Get Indian Girls For Sex

सर्दी की रात में चुद गई भाभी Hindi Sex Stories with nude fucking images

School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images Full HD Nude image Collection_00014Click Here  >> प्राइवेट पार्ट(योनि) को साफ रखने के लिए अपनाए ये घरेलू तरीके (Private Part (race) to clear the way this household)

ये मेरी रियल स्टोरी हे. और ये स्टोरी ५ दिन पहले की हे. जब में अपने दादाजी के यहाँ घुमने गया था. जब गाऊ गया तो लगा मामाजी के यहाँ भी जाना चाहियेब और में वह शाम को ४ बजे पहोंच गया और जब में पहोंचा तो सब खुस थे. मेरे ३ मामा हे उनमे से छोटे वाले मामा का लड़का वही रहता हे और जब में उससे मिला तो हमारी खूब बाते हुई.
फिर मेने उससे पूछा की यार सेक्स करने का मन कर रहा हे. ये गाऊ की लडकिय केसे पताई जाती हे..? बताना यार तो टब उसने मुझे बताया की जो लड़की पसंद हो उसे अकेले में पकड़ लो और उसे इधर उधर छेड़ो. और फिर बोलो की मुझे चाहिए तो इससे वो खुद समज जायेगी की तुम किस बारे में बोल रहे हो.Click Here  >> प्राइवेट पार्ट(योनि) को साफ रखने के लिए अपनाए ये घरेलू तरीके (Private Part (race) to clear the way this household)

और फिर उसकी मरजी पूछ के तुम्हे जो करना हो कर लो. इतनी बातो में काफी टाइम हो गया. और खाना खाने का समय हो गया. तो फिर हमने खाना खाया और फिर सोने चले गए ठण्ड काफी थी. तो सब रजाई ओढ़े हुए थे. तो वही मेरी भाभी मतलब बड़े मामजी के लड़के की (जो डेल्ही में रहते हे ) वाईफ वही अकेली लेटी हुई थी. तो में उनके साथ खिसक के लेट गया और मेरे आने की वजह से किसी को नींद नहींरही थी. तभी मेरे मन में ख़याल आया क्यू ना अन्ताक्सरी खेले सब मिलके… तो सब को अच्छा लगा और स्टार्ट कर दी रजाई में मुझे भाभी की गरम गरम टाँगे महसूस हुई और अच्छा भी लगा.

जब बाकी लोग गाना गा रहे थे तभी मुझसे रहा नहीं गया और मुझे भाभी की बात याद आई और मेने जट से बहोत हिम्मत करके भाभी के सूट का नादा पकड़ लिया तो वो एक दम से चोंक गयी और मेरा हाथ छुडाने लगी पर गिम में जाने की वजह से काफी पॉवरफुल हूँ और वो मेरा हाथ अलग नहीं कर पाई.फिर मेने धीरे से कान में कहा की मुझे चाहिए वेना में नादा तोड़ दूंगा तो फिर उन्होंने इतना सुनके विरोध बंद कर दिया.Click Here  >> प्राइवेट पार्ट(योनि) को साफ रखने के लिए अपनाए ये घरेलू तरीके (Private Part (race) to clear the way this household)

और मेरे तो सारे सपने साकार होने वाले हो तभी मेने उनका नादा खोलने की कोसिस की और थोड़ी देर में खुल गया. और फिर मेने देखा उन्होंने पेंटी नहीं पहनी थी तो तभी हमारी बारी आ गयी गाने की और मेने भाभी से कहा की आप गाना गाओ और उन्होंने गाना स्टार्ट किया ही था की मेने उनका सूट अँधेरे में ही रजाई के अन्दर से उपर किया और उनके बूब्स मसलने लगा. और उनके बूब्स चूसने लगा. इससे उनके गाने की धुन भी चेंज हो रही थी. थोड़ी देर बाद गाना ख़तम हो गया. और किसी और की बारी आ गयी.

तो फिर भाभी ने मेरा अंडरवियर उतर कर मेरे लंड को हाथ लगाया और मेरे बॉल्स के स्थ खेलने लगी मेरा लंड ठण्ड की वजह से सिकुड़ा हुआ था. तो फिर उन्होंने उसे आगे पीछे किया तो वो धीरे धीरे खड़ा हो गया और फिर मेने उनकी चूत में खूब ऊँगली डाली और अन्दर बहार करता गया और साथ में बूब्स को भी चूस रहा था.

मुजको ठण्ड का पता ही नहीं चला और जेसे ठण्ड लग ही नहीं रही थी. और भाभी काफी गरम हो चुकी थी और उनसे चिपक के लिपट लेटने की वजह से मुझे भी ठण्ड नहीं लग रही थी.Click Here  >> प्राइवेट पार्ट(योनि) को साफ रखने के लिए अपनाए ये घरेलू तरीके (Private Part (race) to clear the way this household) फिर भाभी मेरे लंड को चूत में डालने की कोसिस करने लगी. पर चादनी रात की वजह से किसी को सक ना हो इसी लिए वो घूम गयी और दूसरी तरफ फेस कर लिया और फिर मेरे लंड को पीछे से चूत पे लगाया और ये मेरा फर्स्ट टाइम था और वो भी मेरी प्यारी भाभी के साथ तो में भी बहोत एक्साईटेड था तो मेने देर न करते हुए धक्का मारा लंड फिसल गया क्यू की भाभी काफी दिनों से चुदी नहीं थी और उनके एक भी बच्चा नहीं हे तो चूत टाइट थी तो फिर उन्होंने दुबारा से मेरा लंड पकड़ के चूत के छेड़ पे लगाया तो मेने जोर का झटका मारा भाभी की धीरे से आआह्ह्ह निकल गयी पर किसी ने सुना नहीं. और फिर में धीरे धीरे धक्के मरता रहा. और करीब ३० या ३५ मिनट बाद मुझे गरम गरम महसूस हुआ शायद ये भाभी के झड़ने की वजह से हुआ था.

फिर मुझे लगा मुझे ख़तम करना चाहिए ये सब तो मेने जोर जोर से धक्के लगाने सुरु किये और फिर १५ मिनट बाद में भी चरम सीमा पे पहोंच गया और में उनकी चूत में ही झड गया और फिर वो उठी और सुसु करने चली गयी और आके फिर मेरे साथ सो गयी. तो में भी पूरी रात बहोत गहरी नींद में सोया और सुबह सब के उठने से पहले एक राउंड और मारा और दुसरे दिन में चला  आया. अब नेक्स्ट टाइम जब जाऊंगा तो भाभी की गांड जरुर मरूँगा मुझे वो सर्दी की रात में गर्मी का मज़ा हमेशा याद रहेगा.

शर्दी की रात में चुद गई भाभी - कहानी अच्छी लगी तो फेसबुक, ट्विटर और दुसरे सोशियल नेटवर्क पे हमें शेर करना ना भूलें. आप की एक शेर आप को और भी बहतरीन स्टोरियाँ ला के दे सकती हैं.Click Here  >> प्राइवेट पार्ट(योनि) को साफ रखने के लिए अपनाए ये घरेलू तरीके (Private Part (race) to clear the way this household)

Free Full HD Porn - Nude Images - Adult Sex Stories