Get Indian Girls For Sex

जल्दी गर्भवती होने के लिए सबसे बेहतर तरीके

fastest-ways-to-get-pregnant-51f94e8babda9.img

हो सकता है कि आप गर्भवती होने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं या शायद आप अपने बच्चे को इस वर्ष के एक निश्चित समय पर पैदा हो जाएगा कि उम्मीद करती है। प्रजनन की समस्या के बारे में एक स्वस्थ गर्भावस्था के लिए सुझाव और दिशा निर्देशों के साथ यहाँ जल्दी गोदभराई के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए कुछ तरीके पेश किये गए हैं-

एक स्वस्थ गर्भावस्था के लिए योजना- यदि आप गर्भ धारण करने की कोशिश कर रहे हैं तो इसके लिए आवश्यक है कि एक स्वस्थ वजन को बनाए रखे, पौष्टिक खाद्य पदार्थो करे और नियमित रूप से व्यायाम करे।
धूम्रपान, या दवाओं के प्रयोग आदि किसी भी बुरी आदतों को छोड़ने के लिए प्रयास करें। कम से कम 200 मिलीग्राम एक दिन (कॉफी के बारे में 12 औंस) अपने कैफीन का सेवन सीमित करे। क्योकि यही सब प्रजनन समस्याओं को बढ़ाते है। यदि आप गर्भ धारण करने की कोशिश कर रहे है तो गर्भवती होने से पहले फोलिक एसिड कम से कम एक महीने लेना है तो आप कुछ जन्म दोष के जोखिम को कम कर सकते हैं।


अंडाशय से अंडा निकलने का समय ज्ञात करना - यदि आप अपने अंडाशय से एक अंडा रिलीज होने के समय को जान ले तो यह जल्दी गर्भवती होने के लिए सबसे बड़ा रहस्य है। अंडे के अंडाशय से निकलने का समय यदि ज्ञात कर ले तो गर्भवती होने का सबसे अच्छा मौका है। आप इस समय संभोग कर सकते हैं। इस समय शुक्राणु सीधा अंडे तक पहुंच जायेंगे और अंडा निषेचित होकर भ्रूण बन जायेगा
मुख्यतः मासिक धर्म के 14वे दिन अंडा अंडाशय से निकलता है।
यदि आपका मासिक धर्म अनियमित समय पर होता है, समय खुद जानना मुश्किल हो सकता है। यह जानने के लिए अपने स्वास्थ्य प्रदाता से पूछें ।

सही समय पर यौन संबंध/ सेक्स- आप को अपने अंडे का अंडाशय से रिहा किए जाने की संभावना की समय सीमा पता है तो आप अपने सबसे उपजाऊ दिनों के दौरान यौन संबंध के लिए योजना बना सकते हैं। शुक्राणु अपने शरीर में 3-6 दिनों के लिए जीवित रह सकते हैं। यही कारण है कि आप सोमवार को यौन संबंध बनाये तो शुक्राणु गुरुवार तक अपने फैलोपियन ट्यूब में जीवित रह सकते है

यौन संबंध/सेक्स के बाद अपनी पीठ पर लेटे - योनि स्वाभाविक रूप से नीचे की ओऱ ढलान है क्योंकि सेक्स के बाद अपनी पीठ पर आराम करने से अंडे की ओर तैराकी में उन्हें एक छोर देता है, जो वहाँ सफर तय करने के लिए शुक्राणु की मदद करता है। आपको भी अपने पैर ऊँचे रखने चाहिए। इस स्थिति में गर्भ ठहरने / गर्भधारण की सम्भावनाये 90 % तक बढ़ जाती है।

गर्भ धारण करने का/ गर्भधारण का उचित समय :-
- यदि आपकी सेहत अच्छी है तो गर्भावस्था/ गर्भधारण के लिए हर समय उचित होता है। इस बात का जरूर ध्यान रख ले कि गर्भावस्था के दौरान आपको सभी सुख व सुविधाएं प्राप्त हो रही है या नहीं। एक गर्भवती महिला घरेलू काम ज्यादा नहीं कर सकती है।

- सोने से पहले यौन संबंध/सेक्स- शुक्राणुओं की संख्या सुबह में सबसे अधिक है। सोने से पहले यौन संबंध/सेक्स भी उचित समय होता है।

यंहा क्लिक करके जाने गर्भधारण करने के केलिए - उपाय गर्भधारण का उचित समय - How to get pregnant >>>

Free Full HD Porn - Nude Images - Adult Sex Stories