Get Indian Girls For Sex

[ad] Empty ad slot (#1)!

(अब पायल की चूत एकदम खुल चुकी थी और अब वो भी उसके लंड पर कूद – कूद कर पूरा का पूरा लंड अपनी चूत में ले रही थी. बड़ी मस्त से पायल अपनी चूत किसी रंडी की तरह  अंकल के लंड को सवारी करवा रही थी)

m9ik6n9qckza

आज मैं आप सब को मेरी वाइफ की पराये मर्द के साथ पहली चुदाई के बारे में बता रहा हु.

मेरा नाम सनी है और मेरी ऐज २८ साल है और मैं गुजरात से हु. मेरी शादी हुए ३ साल हुए है. मेरी वाइफ का नाम पायल है और दिखने में काफी सुंदर है और सेक्सी औरत है. वो ज्यादातर टाइट लेगिंग और कुर्ती ही पहनती है. पायल के बूब्स ३६ के है और कमर ३० की. उसके मस्त चुतड ३८ के है और उसके टाइट कपड़ो की वजह से उसकी गांड और उसकी चुचिया हमेशा ही तने हुए रहते है. पायल एकदम चुदकड़ औरत है और वो मुझे शादी के बाद लगा था, क्योंकि ज्यादातर हमारे बीच में सेक्स की शुरुवात वो ही करती थी. पायल का बदन एकदम गोरा और कसा हुआ है उसकी मखमली जांघे और बिना बालो वाली गुलाबी चूत जिसे देख कर कोई भी घायल हो जाए.

मुझे भी कभी – कभी अपनी बीवी को गैर मर्दों के साथ चुदवाने का ख्याल आता था और मैं मन ही मन में खुश होता था. हमारी शादी के करीब ७ महीने बाद, मैंने पायल को बताया, कि क्यों ना तुम अब किसी और के साथ मजे ले लो और मैं छुप कर तुम्हारी चुदाई देखू. पायल ने पहले तो मना किया, पर मन ही मन में उसकी भी यही इच्छा थी. वो उसके चेहरे से पता चल रहा था. थोड़ी देर मना करने के बाद, उसने कहा ठीक है. अब आप इतना बोल रहे है, तो मैं चुदवाने को राज़ी हु. पर ये सब होगा कैसे? फिर मैं इस बारे में सोचने लगा और एक दिन मैंने पायल से पूछा, कि तुम शादी से पहले चुदी तो नहीं हो? तुम्हारा भी तो कोई बॉयफ्रेंड होगा? वो थोड़ा हिचकिचाई और फिर मैंने कहा – देखो, शरमाओ मत. पता है, ये सब आजकल बहुत नार्मल है. फिर थोड़ी देर बाद वो बोली – मैं कभी चुदी तो नहीं और ना ही मेरा कोई बॉयफ्रेंड था. फिर मैं सोचने लगा, कि कैसे जुगाड़ करू? फिर मेरे मन में ख्याल आया, कि हमारे सामने वाले अंकल, जो कि ४० साल के है.. वो हरदम पायल को घूरते रहते है.. और अपने लंड को सहलाते है. मैंने पायल से कहा, कि तुम सामने वाले अंकल को चारा डालना शुरू करो.. हमारा काम एक – दो दिन में बन जाएगा. फिर रात को हमने चुदाई की और सो गए.

अगले दिन पायल सुबह उठी और नाईट सूट में ही बाहर गयी और मैं अपनी खिड़की से छुपकर देखने लगा, कि अंकल पायल के सामने ही देख रहे थे. पायल ने ब्रा नहीं पहनी हुई थी, जिस से नाइटी से उनको पायल के निप्पल साफ़ दिख रहे थे. पायल ने अब सामने देखा और एक हलकी से स्माइल दी. अंकल ने भी उसके सामने से मुस्कुरा दिया और थोड़ी देर ऐसे ही चला और फिर मैंने पायल से कहा, कि तुम कुछ काम के बहाने से उसके घर जाओ और उसे अपने घर पर बुलाओ, जब मैं ना हु तब. फिर पायल नहा – धोकर उनके घर गयी और आंटी से कहा, कि उसे थोड़ी सी चिन्नी चाहिए और सनी ले आएगा, तब मैं लौटा दूंगी. तो आंटी किचन में गयी और पायल ने अंकल को स्माइल दे और बोली – आप कभी आओ हमारे घर पर.

आज दोपहर को मैं बिलकुल अकेली हूँ. अकेले मैं बोर हो जाती हु. अंकल भी समझ गए, कि पायल फस चुकी है और वो भी उस से चुदवाना चाहती है. वो बोले – क्यों नहीं? जरुर आऊंगा. और उतने में आंटी आ गयी और पायल चीनी लेकर घर वापस आ गयी और मुझे ये सब बताया. मैं १० बजे ऑफिस के लिए निकल गया और वो अंकल बाहर खड़े थे. उसने मुझे जाते हुए देखा और मैंने अपनी कार के शीशे से देखा, कि उन्होंने पायल को कुछ इशारा किया. अब मैं अपनी कार थोड़ी आगे जाकर एक खुली जगह में पार्क कर दी और अपने घर के पीछे के दरवाजे से अपने घर के अन्दर गया और पायल को बोला, कि मैं अपने बाजु के कमरे में छुप जाता हु और खिड़की से सब देखूंगा. अब तुम तैयार हो जाओ. अंकल को फ़ोन करो. पायल ने अलमारी से एक नयी ब्रा और पेंटी का सेट निकाला जालीवाला और रेड कलर का.

फिर उसने येलो कलर की टाइट लेगिंग और वाइट कुर्ती निकाली और पहन ली. इन कपड़ो में पायल क़यामत लग रही थी. कुछ देर तो मुझे लगा, कि मैं ही जाकर पायल को चोद डालू. पर मैंने अपने आप पर कण्ट्रोल किया और अब पायल ने अपने बालो को खुला ही रखा और मेकअप किया और डार्क पिंक कलर की लिपस्टिक लगायी. फिर उसने अंकल को फ़ोन किया और बोली – कैसे हो आप. आये नहीं आप? मैं तो आप का कब से इंतज़ार कर रही हु? तो अंकल ने बोला – बस आ ही रहा हु. तुम्हारे ही कॉल की वेट कर रहा था. फिर पायल ने फ़ोन रख दिया और १० मिनट बाद, दरवाजे की घंटी बजी और मैं जल्दी से दुसरे रूम में चला गया. पायल ने बाहर जाकर दरवाजा खोला और अंकल को देख कर उनको अन्दर आने को कहा. फिर पायल ने दरवाजे को लॉक कर दिया.

अब वो अंकल पायल को ऊपर से नीचे तक घूरने लगे और कहा – पायल तुम तो काफी सेक्सी लग रही हो. मैं रोजाना तुम्हे देख कर मन बना लेता हु, कि काश तुम मुझे मिल जाओ और मैं तुमको मस्त चोदु. पायल बोली – सच में अंकल. अंकल ने कहा – मुझे अंकल मत कहो. मुझे प्यार से कहो रमन. अंकल हसने लगे और फिर पायल ने कहा – रमन आप यहाँ सोफे पर बैठो. मैं आपके लिए ठंडा लेकर आती हु. पायल किचन में जाने लगी और अंकल पायल के हिलते हुए चुताडो को घुर रहे थे. फिर पायल ठंडा लेकर आई और रमन के बाजु में बैठ गयी और इधर मेरा लंड भी खड़ा हो गया था ये सब देख कर और मैंने भी अपने लंड को अपनी पेंट के ऊपर से ही सहलाना शुरू कर दिया था. अन रमन अंकल ने पूछा, कि मेरी और पायल की लाइफ कैसी चल रही है? तो पायल ने जान बुझ कर नाटक करते हुए कहा – क्या बताऊ अंकल.. शादी के ७ महीने हो चुके है, पर अभी उसे वो मजा नहीं मिल पाया है, जो उसे मिलना चाहिए.

अब अंकल पायल के करीब गए और बोले, तो मैं कुछ मद्दत कर दू तुम्हारी. तो पायल ने उससे कहा – रमन, तुम कितने अच्छे हो. मेरा इतना ख्याल रख रहे हो. वो एकदम से रमन के गले से लग गयी और अब पायल की बड़ी – बड़ी चुचिया रमन की चेस्ट से दब रही थी. अंकल ने भी पायल को अपने बाहों में ले लिया और पायल की पीठ को सहलाने लगे. फिर वो बोले – पायल तुम्हारा बदन काफी गरम हो गया है. आज मैं इसे शांत कर दूंगा. अब उसने पायल को अपनी गोद में बैठा लिया और पायल के होठो को चूसने लगा. अब पायल भी गरम होने लगी थी और वो भी रमन के होठो को चूसने लगी थी. दोनों एक दुसरे के होठो के रस को पी रहे थे. पायल रमन की गोद में बैठी थी, वो रमन के लंड को अपने चुतड पर महसूस कर रही थी. वो रमन के बाल भी सहला रही थी और रमन पायल के चुतड दबा रहा था. पायल बोली – रमन अब मेरी चूत गीली होने लगी है और अब रहा नहीं जा रहा है..

पायल ने रमन को बोला – मुझे बेड पर चोद दो अब. फाड़ डालो मेरी चूत को आज. मुझे अपने बीवी के मुह से ये सब सुनकर नशा सा होने लगा था और फिर रमन बोला, ठीक है. चलो मेरी रानी.. आज तो मैं जी भर कर चोदुंगा.. और फिर पायल ने कहा – मेरी सारी प्यास को बुझा दो आज. बहुत समय से तड़प रही हु मैं. फिर वो दोनों बेडरूम में चले गये और अंकल ने पायल की कुर्ती निकाल दी और ब्रा भी. जैसे ही अंकल ने पायल की ब्रा खोली, पायल के चुचे जो काफी बड़े थे, एकदम से आजाद हो गये. पायल अब सिर्फ रेड पेंटी में गजब ढा रही थी. अंकल ने भी अपने कपड़े निकाल दिए. मैं तो उसका लंड देखता ही रहा गया. उसका लंड करीब ८ इंच लम्बा और बहुत मोटा था. पायल तो लंड देख कर खुश हो गयी और बोली – रमन आपका तो मेरे पति से बहुत बड़ा है. क्या मैं इसे ले सकुंगी? फिर उसने बोला – आज इसे थोड़ा आराम से मेरी चूत में डालना. कही मेरी चूत फट ना जाए. अंकल ये सुनकर हसने लगे.

अब अंकल पायल के ऊपर सो गये और उसके पुरे बदन को चाटने लगे. सिर से लेकर पैर तक और पायल से भी अब रहा नहीं जा रहा था और उसका पूरा बदन अब