Get Indian Girls For Sex

[ad] Empty ad slot (#1)!

2

हेल्लो फ्रेंड्स ! मेरा नाम राघव है और में २१ साल का हु. और यह मेरी पहली इंडियन सेक्स स्टोरी है. मेरी हाइट ६ फ़ीट है , बॉडी भी स्लिम है और में दिखने में भी ढीक हु. में वर्जिन हु और सेक्स कहानिया का रेगुलर रीडर हु. इतनी स्टोरी पढने के बाद मैंने अपनी पहली स्टोरी लिखने  का फैसला किया. और अब और टाइम न ख़राब करते हुए में सीधे स्टोरी पर आता हू.

रवि जो कि एक ऍम अन सी (मल्टी नेशनल कंपनी) में मेनेजर कि पोस्ट पर है उसकी वाइफ बहुत ही सुंदर भरी हुई बदन वाली और सेक्सी है और उसका जिस्म ३४, ३०, ३२ है. उसके बूब्स इतने बड़े है कि जब वो अपनी गली में निकलती है तो हर कोई उसके बूब्स को भूके शेर को देखता है और लोग उसके नाम कि मुठ जरुर मरते है.

उन् दोनों कि शादी शुदा ज़िन्दगी बहुत अच्छी चल रही थी. रवि भी अपनी बीवी कि सेक्सुअल लाइफ में पूरा सेतिसफ़ाइद रखता था ताकि उसे किसी और से चुदने का ख्याल भी ना आये.

रवि जिस कंपनी में काम करता था वह उसकी सीनियर भी बहुत खूबसूरत और हॉट जिस्म कि मालकिन थी. उसके बूब्स इतने बड़े नहीं थे पर गांड इतनी सेक्सी थी कि एक बूढ़े का लंड भी खड़ा कर दे. पर साली लेस्बियन थी. ऑफिस में भी उसके और उसकी पर्सनल सेक्रेटरी के साथ लेस्बियन सम्बन्ध के बारे में सब को पता था.

एक दिन कंपनी को अच्छा प्रॉफिट होने कि वजह से एक पार्टी ओर्गेनाइज़ करी गयी. उस पार्टी में हर एम्प्लोयी के घर वाले भी आये थी तो पलक भी आई थी. पार्टी में पलक बहुत हे सेक्सी लग रही थी. उसने पार्टी में रेड कलर कि साड़ी और बक्लेस ब्लाउज पहना हुआ था. पार्टी में सरे मर्दों कि नज़र उसी पर थी. रवि कि बॉस श्वेता कि भी. रवि कि सीनियर का नाम श्वेता है माफ़ कीजियेगा बताना भूल गया था.

रवि ने अपनी पत्नी और अपनी बॉस श्वेता को आपस में मिलवाया. थोड़ी देर रवि कि बीवी से बात करने के बाद श्वेता ने रवि को साइड में बुलाया और उसके रवि को ऑफर दिया कि वो उसकी बीवी के साथ लेस्बियन करना चाहती है.

वो अपने लेस्बियन ग्रुप वालो के साथ पलक को शेयर करना चाहती है. और बोली कि अगर उसने ऑफर एक्सेप्ट कर ली तो उसको प्रमोशन मिल जायेगा और अगर उसने मन किया तो उसे कंपनी से निकल दिया जायेगा.

रवि यह सब सुन कर काफी शॉक गया. वो कुछ बोलने ही वाला था कि श्वेता ने उसे परसों रात तक का टाइम दे दिया. पार्टी ख़तम हो गयी और सब अपने घर चले गए.

रवि अभी भी शॉक में था न उदास था और वो यह सोच कर उदास हो रहा था कि वो किसी और के पास अपनी बीवी को सेक्स के लिए कैसे भेज दे. रवि को उदास देख पलक ने उसकी उदासी का कारन पुछा  और तब रवि ने उदास मन से सब बता दिया.

पलक ने बिना कुछ सोचे रवि कि खातिर हां कर दिया और रवि ने अपनी बॉस श्वेता को कॉल कर के बता दिया कि उसकी बीवी उनके और उनके लेस्बियन ग्रुप के साथ लेस्बियन करने को तैयार है. श्वेता ने रवि को टाइम बता दिया और कहा तुम पलक को उसके यहाँ ड्राप कर के चले जाना बताये हुए टाइम पर.

अगले दिन पलक तैयार हो कर रवि के साथ उसके बॉस के यहाँ चली गयी और आज पलक ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी थी और बक्लेस ब्लाउज. उसका ब्लाउज इतना टाइट था कि बूब्स उसमी समां नहीं रहे थे.

जब वो श्वेता के घर पहुचे तो श्वेता उनका गेट पर कड़ी इंतज़ार कर रही थी. वो एक आलीशान बंगला था.

जैसे ही पलक कार से उतरी श्वेता कि आँखों में अजीब से चमक आ गयी और उसके मुह से लार टपकने लगी. रवि के ‘मैडम’ बोलने पर उसे होश आया. और उसने पलक को अन्दर इनवाईट किया और रवि से कहा कि परसों शाम ५ बजे पलक को लेने आ जाना और रवि वह से चला गया.

रवि ने पलाह को छोड तो दिया पर वो बहुत उदास था क्यूंकि वो जनता था कि उसकी बीवी को लेस्बियन कच्चा चबा जायेंगे. उसके शरीर के हर अंग के साथ बहुत मज़े करेंगे. और ऐसे सोचते सोचते वो शाम भी आ गयी जब रवि पलक को लेने वापिस लेने जा रहा था वो वह आधे घंटे पहले ही पहुच गया.

पलक थोड़ी देर में बाहर आ गयी पर काफी थकी हुई लग रही थी और उसके शरीर पर काटने के निशाँ भी साफ़ दिख रहे थे. रवि ने उसे सहारा दे कर कार में बिठाया और वो अपने घर चले गए और घर पर पहुचने के बाद रवि उसे सहारा दे कर अन्दर घर मिले गया और पलक घर में जाते ही सो गयी.

शाम को जब पलक उठी तो बहुत ही खुश लग रही थी. तब रवि ने उससे पुछा कि क्या हुआ वह पर. तो उसने बताया कि जब रवि ने उसे वहां छोड़ा और चला गया तब श्वेता उसे अन्दर ले गयी.जब वो अन्दर गयी वह ३ लेडीज और बैठी हुई थी. उसने बताया वो सारी लेडीज अमीर फैमिलीज़ को बेलोंग करती थी और सब कि सब ४५ या ५० के बीच वाली उम्र कि थी.

 

तब आब वो पलक के मिला के कुल ४ लेडीज थी, श्वेता (रवि कि बॉस) जिसका फिगर ३२, २८, ३४, दूसरी का नाम था अलीना जो कि रिच बिज़नसमेन कि वाइफ थी. उसके बूब्स का साइज़ ३६ था और तीसरी थी रिया जो कि दी एस पी कि वाइफ थी वो दिखने में नार्मल थी औए ४ के क्या कहने उसका नाम तृषा था और वो तो एक सेक्सी बदन कि मालकिन थी उसके बूब्स ३६ के थे और उसके कपडे फाड़ रहे थे. ३२ कि कमर और ३८ कि मदहोश करने वाली गांड.

वो लेडीज़ उसको किसी बकरी कि तरह ट्रीट कर रहे थे. जेसे कोई बकरी शेरो के झुण्ड के बीच में फास जाता है. फिर उन्होंने मेरी चूत को मस्त चाटा और अपनी चूत भी चटवाई. उन्होंने मेरी चूत को ऊँगली से और डिलडो से चोद – चोद कर बुरा हाल कर दिया और अपनी चूत और गांड के छेद को डिलडो से मरवाया. हम लोगो बहुत मजा आया. फिर उस ने मुझे हीरो का हार दिखाया, जो उसको मेरी बॉस की फ्रेंड ने दिया था और एक लैटर, जो मेरी बॉस ने उसके दिया था. मुझे एक दूर कि ब्रांच का हेड बना कर बेज दिया गया था. मुझे डबल सैलरी, एक गाड़ी, एक बंगला भी दे दिया गया था. पलक खुश थी, कि अब वो मेरी तरक्की का जरिया थी और उसकी लेस्बियन सेक्स कि ऊर्जे पूरी हो चुकी थी.