Get Indian Girls For Sex
   

कामवाली की चुदाई करने का मौका मिला - दीपा की चूत में अपना लंड डाला

Step Father Fucks His Daughter00007

Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images

नौकरानी को लंड दिया

Sirish Ahuza ⋅ नौकर/नौकरानी ⋅ चुंचे, चुदाई, बड़ा लंड, बड़ी गांड, भरी हुई, मांसल, मांसल स्तन ⋅

बालासौर का रहनेवाला हूँ मैं; मेरा नाम विक्रम हैं. मेरी उम्र अभी 36 साल हैऔर यह घटना मेरी और मेरी कामवाली दीपा की हैं. दीपा की उम्र कुछ 21 साल हैं. वो बड़ी ही सेक्सी हैं; बड़े बूब्स चौड़ी गांड और मस्त स्माइल. लेकिन मुझे सब से ज्यादा अगर कुछ पसंद हैं तो वो हैं उसके घने बाल. जी हाँ मुझे औरतों के बालों से सनक चढ़ती हैं और मैं उन्हें सूंघ के और भी उत्तेजित हो जाता हूँ. दीपा की चुदाई का ट्राय तो मैं कई अरसे से कर रहा था लेकिन वो हाथ में नहींरही थी. मैंने इस कामवाली की चूत में अपना लंड देने के लिए कब से बेताब था लेकिन बीवी की हाजरी में सेटिंग नहीं हो रही थी.

दीपा के बाल बड़े सेक्सी हैं Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images

इसीलिए मेरी बीवी ने जब बताया की वो 3 दिन के लिए मइके जा रही हैं तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा. मैं अपने ससुराल जाता हूँ लेकिन इसबार मैंने अपनी बीवी को काम का बहाना बता के अकेले ही भेज दिया. अब इसे मेरा मिशन समझे या महत्वकांक्षा मैंने दीपा की चुदाई पार करने के लिए ऑफिस से भी बीमारी के बहाने छुट्टी ले ली. पहले दिन मैंने दीपा को जस्ट ओब्सर्व किया. वो अपनी बड़ी गांड ले के आई. पहले झाड़ू लगाईं, फिर पोछा किया और अपनी ब्लाउज की गली से मुझे अपने चुंचो की झाँखी भी दी. उस शाम मुझे मुठ मारने में जो मजा आया वो मैं काश यहाँ लिख सकता. दीपा की याद में मैंने लंड को तेल लगा के हिलाया था. दुसरे दिन मैं सुबह ही मार्केट से कंडोम ले आया था. दीपा वैसे शादीसुदा हैं लेकिन उसका पति उसे छोड़ गया हैं इसलिए पेट फूला तो पंगे हो सकते थे. मैं अपनी तरफ से पूरा तैयार रहना चाहता था; चाहे चूत मिले या ना मिले. Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images

दीपा आई और उसने नित्यक्रम के मुताबिक़ झाड़ू लगाई. मैं उसके पास गया और इधर उधर की बाते करने लगा. मैं पहले भी उस से बात तो करता था लेकिन ज्यादातर बात काम के लिए होती थी. लेकिन आज मैं उस से फ़ालतू औत टाइमपास वाली बातें कर रहा था. वो भी हंस हंस के मेरी बातों का जवाब दे रही थी. वो कहते हैं ना की हंसी तो फंसी. मनोमन उसके मेरी जाल में फंसने के खयाल को सोच के ही मेरा लंड आग उबलने लगा था. मेरी नजर अभी भी उसकी गली से दिख रही काली ब्रा के ऊपर थे. वही ब्रा जिसके अंदर उसके भारीभर्खम चुंचे छिपे थे और जिन्हें चूस के मैं अपनेआप को तृप्त करना चाहता था. दीपा झाड़ू लगा चुकी थी और अब उसके हाथ में पानी की बालदी और पोछा था. मैं सोफे पे आके बैठा और एक इंग्लिश मैगज़ीन उठा के पढने का ढोंग करने लगा. वैसे तो मैगज़ीन में कुछ ऐसा था नहीं लेकिन उसके मुखपृष्ठ पे एक बेहद हसीन लड़की और पुरुष का आलिंगन दिखाया गया था. मुझे पता था की अगर दीपा की चूत में वीर्य का पानी नहीं छुट रहा हैं; तो उसे उत्तेजित करने के लिए वो पोज़ भी काफी था. मतलब की भूखे को सिर्फ आइसक्रीम या मिठाई से नहीं बल्कि रुखी सुखी रोटी से भी ललचाया जा सकता हैं.

मैंने बिच बिच में देखा की दीपा का ध्यान उस मुखपृष्ठ पे गया था; मैं समझ गया की लोहा गरम हो रहा हैं. जैसे ही दीपा सोफे के करीब पोछा लगाने के लिए आई मैंने जानबूझ के अपनी टांगो को निचे लटकाया. वो सोफे के करीब आई और अपनी बड़ी गांड हिला हिला के पोछे को घुमाने लगी. यही सही मौका था मेरे लिए. मैंने सोचा की जो होगा देखा जायेंगा और मैंने धीरे से अपनी टांग दीपा की बड़ी गांड पर घिस दी. मुझे लगा की दीपा इसका रेस्पोंस देंगी और भड़केगी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और मुझे बहुत आश्चर्य हुआ. दीपा ने एक पलक भी नहीं हिलाई और मुझे पहली बार लगा की वो भी शायद मेरे जैसे किसी से चुदना ही चाहती होंगी. मैंने अपने पाँव को वही रहने दिया उसकी सेक्सी गांड के ऊपर. दीपा जैसे कुछ हुआ ही ना हो वैसे पोछा करने में ही व्यस्त रही. केवल एक चेंज हुआ था और वो यह था की वो पोछा एक ही जगह पर ज्यादा टाइम घुमा रही थी. मैंने अब अपने पाँव को उसकी गांड के ऊपर घिसना चालू किया; वो अब भी जैसे कुछ ना हुआ हो वैसे अपने काम में मग्न थी.

मैंने मनोमन अपने आप से कहा, विक्रम यह दीपा भी चुदासी हुई लगती हैं और वो चाहती ही हैं की तू उसका बूर भांज दे..!

गांड पे पाँव डाला

मेरे पाँव अब हिम्मत के साथ आगे बढ़ने लगे. मैंने धीरे से पाँव के अंगूठे को चूत के पास घिस दिया. मुझे उसकी चूत का अहसास अपने अंगूठे पर हुआ वैसे ही मैंने पाँव पीछे खिंच लिया. दीपा खी खी कर के निचे पोछे में अपना ध्यान रखे रही और मैं समझ गया की अब उसे पाँव नहीं बल्कि लंड देने का टाइम आया हैं. मैं सोफे से उठा और दीपा को कंधे से पकड के उठाया. पहली बार उसकी जबान खुली, “क्या कर रहे हो साहब जी कोई आ गया तो….?”

मैंने उसकी चुंचिया मसलते हुए कहा, “अरे कोई नहीं आएगा. तुम चिंता मत करो.”

मेरे हाथ उसकी बड़ी बड़ी चुंचिया मसल रहे थे और दीपा ने पोछे को जमीन पर फेंका. वो भी कब से चुदासी हुई थी इसलिए उसके स्तन मसलते ही वो भी आँखे बंध कर के मजा लेने लगी. मैंने उसके ब्लाउज को साइड में किया और उसके बटन खोलने लगा. जैसे जैसे बटन खुलते गए उसकी काली ब्रा और उसमे छिपे हुए चुंचे बहार दिखने लगे. Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images  दीपा ने बाकी के बटन अपने हाथो से खोल दिए और मैंने अपना हाथ उसके घने बालों में रख दिया. दीपा ने अपने हाथो से ही अपनी ब्रा खोली और उसकी चुंची को देख के मेरा लंड और भी उत्तेजित हो गया. लेकिन मेरा मन अभी मेरी बालों वाली फेंटसी में था. मेरी बीवी ने तो कभी इसके लिए मुझे इजाजत नहीं दी लेकिन मैं दीपा के साथ ये जरुर करना चाहता था. मैंने उसके पीछे जा खड़ा हुआ और अपने लंड को बहार निकाला. दीपा अभी कुछ समझ पाती उसके पहले मैंने उसके बालो में अपना लंड रख के घिसना चालू कर दिया.

दीपा ने पलट के मेरी तरफ देखा और वो हंस पड़ी. उस बेचारी को क्या मालुम की मुझे ऐसा करने में कितना मजा आ रहा था. मुझे पहले से ही बड़े बालो के ऊपर अपने लौड़े को घिसने में बड़ा मजा आता था. दीपा के बालो मैंने हाथों में लिया और उनके बिच अपने लंड को जैसे की घुसाने लगा. दीपा के बालो पे 1 मिनिट लौड़ा घिसने से ही मुझे जैसे चुदाई का एक अजीब नशा चढ़ने लगा. मेरे लंड में कंपन आ रहे थे जिसे अब चूत की गर्मी ही शांत कर सकती थी. मैंने दीपा को कंधे से पकड़ा और उसे उठा के सोफे में बिठा दिया. वो बखूबी जानती थी की उसे क्या करना हैं. उसने फट से अपने कपडे उतारे और वो एक मिनिट में ही पूरी नंगी बैठी थी सोफे के ऊपर.

दीपा ने लंड मुहं में लिया

मैंने अपना लौड़ा उसके मुहं के सामने रख दिया और दीपा ने उसे मुहं में लेने के लिए मुहं खोल दिया. मैंने दीपा के मुहं को दोनों साइड से पकड़ा और अपना लंड उसके मुहं में रख दिया. दीपा ने अपने चिपचिपे होंठ मेरे लंड के ऊपर लगाये और वो बड़ा ही रोमांचित कर देने वाला अनुभव था. उसके गरम गरम होंठ और मेरे लौड़े की गरमी जैसे की आमने सामने टकरा रही थी. तभी दीपा ने लौड़े के खंभे को अपने हाथ में पकड़ा और और वो उसे चूसते चूसते हिलाने लगी. मैं उस वक्त जैसे सातवें आसमान पे था और मेरी उत्तेजना का कोई ठिकाना ही नहीं था. दीपा मेरे लंड को अपने मुहं में बिलकुल सही तरह से चला रही थी और उसका एक एक चूस्सा मुझे और भी रोमांचित करने लगा था.

अब मुझ से रहा नहीं जा रहा था और मैं चूत की खाई में अपना बांस घुसाना चाहता था. मैंने दीपा के मुहं से अपना लौड़ा निकाला और उसकी टाँगे फैला दी. उसकी चूत के ऊपर बाल थे जो इतने बड़े नहीं थे. मैंने उसकी चूत को अपने हाथ की उँगलियों से फाड़ा और अंदर की लाली देखी. मैंने अपना लंड धीरे से चूत के मुहं पर रख दिया. दीपा के मुहं से मस्ती वाली आह निकल पड़ी और उसने मेरे लौड़े को अपने हाथ में ले लिया. वो लंड को अब चूत के ऊपर घिस रही थी. चूत के होंठो की लम्बाई के साथ वो लौड़े को ऊपर निचे करती जा रही थी. शायद उसे ऐसा करने में बड़ा मजा आ रहा था. क्यूंकि ऐसा करते करते उसकी प्यारभरी आह जो निकल रही थी. ऐसे घिसते घिसते ही दीपा ने धीरे धीरे मेरे लौड़े को अपनी चूत में डालना चालू कर दिया. दो मिनिट में उसने चूत के मुहं में मेरे सुपाडे को भर दिया. Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images

आगे का काम मेरे लिए फिर तो आसान था. मैंने जैसे ही एक झटका दे के अपने 60% लंड को चूत की गहराई बताई; दीपा के मुहं से बिलकुल दर्दभरी चीख निकल पड़ी. वो मुझे विनंती करने लगी मेरे लंड को उसकी चूत से बहार निकालने के लिए. क्यूंकि मेरे लौड़े की चौड़ाई काफी ज्यादा हैं इसलिए उसका चीखना समझा जा सकता था. मैंने उसकी एक नहीं सुनी और उसे शांत करने के लिए उसके बड़े चुंचो के ऊपर मैं अपनी जीभ फेरने लगा. Click Here >> School Girl Sex Scandal Schoolgirl Gets Fucked HD Images उसके निपल्स और चुंचो के बाकी के भाग पर मैं अपनी जीभ बड़े प्यार से फेरने लगा और साथ साथ लंड का बाकी का 40% भाग चूत में डालने का मौका तलाशने लगा. और वो मौका दूसरी मिनिट मुझे मिला जब चुंचे चटवा के दीपा मस्तियती दिखी. मैंने एक और झटके के साथ लंड के बाकी के हिस्से को भी उसकी चूत में डाल दिया. दीपा ने मुझे कस के गले लगा लिया. मैंने अपनी गांड को आगे पीछे करना चालू किया और लंड अंदर बहार होने लगा.

नौकरनी की 3 पोज़ में चुदाई

दीपा ने 4-5 मिनिट तक कोई हलचल नहीं दिखाई और वो ऐसे ही शांत लिपटी रही. लेकिन उसके बाद उसकी गांड भी आगे पीछे होने लगी. वो अपनी बड़ी गांड को आगे पीछे कर के मुझे लौड़ा चुत की अंदर बहार करने में मदद करने लगी. मेरा पूरा लौड़ा उसकी चूत की गहराई तक जा रहा था और फिर वापस बहार आ रहा था. मुझे असीम मजा आ रहा था दीपा की गरम चूत के अंदर अपने लंड के डंडे को अंदर बहार करने में. दीपा भी अब सही एडजस्ट हो गई थी और वो मुझे आह्वान कर रही थी उसकी चूत की जोरदार चुदाई करने के लिए. मुझे उसके आह्वान से और भी मजा आने लगा और मैंने उसकी टाँगे पकड के अपने कंधो पे रख दी. ऐसा करने से मेरा लंड जैसे दीपा की चूत के अंदर और भी घुस गया और वो अब उतावली हो के मुझे चूत फाड़ने के लिए कहने लगी, “और जोर से बाबू जी. जोर से चोदो मुझे. अपना लंड अंदर तक डाल के मुझे मजे दो…आह आह ओह ओह ओह…!”

दीपा की मस्तियाती हुई आवाज सुन के मुझे और भी मस्ती चढ़ने लगी. मैं उसके चुंचो को अपने हाथ में लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसकी टाँगे बिच में बाधा डाल रही थी. फिर भी मैंने कुछ कर के उसके बड़े चुंचो को दबाया और अपने लंड को चूत के अंदर जोर जोर से पेलता रहा.

दीपा को शायद कुतिया बन के चुदवाने में ज्यादा ही मजा आता था. क्यूंकि 5 मिनिट की चुदाई के बाद उसने मेरे लंड को अपनी चूत से निकाला और वो उल्ट के मेरे सामने लेट गई. उसकी बड़ी गांड का काला छेद भी बड़ा मादक लग रहा था लेकिन अभी गांड की चुदाई एजंडा में नहीं थी इसलिए मैंने सोचा की चूत में ही ध्यान देते हैं. मैं सोफे के ऊपर चढ़ गया; हालांकि हम दोनों के लिए सोफे में जगह कुछ कम ही थी. मैंने अपने लंड को पीछे से चूत के मुहं पे सेट किया और थोडा sa झटका दिया. इस सेक्स आसन में तो लौड़ा जैसे फट से चूत में घुस गया. दीपा ने अपने दोनों हाथो से अपनी गांड को फाड़ा और वो थोडा सा हिलने लगी. मैंने उसकी गांड की साइड में हाथ रख दिए और मैं अब जोर जोर से हिल के उसकी चूत के अंदर अपना लंड अंदर बहार करने लगा.

दीपा भी अपनी गांड को जोर जोर से आगे पीछे कर के मजे से चुदने लगी. इस आसन में उसकी चूत जैसे मेरे लौड़े के ऊपर ग्रिप बनाये हुए थी और लंड के ऊपर अजब प्रेशर आ रहा था. लेकिन मैंने उसकी कोई परवाह नहीं की और लौड़े के चक्कर चालू रखे. दो मिनिट में ही उस पेशर का असर दिखा और मेरे लंड ने अपनी मलाई चूत के अंदर निकाल डाली. दीपा ने अपनी चूत को कस के बंध की और सब मलाई अपनी चूत के अंदर ही भर ली. मैंने धीरे से लौड़ा बहार निकाला और मैं सोफे पे बैठ गया. बैठते ही मुझे याद आया की मैं कंडोम डालना तो भूल ही गया था. मैंने दीपा की तरफ देखा; वो अभी भी पलंग में लेटी हुई थी. मैंने उसे कहा, “अरे मैं निरोध पहनना भूल गया.”

दीपा हंस के बोली, “कोई नहीं साहब मैं गर्भनिरोधक ले लुंगी.”

मैंने अपनी जेब से 100 100 के 3 नोट निकाल के दीपा को दिए. मैंने उसे कहा, “दीपा सच में बहुत मजा आ गया तुम्हारे साथ चुदाई कर के. आगे भी मौका मिले तो मुझे अपनी जवानी के मजे देते रहना….!”

दीपा हंस पड़ी और उसने ब्रा पहनते हुए उन नोटों को उसने चुंचो के ऊपर जमा दिया. मैंने भी पेंट पहन ली और अपने काम में बीजी हो गया. दीपा के साथ की यह चुदाई और उसके बालो में अपना लंड डालना मुझे पूरा दिन याद रहा. और इसीलिए जब वो शाम में वापस काम करने के लिए आई तो मैंने उसे और एक बार चोद दिया. दीपा की और मेरी चुदाई का सिलसिला इस दिन के बाद चलता ही रहा हैं. जब भी मेरी बीवी कहीं बहार जाती हैं तो मैं दीपा के साथ अपना चुदाई प्रोग्राम बना लेता हूँ. उसने मुझे अपनी एक दोस्त मंगू से भी मिलवाया हैं मुझे जो चूत और गांड दोनों मरवाने में एक्सपर्ट हैं. मेरा, दीपा और मंगू का थ्रीसम सेक्स किसी और कहानी में आप को बताऊंगा…..! कहानी फेसबुक पे शेर करना मत भूलना…..!

Free Full HD Porn - Nude Images - Adult Sex Stories

Related Post & Pages

Twinkle khanna big bouncing boobs Twinkle khanna hot boob show Twinkle khanna big bouncing boobs Twinkle khanna hot boob show Indian Actress Twinkle Khanna Porn Chudai Images Naked Photos Hot ... This Post I...
Because that's cash in our family pocket Full HD Porn I've told my husband that I'm on my way to interview for a job, but it's a lie. I've already got the job; it's in a penthouse suite here in Miami, a...
मेरी अम्मी कुत्ते से चुदवाती है - Images and Hindi Sex Story... मेरी अम्मी कुत्ते से चुदवाती है - Images and Hindi Sex Story मेरी अम्मी कुत्ते से चुदवाती है - Images and Hindi Sex Story : हेलो दोस्तों, आज जो जान...
ससुर का लंड अपनी बहु की चुदाई करने को बेताब - अब छोड़ दो बाद में चोदना... ससुर का लंड अपनी बहु की चुदाई करने को बेताब - अब छोड़ दो बाद में चोदना हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अमित है और में आपको एक सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ....

Indian Bhabhi & Wives Are Here

Bollywood Actress XXX Nude