मां बाप बहुत प्यारे होते हैं लेकिन जब उनकी शादी होती है तो क्या वो खुश होती हैं या दुखी होती हैं। आईये इस बात पर आपको यह सेक्सी कहानी सुनाते हैं। लाडो बड़े लाड़ प्यार से पली थी उसके मां बाप की नजरों का तारा थी वो। वैसे उसकी गूदेदार गांड पर मुहल्ले के लड़के भी मरते थे पर वो किसी के हाथ न आई आज तक। एकाद अंकल लोग भी अपनी उमर का फायदा उठा कर के उसे चोदने के फिराक में थे पर केवल सहला के बेटी बेटी करके ही काम चलाना पड़ा। तो आज आपको लाडो के बारे में कुछ खास बताते हैं।


एक दिन तो उसने नट्खट पने में एक लड़की नीलम के मुह में पेशाब भी कर दिया था, तभी वह उससे आजकल बोलती नहीं थी। खैर आज की ताजा खबर ये थी कि लाडो की शादी उसके बाप ने पक्की कर दी थी। वो बहुत टेंशन में थी, तभी शोभा ने बताया – ओखली में मूसरी माई बाबू बिसरी मतलब कि जब तेरी चूत की ओखल में मूसल लंड जाएगा तब तुम्हें मां बाप भूल जाएंगे तू चिंता मत कर।

तब ये बात उसे समझ में नहीं आई लेकिन आज जब उसका दूल्हा उसके साथ सुहागरात मना कर उसकी चूत की सेक्सी कहानी बनाने जा रहा था, उसे शायद इस बात की समझ आने वाली थी। आज बेड फूलों से सजा हुआ था लाडो पिया के घर आ चुकी थी और थोड़ी देर में उसका पति उसके लिये नजराना लेकर हाजिर हुआ हीरों की अंगूठी पहना के बोला लाडो रानी जरा अपना चेहरा तो दिखाओ। लाडो सकुचाती शरमाती अपना मस्त कश्मीरी गालों वाला गाल दिखाके बोली मुझे सोना है।


जैसे ही वो लेटी उसका लहंगा उठा कर उसकी चूत को उसके पति ने चूम लिया। लाडो मारे शरम के लाल हो गयी लेकिन क्या करती थोड़ी ही देर बाद उसके पति ने उसकी गांड को किस किया लाडो ने अपने आंख मूद ली थी। वो ये सब गंदी बाते नही देख सकती थी। थोडी ही देर बाद उसके पति ने उसकी बिना बालों वाली बुर को मसल मसल कर गरम कर दिया। लाडो ये सब देखना चाहती थी लेकिन क्या करे शरम।

उफ़्फ़ उसके हसबैंड ने कहा कुछ नहीं है मां और फिर लाडो की सील टूट चुकी थी, वह मारे दरद के चिल्ला रही थी कि उसके हसबैंड ने उसके होटों को अपने होटों से लाक कर दिया और स्पीड बढा दी। अब मजा आ रहा थालाडो को अपनी चूत से कुछ निकलता और मजा देता महसूस हुआ। वह आह्ह आह्ह आह्ह कर रही थी और अपने मम्मी डैडी को भूल चुकी थी। लाडो की सेक्सी कहानी हर रोज उसका हसबैंड अपने लंड से उसकी चूत पर लिखता।

Hindi Sex Stories लाडो की ओखल में मूसल सेक्सी कहानी , hindi sex stories , hindi fucking stories , indian xxx stories , chudai ke kahani , gand marne ke kahani ,चुदाई की कहानी , सेक्स की कहानी , चूत चाटने की कहानी , बोबे चूसने की कहानी , लाडो की ओखल में मूसल सेक्सी कहानी